For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रणबीर - आलिया की ब्रह्मास्त्र में दीपिका पादुकोण की एंट्री, पार्ट 1 में कैमियो के साथ होगी पार्ट 2 की शुरूआत

    |

    रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर ब्रह्मास्त्र पार्ट 1 का ट्रेलर, 15 जून को रिलीज़ हो रहा है। लेकिन ट्रेलर से ही पहले ही फिल्म से जुड़ी एक दिलचस्प जानकारी सामने आ रही है। ये जानकारी है फिल्म से जुड़े एक खास कैमियो को लेकर। रिपोर्ट्स का माना है कि ब्रह्मास्त्र के पहले भाग में दीपिका पादुकोण का एक कैमियो होने जा रहा है।

    ब्रह्मास्त्र की टीम ने दीपिका को इस कैमियो के लिए अप्रोच किया है। वहीं कुछ रिपोर्ट्स का ये भी दावा है कि ये किरदार, ब्रह्मास्र के अगले भाग से जुड़ा होगा जिसका हिस्सा दीपिका पादुकोण होंगी। हालांकि, फिल्म में दीपिका का मुख्य किरदार होगा या नहीं, इसकी पुष्टि फिलहाल नहीं की जा सकती है।

    गौरतलब है कि ब्रह्मास्त्र डायरेक्टर अयान मुखर्जी, दीपिका के बेहद खास दोस्त हैं और दोनों ने साथ में ये जवानी है दिवानी जैसी शानदार फिल्म दी है। ऐसे में जब अयान की टीम ने दीपिका को अप्रोच किया तो वो इस रोल के लिए ना नहीं कर पाईं। वैसे भी रणबीर, आलिया और दीपिका को एक साथ स्क्रीन पर देखना फैन्स के लिए किसी धमाके से कम नहीं होगा।

    और भी हैं कैमियो

    और भी हैं कैमियो

    ब्रह्मास्त्र के अलावा, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह स्टारर रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस में भी एक कैमियो करती दिखाई देंगी। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में दीपिका पादुकोण एक तड़कता भड़कता डांस नंबर करती दिखेंगी। इससे पहले, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह स्टारर कबीर खान की फिल्म 83 में भी एक कैमियो करती दिखाई दी थीं।

    रिजेक्ट की बैजू बावरा

    रिजेक्ट की बैजू बावरा

    दीपिका पादुकोण को संजय लीला भंसाली की फिल्म बैजू बावरा का भी ऑफर था। लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका की फीस के बाद और आलिया की गंगूबाई परफॉर्मेंस देखने के बाद दीपिका पादुकोण के हाथ ये फिल्म नहीं आई। हालांकि, दीपिका के पास लगातार अच्छे प्रोजेक्ट्स हैं और उनके पास लगातार अच्छी कहानियां भी आ रही हैं।

    निभाएंगी द्रौपदी और सीता के किरदार

    निभाएंगी द्रौपदी और सीता के किरदार

    मधु मंटेना ये साफ कर चुके हैं कि उनकी आने वाली mytho - verse यूनिवर्स में दीपिका पादुकोण पहले सीता बनेंगी और उसके बाद द्रौपदी। जहां, सीता में रामायण को सीता की दृष्टि से दिखाया जाएगा और माना जा रहा है कि ये देवदत्त पटनायक की किताब पर आधारित हो सकती है वहीं द्रौपदी में महाभारत को द्रौपदी की दृष्टि से दिखाया जाएगा जो चित्रा बनर्जी की किताब द पैलेस ऑफ इल्यूजन्स पर आधारित है।

    ऋतिक और रणबीर का साथ

    ऋतिक और रणबीर का साथ

    इन दो पौराणिक फिल्मों में दीपिका पादुकोण के अपोज़िट दो सुपरस्टार एक्टर्स के नाम की चर्चा शुरू से रही है। पहला तेलुगू सुपरस्टार महेश बाबू और दूसरे ऋतिक रोशन। माना तो ये भी जा रहा था कि सीता में महेश बाबू राम और ऋतिक रोशन ने रावण के किरदार के लिए हामी भर दी है। इस फिल्म की अनाउंसंमेंट बहुत ही भव्य स्तर पर दीवाली में होनी है।

    शुरू करेंगी द इंटर्न का रीमेक

    शुरू करेंगी द इंटर्न का रीमेक

    इसके अलावा, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन के साथ अंग्रेज़ी फिल्म द इंटर्न के रीमेक में भी दिखाई देंगी। इस फिल्म में पहले दीपिका पादुकोण ऋषि कपूर के साथ नज़र आने वाली थी लेकिन उनके निधन के बाद अमिताभ बच्चन ने ऋषि कपूर को इस फिल्म में रिप्लेस किया है। इससे पहले, बच्चन साहब और दीपिका की केमिस्ट्री की पीकू में काफी तारीफ हो चुकी है।

    फाईटर के साथ करेंगी एक्शन

    फाईटर के साथ करेंगी एक्शन

    दीपिका पादुकोण, सिद्धार्थ आनंद की अगली एक्शन फिल्म फाईटर पर भी काम शुरू कर चुकी हैं। फिल्म में दीपिका पादुकोण पहली बार ऋतिक रोशन के साथ दिखाई देंगी। फैन्स इस जोड़ी को देखने के लिए इतने ज़्यादा उत्साहित हैं कि अभी से ही फिल्म को ब्लॉकबस्टर करार दे चुके हैं। इस फिल्म के साथ दीपिका पादुकोण अपनी इमेज पूरी तरह से बदल कर रख देंगी।

    शाहरूख के साथ पठान

    शाहरूख के साथ पठान

    दीपिका पादुकोण, शाहरूख खान के साथ यशराज फिल्म्स पठान में दिखाई देंगे। ये दीपिका और शाहरूख खान चौथी फिल्म होगी। इससे पहले दीपिका पादुकोण और शाहरूख खान ओम शांति ओम, हैप्पी न्यू ईयर और चेन्नई एक्सप्रेस में दिखाई दे चुके हैं। दीपिका पादुकोण, शाहरूख खान और जॉन अब्राहम के साथ पठान की शूटिंग भी शुरू कर चुकी हैं।

    नाग अश्विन की फिल्म

    नाग अश्विन की फिल्म

    इसके अलावा दीपिका पादुकोण, नाग अश्विन की साइंस फिक्शन फिल्म की हैदराबाद में शूटिंग शुरू कर चुकी हैं। इस फिल्म का टाईटल फिलहाल तय नहीं है और इसे प्रोजेक्ट K कहा जा रहा है। फिल्म में दीपिका पादुकोण, प्रभास के साथ दिखाई देंगी। फिल्म में अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका में हैं।

    English summary
    Deepika Padukone has joined Brahmastra cast and will be introduced in a cameo featuring in a role related to sequel of the film titled Brahmastra Part Two.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X