For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    होल्ड पर गया दीपिका पादुकोण का सबसे बड़ा प्रोजेक्ट 'महाभारत', द्रोपदी की कहानी पर क्यों नहीं बन पाई बात!

    |

    हाल में ही दीपिका पादुकोण फेमिना मैगजीन के कवर पर छाईं। इस मैगजीन के लिए दीपिका पादुकोण ने फोटोशूट करवाया और इस मैगजीन को दिए इंटरव्यू में दीपिका ने ढेर सारी बातें की। साथ ही दीपिका पादुकोण ने अपनी आने वाली 6-7 बड़ी फिल्मों पर खुलकर बातचीत की। अब साफ हो गया है कि दीपिका पादुकोण शाहरुख खान के साथ पठान में जरूर नजर आएंगी।

    दीपिका पादुकोण ने इंटरव्यू में अपनी आने वाली फिल्मों पर मुहर लगा दी हैं। प्रभास के साथ आने वाली अनटाइटल फिल्म, द इंटर्न, शकुन बत्रा की फिल्म और महाभारत से लेकर 83 जैसी 5 फिल्में हैं जिसमें दीपिका पादुकोण नजर आएंगी।

    इस इंटरव्यू में दीपिका पादुकोण ने अपनी बिग बजट फिल्म महाभारत को लेकर भी जवाब दिया। लेकिन इसके बाद मीडिया गलियारों में ये फैल गया कि दीपिका की महाभारत ठंडे बस्ते में जा सकती है। ऐसा इसीलिए क्योंकि अभी तक इस फिल्म के डायरेक्टर से लेकर अन्य स्टारकास्ट पर मुहर नहीं लग सकी है। दीपिका पादुकोण ने खुद बताया कि ये फिल्म कोरोना वायरस महामारी के चलते देरी से रिलीज होगी। अगर ये संकट न आया होता तो फैंस को महाभारत फिल्म 2021 दिवाली पर देखने को मिलती।

    मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका पादुकोण की महाभारत होल्ड पर जा सकती है। पिछले 2 सालों से इस फिल्म को लेकर बड़ी बड़ी खबरें सामने आ रही हैं लेकिन अभी तक डायरेक्टर ही तय नहीं हो पाए हैं। विशाल भारद्वाज का नाम भी इस प्रोजेक्ट से जुड़ा लेकिन बात बनने की खबर सामने नहीं आई। इस तरह के ढेरों गॉसिप्स के बीच कहा जा रहा है कि फिल्म महाभारत ठंडे बस्ते में जा सकती है। लेकिन लेटेस्ट इंटरव्यू में दीपिका ने इस बारे में संकेत नहीं दिए हैं।

    प्रभास संग दीपिका पादुकोण की फिल्म

    प्रभास संग दीपिका पादुकोण की फिल्म

    इस फिल्म का टाइटल अभी तय नहीं हुआ है। लेकिन फिल्म को लेकर दीपिका खुद मुहर लगा चुकी हैं। फिल्म में पहली बार प्रभास और दीपिका की जोड़ी नजर आएगी। जिसे नाग अश्विन डायरेक्ट करेंगे। इस फिल्म के जरिए दीपिका का ये टॉलीवुड डेब्यू भी होगा।

    शकुन बत्रा के साथ दीपिका पादुकोण की फिल्म

    शकुन बत्रा के साथ दीपिका पादुकोण की फिल्म

    दीपिका पादुकोण की फिल्म शकुन बत्रा के साथ आएगी,इसकी घोषणा पहले ही हो चुकी है। इसमें सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे भी नजर आ सकते हैं। फिल्म एक लव स्टोरी है। जिसका टाइटल फिलहाल कंफर्म नहीं हुआ है।

    द इंटर्न

    द इंटर्न

    इस फिल्म के बारे में दीपिका पादुकोण ने पिछले साल ऐलान किया था। फिल्म में ऋषि कपूर भी हिस्सा थे लेकिन फिल्म के ऐलान के कुछ महीने बाद उनका निधन हो गया। ये फिल्म हॉलीवुड फिल्म का हिंदी वर्जन होगा। अब ऋषि कपूर को कौन रिप्लेस करेगा, इस बारे में भी डिटेल्स नहीं आई हैं।

    दीपिका पादुकोण की महाभारत

    दीपिका पादुकोण की महाभारत

    दीपिका पादुकोण ने फेमिना को दिए इंटरव्यू में बताया कि ये प्रोजेक्ट उनके लिए काफी मायने रखता है। इसमें महाभारत की द्रोपदी अध्याय के बाे में दिखाया जाएगा। इस फिल्म को मधु मंटेना प्रोड्यूस करेंगे। लेकिन डायरेक्टर को लेकर ज्यादा डिटेल अभी तक सामने नहीं आ पाई है।

     फाइटर

    फाइटर

    ऋतिक रोशन के साथ दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइटर अगला प्रोजेक्ट है। जिसका ऐलान कुछ दिन पहले ही हुआ। इस फिल्म को पठान वाले डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद बनाएंगे जोकि अगले साल रिलीज होगी।

    पठान

    पठान

    इसी इंटरव्यू में पठान को लेकर भी दीपिका पादुकोण ने पुष्टि कर दी है। पठान फिल्म में दीपिका पादुकोण एक बार फिर शाहरुख खान के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली है।

    83 फिल्म

    83 फिल्म

    कबीर खान की फिल्म 83 में भी दीपिका पादुकोण नजर आएंगी। 1983 वर्ल्डकप पर बनी इस फिल्म में लीड रोल में रणवीर सिंह है। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण उनकी पत्नी का रोल निभाएंगी। रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका में तो दीपिका रोमी भाटिया के रोल में दिखेंगी।

    English summary
    Deepika Padukone Draupadi based on Mahabharata put on hold know deepika upcoming big movies with shah rukh khan prabhas
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X