For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दीपिका पादुकोण ने छोड़ी बैजू बावरा, रणवीर सिंह के बराबर मांगी फीस, भंसाली ने नहीं मानी बात

    |

    काफी समय से संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म बैजू बावरा में दीपिका पादुकोण के डाकू रूपमती का किरदार निभाने की चर्चा थी। माना जा रहा था कि फिल्म के लिए संजय लीला भंसाली, कार्तिक आर्यन, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह को फाईनल भी कर चुके हैं। लेकिन अब खबरों की मानें तो दीपिका पादुकोण आखिरकार बैजू बावरा छोड़ चुकी हैं।

    दीपिका पादुकोण के इस क्लासिक रीमेक को छोड़ने के पीछे की वजह है उनकी फीस। दरअसल, दीपिका पादुकोण ने फिल्म के लिए उतनी ही फीस मांगी जितनी रणवीर सिंह को मिल रही है। और संजय लीला भंसाली, दीपिका को इतनी बड़ी रकम देकर फिल्म का बजट नहीं बिगाड़ना चाहते थे।

    गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण आजकल, हर फिल्म के लिए 22 करोड़ रूपये चार्ज कर रही हैं वहीं रणवीर सिंह, हर फिल्म के लिए लगभग 40 - 42 करोड़ रूपये चार्ज कर रहे हैं। यानि कि दीपिका पादुकोण, अपनी फीस का दोगुना डिमांड कर रही थीं। वो भी तब जबकि फिल्म में रणवीर की तुलना में उनका स्क्रीन टाईम काफी कम होगा।

    इंडस्ट्री में इस वक्त equal pay को लेकर कई हीरोइनों ने बात की है। इनमें दीपिका पादुकोण, करीना कपूर, तापसी पन्नू सहित कई अभिनेत्रियां शामिल हैं जिनका मानना है कि हीरोइन को भी हीरो जितनी ही फीस मिलनी चाहिए। हाल ही में करीना कपूर खान के सीता बनने के लिए 12 करोड़ की फीस की डिमांड की भी काफी आलोचना की गई है।

    deepika-padukone-quits-sanjay-leela-bhansali-baiju-bawra-for-not-getting-equal-pay-as-ranveer-singh

    दिलचस्प ये है कि जब संजय लीला भंसाली, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के साथ पद्मावत बना रहे थे तो उन्होंने दीपिका पादुकोण को सबसे ज़्यादा फीस दी थी क्योंकि उनका मानना था कि दीपिका फिल्म की मुख्य किरदार हैं और उनका ज़्यादा स्क्रीन टाईम है। लिहाज़ा उनका काम भी ज़्यादा है।

    अच्छे प्रोजेक्ट्स की लगी हुई है लाईन

    अच्छे प्रोजेक्ट्स की लगी हुई है लाईन

    दीपिका पादुकोण भले ही काफी समय से बड़े परदे से गायब हैं लेकिन इसका असर उनके आने वाले प्रोजेक्ट्स पर नहीं पड़ रहा है। दीपिका लगातार अच्छी कहानियां सुन रही हैं और अच्छे प्रोजेक्ट्स साईन भी कर रही हैं। इसलिए इस समय उनके पास एक तरफ बेस्ट कहानियां हैं तो दूसरी तरफ एक से एक कहानियों और बड़े बैनर के ऑफर्स हैं।

    सीता और द्रौपदी

    सीता और द्रौपदी

    मधु मंटेना ये साफ कर चुकी हैं कि उनकी आने वाली mytho - verse यूनिवर्स में दीपिका पादुकोण पहले सीता बनेंगी और उसके बाद द्रौपदी। जहां, सीता में रामायण को सीता की दृष्टि से दिखाया जाएगा और माना जा रहा है कि ये देवदत्त पटनायक की किताब पर आधारित हो सकती है वहीं द्रौपदी में महाभारत को द्रौपदी की दृष्टि से दिखाया जाएगा जो चित्रा बनर्जी की किताब द पैलेस ऑफ इल्यूजन्स पर आधारित है।

