For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण फिर आ सकते है साथ साथ, इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर

    |

    दीपिका पादुकोण और रणबीर सिंह की सुपरहिट फिल्म ये जवानी है दीवानी भला किसने नहीं देखी होगी। बता दें कि इस फिल्म में ने आकर धूम मचा दी थी और लोगों को जीने तरीका सिखा गई थी। हाल ही में दीपिका ने रणबीर के साथ एक फोट सोशल मीडिया में शेयर की है और लिखा है कि जब नैना मिली बनी से। इस फोटो से एक बात तय है कि रणबीर और दीपिका में अब कुछ भी खराब नहीं चल रहा है और वो फिर से एक दूसरे के दोस्त बन गए है।

    भारत: पंजाब के 45 गावों मे फिल्माया जाएगा भारत-पाक बंटवारे का सीन, सलमान खान की 500 करोड़ी फिल्मभारत: पंजाब के 45 गावों मे फिल्माया जाएगा भारत-पाक बंटवारे का सीन, सलमान खान की 500 करोड़ी फिल्म

    बता दें कि इस फोटो को देखकर ये अनुमान भी लगाया जा रहा है कि ये जवानी है दीवानी का पार्ट 2 भी बन सकता है। इस बारे में जब दीपिका से पूछ गया कि वो ये चाहती है कि ये जवानी है दीवानी का पार्ट 2 बने तो दीपिका ने हां में सिर हिलाया।

    दीपिका कहना है कि मैं तो इंतजार कर रही हूं कि कोई आए और कहे कि वो इस फिल्म का सीक्वेल बनाना चाह रहा है। बता दें कि दीपिका कहती है कि अगर इस फिल्म का कोई अगला भाग बनता है तो वो इस भाग की हिस्सा जरूर बनना चाहती है।

    इसके आगे दीपिका ने कहा कि वो वो इस तरह की फिल्में करना चाहती है पर इस समय निर्देशक बायोपिक और ऐतिहासिक घटनाओं पर फिल्म बनाना काफी पसंद कर रहे है। रणबीर और दीपिका के अफेयर की खबरें आई थी और दोनो को काफी साथ में भी देखा जाता था।

    हाल ही में दीपिका पादुकोण की फिल्म पद्मावत रिलीज हुई थी और फिल्म में दीपिका ने काफी अच्छा काम किया था जिसकी तारीफ हुई थी। इस समय रणबीर कपूर फिल्म संजू की शूटिंग कर रहे हैं फिल्म संजय दत्त के जीवन पर आधारित है और इस फिल्म में रणबीर कपूर संजय दत्त का रोल कर रहे है।

    फिल्म का एक नया पोस्टर फिल्म के निर्देशक राजकुमार हिरानी ने हाल ही में ट्विटर पर पोस्ट किया है। इस समय रोज इस फिल्म का एक पोस्टर सामने आता है।

    Deepika Padukone again flaunts RK tattoo ahead of marriage rumours; Pictures goes VIRAL। FilmiBeat

    हाल ही में दोनो मिजवान फैशन शो में साथ में नजर आए थे और उनकी केमेस्ट्री देखते ही बन रही थी। इसका मतलब ये एक दूसरे से अलग तो हो गए थे पर एक दूसरे के साथ हमेशा से ही कनेक्ट रहते है और दीपिका का यूं सोशल मीडिया में फोटो शेयर करना इस बात का सूबूत है।

    English summary
    Deepika padukone shares a photo with Ranbir kapoor and said that she wants to be a part of Ye jawani hai deewani sequel.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X