»   » ouchh..एक ही फिल्म में दीपिका और दोनों ब्वॉयफ्रेंड..मजा या सजा

ouchh..एक ही फिल्म में दीपिका और दोनों ब्वॉयफ्रेंड..मजा या सजा

Written By: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

रियल लाइफ का लव और ब्रेकअप स्टोरीज अब सबके सबके सामने आने वाली है, वो भी एक फिल्म के जरिए। जी हां अपको एक ही फिल्म में एक्ट्रेस अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड और करेंट ब्वॉयफ्रेंड के साथ दिखाई देंगी। ऐसे में तीनों को साथ देखना काफी एक्साइटिंग होगा। हालांकि अभी महज बात ही चल रही है।

[BIG FIGHT: बाहुबली से टकराने आ रहे हैं अमिताभ बच्चन...क्या होगा नतीजा..कल पता चल जाएगा]

हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की, जी हां दीपिका अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर और करेंट ब्वॉयफ्रेंड रणबीर सिंह के साथ एक ही फिल्म में रोमांस करती हुई नजर आएंगी। ये खबर सुनकर जहां उनके फैंस हैरान हैं वहीं इन तीनों को एकसाथ देखने के लिए बेहद एक्साइटेड भी हैं।

deepika-padukone-romance-with-ranbir-kapoor-and-ranveer-singh

दूसरी तरफ देखने वाली बात ये होगी कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलकर बात नहीं करने वाली दीपिका के लिए ये फिल्म कितनी आसान या मुश्किल होगी। वहीं फैंस की बात करें तो ये ट्राइएंगल लव स्टोरी काफी मजेदार होने वाली है। वहीं बता दें कि अभी इसे लेकर कुछ भी फाइनल नहीं हुआ है, अभी बात चल रही है। आगे जानें कौन सी फिल्म के लिए चल रही है ये प्लानिंग-

इनकी है ये सारी प्लानिंग

इनकी है ये सारी प्लानिंग

खबरों की मानें तो निर्देशन विधु विनोद चोपड़ा दीपिका पादुकोण के साथ रणबीर कपूर और रणबीर सिंह दोनों को अपनी अगली फिल्म में कास्ट करना चाहते हैं। वहीं उन्होंने इसकी पूरी प्लानिंग भी कर ली है।

जब रणबीर-दीपिका पहुंचे इनके पास

जब रणबीर-दीपिका पहुंचे इनके पास

बताया जा रहा है कि विधु विनोद चोपड़ा के ऑफिस पर दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर को जाते देखा गया था। बताया जा रहा है कि विधु को दीपिका की कैमिस्ट्री दोनों के साथ बेहद पसंद है जिसे लेकर वे एक्सपेरिमेंट करना चाहते हैं।

रणवीर सिंह भी दिखे

रणवीर सिंह भी दिखे

वहीं हाल ही में रणबीर सिंह को भी उनके ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया है। बताया ये भी जा रहा है कि इस प्रोजेक्ट को लेकर दोनों के बीच काफी देर तक गंभीर डिस्कशन भी हुआ था।

एक साथ आ रहे हैं तीनों

एक साथ आ रहे हैं तीनों

अगर विधु की कोशिशें सफल रहीं तो तीनों एक साथ एक ही फिल्म में नजर आ सकते हैं। ऐसे में तीनों के लिए इस फिल्म को लेकर हां कहना कितना मुश्किल होगा या कितना आसान होगा ये तो वक्त ही बताएगा।

रणवीर से नाराज हैं दीपिका

रणवीर से नाराज हैं दीपिका

दूसरी तरफ हाल ही में कैटरीना के साथ बढ़ती नजदीकियों के चलते दीपीका रणवीर सिंह से काफी नाराज चल रही हैं। कहा जा रहा है कि कैट की वजह से दोनों के बीच में काफी प्रॉब्लम्स आ गई हैं।

तो क्या करना चाहती हैं कैट

तो क्या करना चाहती हैं कैट

वहीं हाल ही में कैटरीना और रणबीर कपूर का ब्रेकअप सामने आया है। जिसके बाद कैटरीना की रणवीर सिंह से नजदीकियां बढ़ रही हैं। वहीं हाल ही में कैटरीना ने रणबीर कपूर को इंस्टाग्राम स्टॉकर बुलाया था।

विधु के लिए कितना मुश्किल

विधु के लिए कितना मुश्किल

तीनों के बीच इतने कॉम्पलीकेटेड इक्वेशन के बाद विधु के लिए तीनों को साथ लाना काफी मुश्किल काम होगा। अगर ऐसा होता है तो ये फिल्म काफी इंटरेस्टिंग होने वाली है।

फिलहाल बिजी हैं तीनों

फिलहाल बिजी हैं तीनों

बता दें कि फिलहाल तीनों अपनी-अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर काफी बिजी हैं। दीपिका और रणवीर सिंह संजय लीला भंसाली की आने वाली फिल्म पद्मावती की शूटिंग कर रहे हैं। वहीं रणबीर कपूर दत्त बायोपिक पर काम कर रहे हैं।

English summary
deepika padukone to romance with ranbir kapoor and ranveer singh, know which film
Please Wait while comments are loading...