For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    OMG:ये था दीपिका पादुकोण का असली बयान....सुनकर उड़ जाएंगे होश!

    |

    कहानी पूरी फिल्मी हो चुकी है। रणबीर और कैट मज़े में गा रहे थे कि तेरी मेरी लव स्टोरी का एंगल तभी पीछे से आवाज़ आई....इस एंगल में है ट्राइएंगल। ये आवाज़ थी दीपिका पादुकोण। उन्होंने एक बयान क्या दिया कि सब पागल हो गए। मीडिया भी और फैन्स भी। अब तक का हॉट टॉपिक था कि रणबीर और कैटरीना कैफ ने सगाई की या नहीं लेकिन एक दम से सारा मामला पलट गया।

    मामले में ट्विस्ट लाने वाली थीं दीपिका पादुकोण। दीपिका पादुकोण ने कैटरीना कैफ को कहा कि DO NOT MARRY RANBIR KAPOOR.मतलब रणबीर कपूर से शादी मत करना। लेकिन अब अगर आपको हम बताएं कि दीपिका पादुकोण ने दरअसल ऐसा कुछ कहा ही नहीं तो!
    VIDEO: सोनम को भरोसा, रणबीर नहीं करेंगे कैट से शादी!

    जी हां, एक अंग्रेज़ी वेबसाइट की मानें तो स्टार गिल्ड अवार्ड फंक्शन में दीपिका पादुकोण से पूछा गया कि अगर वो कैटरीना कैफ होतीं तो उनका New Year Resolution क्या होता तो दीपिका का जवाब था MARRY RANBIR KAPOOR. अब दीपिका ने इसे किस लहज़े में बोला ये तो वो ही जाने। क्या वो कैटरीना को आगाह करना चाह रही थीं कि रणबीर कपूर शादी नहीं करेंगे या फिर कुछ और ये तो उनकी मुस्कुराहट के साथ ही राज़ रह गया। इसके बाद दीपिका ने कैट को बधाई दी और आगे बढ़ गईं!
    PICS: ऐसे किया रणवीर ने दीपिका को PROPOSE

    English summary
    Deepika Padukone has created quite a stir with her statement over Ranbir - Katrina's relationship. Now she wants to be at katrina's place. This is what she actually said.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X