For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    वरुण धवन की 'कुली नंबर वन' के राइटर्स के बीच अनबन- फिल्म में किये गए इन बदलाव पर हैं खफा?

    By Filmibeat Desk
    |

    'कुली नंबर वन' की रिलीज के साथ ही फिल्म को काफी निगेटिव प्रतिक्रिया का सामना करना पड़ा था। खासकर फिल्म की कहानी का काफी मजाक उड़ाया गया। रिपोर्ट्स की मानें तो सिर्फ दर्शक नहीं, बल्कि ओरिजनल कुली नंबर 1 के राइटर रूमी जाफरी भी नई फिल्म की स्क्रिप्ट से नाखुश थे। फरहाद सामजी द्वारा किये गए बदलावों को लेकर रूमी जाफरी नाराज हो गए थे।

    फिल्म से जुड़े सूत्र ने कहा, "रूमी और डेविड का साथ बहुत लंबा है। रूमी ने डेविड की अधिकांश हिट फ़िल्में लिखी हैं। जब डेविड ने रूमी से उनके 1995 हिट के रीमेक को लिखने के लिए कहा, तो रूमी पूरी तरह से इसके खिलाफ थे। उन्होंने कहा था कि जो कंटेंट 1995 में काम कर गया, जो अब नहीं करेगा। लेकिन डेविड अड़े रहे। उन्होंने रूमी से कहा कि वे चिंता न करें और वरुण की खातिर इसे शुरु करें।"

    समस्या तब शुरू हुईं जब डायलॉग लिखने के लिए फरहाद सामजी को लाया गया। सूत्र ने बताया, "रूमी से कहा गया था कि फरहाद आज की पीढ़ी को समझते हैं। लेकिन जैसे-जैसे फिल्म आगे बढ़ी, फिल्म में ऐसे बदलाव किये गए, जिसके लिए फरहाद बिल्कुल तैयार नहीं थे।

    इन बदलावों से सबसे बड़ा बदलाव कादर खान के कैरेक्टर को लेकर आया। कादर साहब का किरदार होशियार चंद कहानी का प्रमुख हिस्सा था। जब रूमी को बताया गया कि होशियार चंद को अब जेफरी रोजारियो (परेश रावल द्वारा अभिनीत) में बदल दिया गया है तो वह एकदम निराश हो गए।

    उन्होंने डेविड को समझाया कि फिल्म में हिंदू चरित्र को ईसाई में क्यों बदल दिया गया और अगर वह अब कैथोलिक है.. तो जावेद जाफरी, जो कि एक पंडित है, वह उसकी बेटी का ब्याह कैसे करा सकता है। लेकिन डेविड धवन ने इस बात को टाल दिया।

    इतना ही नहीं, मिर्ची लगे गाने को भी रूमी मुंबई के रास्तों पर ही फिल्माना चाहते थे। लेकिन फरहाद सामजी की वजह से उसे स्टूडियो में बनाया था। जाहिर है नई फिल्म में इस गाने से लोग प्रभावित नहीं हो पाए।

    बॉलीवुड हंगामा के रिपोर्ट के अनुसार, जब रूमी जाफरी से इस बारे में पूछा गया, तो उन्होंने सिर्फ इतना कहा, "डेविड धवन के साथ मेरा रिश्ता पुराना है। हम 1993 में आई शोला और शबनम से साथ हैं। हम फिल्म इंडस्ट्री में एक साथ बड़े हुए हैं। रोहित और वरुण मेरे अपने बेटों की तरह हैं।"

    शादी के बाद वरुण धवन की पहली ट्विट- बधाइयों के लिए फैंस को कहा धन्यवाद, शेयर की शादी की PHOTOS

    English summary
    Conflict between Coolie No 1 writers Rumi Jaffrey and Farhad Samji is in rumours. According to source, Rumi Jaffery was not happy with Samji changing the characters.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X