»   » DHAMAKA: सलमान खान.. ऋतिक और दीपिका पादुकोण.. कैसी रहेगी जोड़ी!

DHAMAKA: सलमान खान.. ऋतिक और दीपिका पादुकोण.. कैसी रहेगी जोड़ी!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] अब जबकि दीपिका पादुकोण बॉलीवुड के अहम नामों में शामिल हो चुकी हैं। आज उनके 30वें जन्मदिन पर हम सितारों की लिस्ट लाएं हैं, जिनके साथ दीपिका को बॉलीवुड फैंस स्क्रीन पर जरूर देखना चाहेंगे।

हां..हां.. सलमान खान तो इस लिस्ट में शामिल हैं ही, लेकिन हम कुछ और एक्टर्स और डाइरेक्टर्स के नाम आपके सामने लेकर आए हैं। जिनसे साथ हमें लगता है दीपिका की जोड़ी खूब जमेगी।

शाहरूख, सलमान के साथ हिट.. सनी, अजय के साथ फ्लॉप रह गईं ये एक्ट्रेस!

दीपिका पादुकोण के फिल्मी करियर पर नजर डालें तो उन्होंने अपनी ज्यादातर फिल्में शाहरूख खान, रणबीर कपूर, सैफ अली खान या रणवीर सिंह के साथ ही की हैं। जबकि बॉलीवुड के कई ऐसे नाम हैं, जिनके साथ दीपिका जुड़ कर भी नहीं जुड़ पा रही हैं। जिनमें से हैं सलमान खान और करण जौहर

यहां देखिए सितारों की लिस्ट, जिनके साथ दिख सकती हैं दीपिका पादुकोण-

सलमान खान

सलमान खान

सिर्फ फैंस ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री भी इन दोनों को साथ देखने के लिए बेसब्र है। उम्मीद है जल्द ही किसी निर्देशन को इस जोड़ी के लिए एक बढ़िया सी कहानी मिल जाए।

ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन और दीपिका की जोड़ी एकदम परफेक्ट लगेगी। कैटरीना के साथ तो हम ऋतिक को देख ही चुके हैं। अब दीपिका के साथ भी एक ब्लॉकबस्टर का इंतजार है।

करण जौहर

करण जौहर

करण जौहर और दीपिका की दोस्ती तो सबके सामने है। लेकिन हमें इंतजार है उस दिन का.. जब करण जौहर दीपिका को अपनी फिल्म में बतौर एक्ट्रेस शामिल करेंगे।

सुशांस सिंह राजपूत

सुशांस सिंह राजपूत

हाल ही में दीपिका ने खुद ही इच्छा जताई है कि वे सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम करना चाहती हैं। हम्मम.. हमें भी लगता है कि ये जोड़ी खूब जमेगी।

फवाद खान

फवाद खान

फवाद खान आजकल हर बॉलीवुड डाइरेक्टर की पहली पसंद बने हुए हैं। लिहाजा, हम भी इस हैंडसम एक्टर के साथ दीपिका की दमदार जोड़ी देखना चाहते हैं। कोई शक नहीं कि दोनों पर्सनालिटी के मामले में जबरदस्त हैं।

रणदीप हुडा

रणदीप हुडा

हमें पता है आपको यह जोड़ी थोड़ी अजीब लगेगी। लेकिन बता दें, अगर यह जोड़ी एक साथ आ जाए, तो साल की बेस्ट फिल्मों में से एक देगी।

ओंकार कपूर

ओंकार कपूर

अब जबकि सभी एक्ट्रेसस खुद से छोटी उम्र के एक्टर के साथ काम कर रही हैं,, तो दीपिका के लिए ओंकार कपूर से बेस्ट कौन हो सकता है। इस एक्टर ने प्यार का पंचनामा 2 में डेब्यू के साथ धमाका कर दिया है।

राजकुमार हिरानी

राजकुमार हिरानी

राजकुमार हिरानी जिस तरह फिल्में बनाते हैं.. मुन्नाभाई एमबीबीएस हो या पीके.. हमें लगता है दीपिका के लिए उन्हें एक कहानी जरूर लिखनी चाहिए। कोई शक नहीं वह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाका करेगी।

English summary
Deepika Padukone should work with these bollywood actors and directors in this new year.
Please Wait while comments are loading...