For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'बिपाशा' को आ रहे हैं 'दीपिका' के खौफनाक सपने

    |
    Bipasha Basu-Deepika Padukone
    बॉलीवुड की दो हसीनाओं में जबरदस्त टक्कर होने वाली है और ये दोनों हसीनाएं बेहद कातिलाना है। चलिए ज्यादा सिर मत खुजाइये नाम हम बता देते हैं। ये दोनो हसीनाएं हैं बिपाशा बसु और दीपिका पादुकोण। दोनों ही कातिल हसीनाओं को एक-दसरे का डर सता रहा है। दरअसल मामला ये है कि बिपाशा 'दम मारो दम" में हीरोइन हैं और इसी फिल्म में दीपिका महज एक आइटम डांस कर रही हैं।

    <strong>पढ़े : दीपिका यूरोप में किस के साथ बर्थे डे मना रही थीं</strong>पढ़े : दीपिका यूरोप में किस के साथ बर्थे डे मना रही थीं

    रोहन सिप्पी की इस फिल्म में सुपरहिट गाना 'दम मारो दम" फिल्माया जा रहा है। बिपाशा बसु ने खूब कोशिश की कि जीनत अमान पर फिल्माए गए इस लोकप्रिय गीत पर उन्हें डांस करने का अवसर मिले, लेकिन निर्माता-निर्देशक फिल्म का आकर्षण बढ़ाने के लिए दूसरा चेहरा तलाश रहे थे। कई नामों पर विचार किया गया और अंत में दीपिका को फाइनल किया गया। बिपाशा को डर है कि केवल महज एक गीत के जरिये दीपिका ज्यादा सुर्खियाँ न बटोर लें। वैसे भी इन दिनों आइटम डांस का बोलबाला है।

    मु्न्नी की बदनामी और शीला की जवानी ने लोगों का पागल कर दिया है, ऐसे में बिपाशा का दीपिका से खौफ खाना स्वाभाविक ही है।

    English summary
    Deepika Padukone will soon be seen dancing to the beats of the title track of “Dum Maro Dum”. She will appear in a scintillating item number for the film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X