»   » हॉलीवुड में FAIl हुईं दीपिका...बाजी मार ले गईं प्रियंका..जानिए कैसे

हॉलीवुड में FAIl हुईं दीपिका...बाजी मार ले गईं प्रियंका..जानिए कैसे

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड के कई प्रोजेक्ट को छोड़कर हॉलीवुड में XXX रिर्टन ऑफ Xendar cage की जो कि कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। ऐसा लग रहा था कि शायद अब दीपिका पादुकोण का करियर हॉलीवुड में उड़ान लेगा। हर कोई उनकी तुलना प्रियंका चोपड़ा से कर रहा था। 

लेकिन प्रियंका चोपड़ा के मुकाबला दीपिका पादुकोण हमेशा उन्नीस ही दिखाई दी हैं। चाहे वो हॉलीवुड में पॉपुलैरिटी की बात हो या फिर स्टारडम की दीपिका पादुकोण से ज्यादा प्रियंका चोपड़ा भारी पड़ीं। अब खबरें ये आ रही है कि दीपिका पादुकोण को हॉलीवुड में प्रोजेक्ट नहीं मिल रहे हैं। 

[पापा हैं म्यूजिक डयरेक्टर लेकिन बेटी का ये अंदाज आपके होश उड़ा देगा!]

रही बात प्रियंका चोपड़ा की तो प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड में क्वांटिको से ही इतनी पॉपुलर हो चुकी हैं कि उन्हें हॉलीवुड क्या पूरे दुनिया में अच्छी खासी पहचान मिल चुकी है। जानिए क्यों रह गई दीपिका पीछे।

दीपिका बस आईं और गईं

दीपिका बस आईं और गईं

कहते हैं पहला इंप्रेशन ही आखिरी इंप्रेशन होता है। पहले मौके को भुना पाना बड़ी बात होती है। प्रियंका चोपड़ा के साथ यही हुआ। उन्होंने क्वांटिको में खुद को दिखा दिया कि वो क्या हैं और क्या कर सकती हैं वही दीपिका पादुकोण की फिल्म आई और चली गई किसी को पता भी नहीं चला।

हॉलीवु़ड प्रोड्यूसर्स की कतार

हॉलीवु़ड प्रोड्यूसर्स की कतार

हॉलीवुड प्रोड्यूसर्स प्रियंका चोपड़ा को अपनी फिल्मों में लेना चाहते हैं। प्रियंका के पास अच्छे खासे स्क्रिप्ट हैं। देखनाये है कि वो क्या चुनती हैं।

प्रियंका की फिल्म का इंतजार

प्रियंका की फिल्म का इंतजार

प्रियंका चोपड़ा की फिल्म बेवॉच लगातार सुर्खियों में है। फिल्म के लिए दर्शक एक्साइटेड हैं जबकि दीपिका की फिल्म इस मामले में पीछे रह गई थी।

प्रियंका है बॉलीवुड का चेहरा

प्रियंका है बॉलीवुड का चेहरा

प्रियंका चोपड़ा सही मायनों में बॉलीवुड का चेहरा हैं। लोग बॉलीवुड को उनके नाम से जानते हैं जैसे कभी ऐश्वर्या राय हुआ करती थीं।

क्यों रिपोर्टर बुलाते हैं दीपिका को प्रियंका चोपड़ा

क्यों रिपोर्टर बुलाते हैं दीपिका को प्रियंका चोपड़ा

इसमें गलती दीपिका पादुकोण की भी नहीं है। प्रियंका चोपड़ा इंडियन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का दूसरा नाम हॉलीवुड में बन चुकी हैं।

सभी मैगजीन कवर में छाईं

सभी मैगजीन कवर में छाईं

प्रियंका चोपडा हर टॉक शो, मैगजीन कवर का हिस्सा रह चुकी हैं इसलिए उनकी पॉपुलैरिटी को हर कोई भुनाना चाहता है।

अब बॉलीवुड पर फोकस

अब बॉलीवुड पर फोकस

दीपिका पादुकोण अब बॉलीवुड पर ज्यादा फोसकर करना चाहती हैं।उन्हें उम्मीद है कि पद्मावती उनके करियर को अगले लेवल पर ले जाना चाहती हैं।

English summary
Deepika Padukone fails to impress in hollywood producers lining up to sign Priyanka Chopra in hollywood.
Please Wait while comments are loading...