    महेश बाबू से लेकर ऋतिक रोशन

    महेश बाबू से लेकर ऋतिक रोशन

    इन दो पौराणिक फिल्मों में दीपिका पादुकोण के अपोज़िट दो सुपरस्टार एक्टर्स के नाम की चर्चा शुरू से रही है। पहला तेलुगू सुपरस्टार महेश बाबू और दूसरे ऋतिक रोशन। माना तो ये भी जा रहा था कि सीता में महेश बाबू राम और ऋतिक रोशन ने रावण के किरदार के लिए हामी भर दी है। इस फिल्म की अनाउंसंमेंट बहुत ही भव्य स्तर पर दीवाली में होनी है।

    अंग्रेज़ी फिल्म द इंटर्न का हिंदी रीमेक

    अंग्रेज़ी फिल्म द इंटर्न का हिंदी रीमेक

    इसके अलावा, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन के साथ अंग्रेज़ी फिल्म द इंटर्न के रीमेक में भी दिखाई देंगी। इस फिल्म में पहले दीपिका पादुकोण ऋषि कपूर के साथ नज़र आने वाली थी लेकिन उनके निधन के बाद अमिताभ बच्चन ने ऋषि कपूर को इस फिल्म में रिप्लेस किया है। इससे पहले, बच्चन साहब और दीपिका की केमिस्ट्री की पीकू में काफी तारीफ हो चुकी है।

    एक्शन फिल्मों पर ज़ोर

    एक्शन फिल्मों पर ज़ोर

    दीपिका पादुकोण, सिद्धार्थ आनंद की अगली एक्शन फिल्म फाईटर पर भी काम शुरू कर चुकी हैं। फिल्म में दीपिका पादुकोण पहली बार ऋतिक रोशन के साथ दिखाई देंगी। फैन्स इस जोड़ी को देखने के लिए इतने ज़्यादा उत्साहित हैं कि अभी से ही फिल्म को ब्लॉकबस्टर करार दे चुके हैं। इस फिल्म के साथ दीपिका पादुकोण अपनी इमेज पूरी तरह से बदल कर रख देंगी।

    पठान की शूटिंग

    पठान की शूटिंग

    दीपिका पादुकोण, शाहरूख खान के साथ यशराज फिल्म्स पठान में दिखाई देंगे। ये दीपिका और शाहरूख खान चौथी फिल्म होगी। इससे पहले दीपिका पादुकोण और शाहरूख खान ओम शांति ओम, हैप्पी न्यू ईयर और चेन्नई एक्सप्रेस में दिखाई दे चुके हैं। दीपिका पादुकोण, शाहरूख खान और जॉन अब्राहम के साथ पठान की शूटिंग भी शुरू कर चुकी हैं।

    नाग अश्विन की साइंस फिक्शन फिल्म

    नाग अश्विन की साइंस फिक्शन फिल्म

    प्रभास के साथ दीपिका की अगली फिल्म नाग अश्विन के निर्देशन में बनने वाली है, जिन्होंने सुपरहिट फिल्म 'महानटी' का निर्देशन किया था। यह एक पैन इंडिया, बिग बजट साइंस फिक्शन फिल्म होने वाली है। इस फिल्म में भी दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन के साथ दिखाई देंगी।

    हॉरर फिल्म की तैयारी

    हॉरर फिल्म की तैयारी

    हाल ही में दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पर बिना किसी कैप्शन के एक वीडियो शेयर किया था जिसके बाद से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्हें कोई धमाकेदार हॉरर या साईकोलॉजिकल थ्रिलर ऑफर हो चुकी है।

    गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण ने पिछले साल ही अपने करियर के 12 साल पूरे किए हैं। इस दौरान संजय लीला भंसाली की फिल्मों ने उनके करियर की दिशा ही मोड़ कर रख दी। वरना दीपिका लगातार कॉमर्शियल फिल्मों का हिस्सा तो थीं लेकिन उनके टैलेंट को काफी कम लोग देख पा रहे थे। अब उनकी आने वाली फिल्मों की ये लाईन देखकर तो लग रहा है कि दीपिका पादुकोण धमाका करने वाली हैं।

    English summary
    Deepika Padukone has quit Sanjay Leela Bhansali's Baiju Bawra over renumeration issues. Deepika demanded equal pay, as high as film's lead actor and husband Ranveer Singh. But Bhansali din't agree to pay that much.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X