For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    SHOCK.. डाइरेक्टर ने जबरदस्ती SCENE कराना चाहा.. एक्ट्रेस ने रोते हुए छोड़ा फिल्म सेट!

    By Neeti
    |

    जी हां, जितने हैरान आप हैं.. उतने ही हैरान हम भी हैं। यहां बात हो रही है फिल्म एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह की। ये तो सभी जानते हैं कि कैमरा के सामने इरोटिक सीन करना सबके बस की बात नहीं.. लेकिन इसके लिए जबरदस्ती करना कहां की इंसाफी है।

    Spotboye के रिपोर्ट के अनुसार, ऐसा ही कुछ हुआ चित्रांगदा सिंह और नवाजुद्दीन सिद्दिकी की फिल्म के सेट पर। फिल्म का नाम है, 'बाबूमोशाय बंदूकबाज़'.. फिल्म के निर्देशक कुशन नंदी ने चित्रांगदा सिंह को कुछ आपत्तिजनक सेक्स सीन करने को कहा.. जिसके लिए एक्ट्रेस ने सिरे से इंकार कर दिया।

    HOT Pics: ये हैं टीवी की SUPERSTAR एक्ट्रेस.. हॉट एंड ग्लैमरस!

    रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म निर्देशक एक सीन में कुछ ज्यादा ही घुस गए.. एक सीन था, जहां नवाज को चित्रांगदा को बिस्तर पर खींचना था और यह अहसास करना था कि कोई उन्हें देख रहा है। इस सीन से निर्देशक संतुष्ट नहीं हो पा रहे थे.. और फिर उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया, जो बहुत ही बेतुका था।

    कुशन नंदी ने चित्रांगदा सिंह से कहा- चित्रांगदा तुम्हें नवाज के ऊपर आना है.. टांगे रगड़ो और सेक्स करो.. फिर क्या था, पूरे क्रू मेंबर के सामने इस तरह की बातें सुनकर एक्ट्रेस भी भड़क उठीं..

    दोनों के बीच काफी कहासुनी हो गई और एक्ट्रेस फिल्म सेट छोड़कर चली गईं.. हालांकि फिल्म से जुड़े निर्देशक एक दोस्त का कहना है कि एक्ट्रेस इसीलिए सेट छोड़कर गईं क्योंकि वो सही एक्टिंग नहीं कर पा रही थी।

    English summary
    Chitrangada Singh Forced By Director To Do Erotic Scenes, Left The Sets In Tears.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X