»   » एक बार फिर साथ दिखेंगे रणबीर-दीपिका..लेकिन फिल्म या नाटक में नहीं!

एक बार फिर साथ दिखेंगे रणबीर-दीपिका..लेकिन फिल्म या नाटक में नहीं!

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण को यूथ खासकर बहुत पसंद करते हैं। उनकी फिल्मों का इंतजार करते हैं। भले वो सालों से साथ नजर ना आए हों लेकिन उन्हें सभी साथ में देखना चाहते हैं। हाल में खबरें आई थी कि इम्तियाज अली जो खासकर रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण को पसंद करते हैं वो एक दोनों को लेकर एक नाटक करना चाहते हैं।

[करीना ने शाहिद की बीवी को इतने प्यार से धो डाला!]

हालांकि इम्तियाज अली अपनी अगली आने वाला फिल्म द रिंग को लेकर पूरी तरह व्यस्त हैं तो फिलहाल इस प्रोजेक्ट में टाइम है। लेकिन ताजा रिर्पोट्स की माने तो इम्तियाज अली के प्ले के अलावा रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण एक विज्ञापन में साथ नजर आ सकते हैं।

deepika-padukone-and-ranbir-kapoor-to-share-screen-again

जी हां दरअसल रणबीर कपूर एक मोबाइल फोन के ब्रांड एंबेस्डर हैं और वो कंपनी दीपिका पादुकोण को भी विज्ञापन के लिए साइन करने वाली है। दोनों साथ में इसी एड शूट में नजर आएंगे। दीपिका पादुकोण जल्द ही पद्मावती की शूटिंग में फिर से व्यस्त होने वाली हैं तो रणबीर कपूर भी दत्त बायोपिक के अलावा जग्गा जासूस के कुछ सीन को फिल्माना है। 

इसलिए कंपनी चाहती है कि दोनों अगले महीने तक इसकी शूटिंग पूरी कर लें और उम्मीद है कि इसकी शूटिंग जल्द ही की जाएगी और दोनों साथ में स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। 

English summary
Deepika Padukon and Ranbir Kapoor to share screen again and we have details,
Please Wait while comments are loading...