For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बहुत हुआ शाहरूख सलमान और अक्षय.. अब भिड़ेंगी दो सुपरस्टार एक्ट्रेस.. 2018 में बवाल

    By Utkarsh
    |

    इन दिनों रिलीज हुई कई बड़े स्टार्स की फिल्मों में जबरदस्त भिडंत देखने को मिली है। कभी शाहरुख ने सलमान को पछाड़ा तो कभी अक्षय ने दोनों को धूल चटाई। वहीं अब एक बार फिर से यही भिडंत देखने को मिलेगी लेकिन इस बार ये भिडंत शाहरुख सलमान और अक्षय नहीं बल्कि दो बड़ी एक्ट्रेसेस के बीच देखने को मिलेगी।

    [BOX OFFICE: 200 करोड़ क्लब में अक्षय कुमार.. नंबर 2 पर 'टॉयलेट एक प्रेम कथा'!]

    जी हां ! अगले साल दो बड़ी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और दीपिका पादुकोण की फिल्में आ रही हैं। ये दोनों एक्ट्रेसेस के लिए बड़ा प्रोजेक्ट है। जहां एक तरफ अनुष्का शर्मा की फिल्म परी है। वहीं दूसरी तरफ दीपिका पादुकोण की फिल्म पदमावती है। परी अनुष्का की प्रोडक्शन है तो वहीं पदमावती दीपिका के करियर की बड़ी फिल्म है।

    परी की रिलीज डेट फाइनल हो चुकी है लेकिन पदमावती की रिलीज डेट आना अभी बाकी है। बता दें कि पहले पदमावती इसी साल रिलीज होने जा रही थी लेकिन बाद में इस फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है। आगे जानें अब किस डेट पर रिलीज होगी ये दोनों फिल्में और क्यों है ये बड़ी भिडंत-

    आ रही हैं दो बड़ी फिल्में

    आ रही हैं दो बड़ी फिल्में

    बता दें कि अगले साल दो बड़ी फिल्में आ रही हैं। जिसमें से पहली अनुष्का शर्मा की परी है तो दूसरी दीपिका पादुकोण की फिल्म पदमावती है।

    दोनों की रिलीज डेट

    दोनों की रिलीज डेट

    'पद्मावती' अगले साल फरवरी में रिलीज होगी और इसी 9 फरवरी को अनुष्‍का शर्मा के प्रोडक्‍शन हाउस की फिल्‍म 'परी' रिलीज होने वाली है।

    फाइनल नहीं

    फाइनल नहीं

    बताया जा रहा है कि अभी तक फिल्म पद्मावती की रिलीज डेट फाइनल नहीं हुई है। वहीं कयास लगाए जा रहे हैं कि इस फिल्म को परी के साथ ही रिलीज किया जाएगा।

    बढ़ाई गई डेट

    बढ़ाई गई डेट

    अभी तक इस फिल्म की रिलीज डेट 17 नवंबर में तय मानी जा रही थी, लेकिन अब हाल ही में सामने आया कि यह मल्‍टीस्‍टार फिल्‍म इस साल नहीं बल्कि अगले साल रिलीज होने वाली है।

    Anushka Sharma's PARI first Look Out; Watch here | FilmiBeat
    अनुष्का से भिडंत

    अनुष्का से भिडंत

    रिलीज डेट आगे बढ़ाए जाने के चलते अब बॉक्‍स ऑफिस पर रणवीर-दीपिका की यह जोड़ी, अनुष्‍का शर्मा से भिड़ने वाली है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 'पद्मावती' अगले साल फरवरी में रिलीज होगी और इसी 9 फरवरी को अनुष्‍का शर्मा के प्रोडक्‍शन हाउस की फिल्‍म 'परी' रिलीज होने वाली है।

    कोई बड़ी फिल्म नहीं

    कोई बड़ी फिल्म नहीं

    मेकर्स ने फिल्म को फरवरी 2018 में रिलीज करने का प्लान बनाया है। अनुष्‍का शर्मा की फिल्‍म 'परी' के साथ अभी तक कोई बड़ी फिल्‍म रिलीज नहीं हो रही है।

    दोनों के लिए अहम

    दोनों के लिए अहम

    संजय लीला भंसाली 'बाजीराव मस्‍तानी' के बाद एक बार फिर 'पद्मावती' के साथ इतिहास के पन्नों की कहानी को पर्दे पर उतारने की तैयारी कर रहे हैं। ये एक बड़ी फिल्म होने वाली है। वहीं अनुष्का की परी भी एक बड़ा प्रोजेक्ट है।

    पहले ही पद्मावती पर बवाल

    पहले ही पद्मावती पर बवाल

    बता दें कि राजस्थान में पदमावती की शूटिंग के दौरान राजपूत करणी सेना ने इस फिल्‍म का विरोध किया था और फिल्‍म के सेट पर जमकर तोड़फोड़ की थी। इसके बाद इस फिल्‍म का पूरा नया सेट महाराष्‍ट्र में बनाया गया और वहां शूटिंग शुरू की गई. इन घटनाओं के चलते फिल्‍म की शूटिंग में देरी हो गई।

    English summary
    deepika padukone and anushka sharma big film projects to be clashed..know how
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X