For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कुली नं. 1 रीमेक - वरूण धवन को इस प्रोड्यूसर के बेटे ने किया रिप्लेस ?

    By Staff
    |

    वरूण धवन कुली नं.1 रीमेक की तैयारी में जुट गए हैं। फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं डेविड धवन और प्रोड्यूस कर रहे हैं वाशु भगनानी। फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम हो चुका है और जल्दी ही फिल्म फ्लोर पर चली जाएगी। लेकिन अब खबर है कि फिल्म को लेकर सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

    अगर गपशप गली की मानें तो फिल्म के प्रोड्यूसर वाशु भगनानी चाहते हैं कि फिल्म के हीरो हों उनके बेटे जैकी भगनानी। अब इस खबर पर तो आपको भी विश्वास नहीं होगा। जैकी भगनानी किसी को याद हैं? वो जो फालतू और यंगिस्तान जैसी फिल्मों में दिखाई दिए थे।

    बहरहाल, वाशु भगनानी और डेविड धवन, दोनों ने ही इस खबर को अफवाह से ज़्यादा और कुछ नहीं बताया है। दोनों का ही मानना है कि उनके बीच सब कुछ ठीक है। इतना ही नहीं, फिल्म का काम भी एकदम आराम से ही चल रहा है।

    बात करें वरूण धवन की तो कलंक के फ्लॉप होने के बाद अब वरूण धवन अपने बाकी प्रोजेक्ट्स पर काफी ध्यान दे रहे हैं। कलंक वरूण के पूरे करियर की पहली फ्लॉप फिल्म है । इस फिल्म के पहले तक वरूण धवन का सफलता रेट 100 प्रतिशत रहा है। यही कारण है कि कलंक के फ्लॉप होने के बाद वरूण पूरा ध्यान अपनी फिल्मों की स्क्रिप्ट पर दे रहे हैं।

    जानिए कुली नं. 1 की कुछ डीटेल्स -

    एक शानदार रीमेक

    एक शानदार रीमेक

    वरूण धवन इस फिल्म में गोविंदा का रोल निभाने के लिए पूरी तैयारी कर रहे हैं। फैन्स उन्हें वैसे भी गोविंदा और सलमान खान का शानदार कॉम्बिनेशन मानते हैं। ऐसे में उन्हें इस रोमांटिक कॉमेडी में देखना शानदार होगा।

    होगा बदलाव

    होगा बदलाव

    माना जा रहा है कि पिछली फिल्म की तरह इस फिल्म में वरूण धवन, गोविंदा की तरह कुली की ड्रेस पहने नहीं दिखेंगे। बल्कि वो नॉर्मल जींस और टीशर्ट में नज़र आएंगे।

    कॉमेडी ड्रामा

    कॉमेडी ड्रामा

    पिछली फिल्म की तरह ये फिल्म स्टेशन के अंदर नहीं स्टेशन के बाहर की कहानी पर होगी। यानि कि बस फिल्म के शुरू में ये बात अच्छी तरह समझा दी जाएगी कि वरूण का पेशा क्या है इसके बाद कहानी उनकी बाहरी दुनिया पर फोकस करेगी।

    सब हैं उत्साहित

    सब हैं उत्साहित

    फिल्म में वरूण और सारा के नाम से फैन्स इतने उत्साहित हैं कि फिल्म में उनका फोटोशॉप पोस्टर बनना शुरू हो चुका है।

    सुपरहिट जोड़ी

    सुपरहिट जोड़ी

    डेविड धवन और वरूण धवन की जोड़ी सुपरहिट है। दोनों ने एक साथ मैं तेरा हीरो और जुड़वा रीमेक में काम किया है और अब ये बाप बेटे कुली नं. 1 के साथ फैन्स को हंसाने आ रहे हैं।

    चुलबुली सारा

    चुलबुली सारा

    फिल्म में सारा अली खान का किरदार बिल्कुल करिश्मा की तरह एक बातूनी लड़की का होगा जिसे एक कुली से प्यार हो जाता है।

    रीमेक होंगे गाने

    रीमेक होंगे गाने

    सूत्रों की मानें तो कहानी के अलावा, फिल्म में ओरिजिनल फिल्म के दो गाने भी रखे जाएंगे - पहला होगा हुस्न है सुहाना और दूसरा गाना होगा मैं तो रस्ते से जा रहा था। ये दोनों ही गाने आज तक चार्टबस्टर हैं।

    चल पाएगा जादू

    चल पाएगा जादू

    कुछ लोगों का मानना है कि जब ये दोनों गाने आज भी फैन्स को इतना पसंद हैं तो उन्हें रीमेक करने का फायदा नहीं क्योंकि इनका जादू वापस चल पाएगा या नहीं इसमें संदेह रहेगा।

    पहली झलक

    पहली झलक

    फिल्म की पहली झलक फैन्स ने देख ली है और इसके बाद से ही फैन्स इस फिल्म के लिए काफी ज़्यादा उत्साहित हैं।

    एक और रीमेक

    एक और रीमेक

    खबर है कि डेविड धवन ने वरूण के साथ बीवी नं. 1 रीमेक की प्लानिंग भी की है और चूंकि वरूण जुड़वा रीमेक के साथ साबित कर चुके हैं कि फैन्स उन्हें इन फिल्मों में देखेंगे, इसलिए प्लानिंग चल रही है। लेकिन वो प्लान कुली नं. 1 की सफलता पर ही निर्भर करेगा।

    English summary
    David Dhawan and Vashu Bhagnani are remaking their cult success Coolie No. 1 which can come to a halt since Vashu want his son Jackky Bhagnani to play Govinda.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X