For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सितंबर में शादी के लिए बैचैन सेलिना जेटली

    By Jaya Nigam
    |

    Celina Jaitley
    मिस्र का नाम इन दिनों जनांदोलनों की वजह से चर्चा में है। हाल ही में पता चला है कि पूर्व मिस इंडिया सेलिना जेटली भी मिस्र में शादी की ख्वाहिश रखती हैं। बल्कि सच कहा जाए तो वह मिस्र में शादी के अपने फैसले को लेकर इतनी दृढ़ हैं कि किसी भी हाल में आगामी सितंबर महीने में वहां शादी करने की ठान चुकी हैं। हालांकि मिस्र में शादी का फैसला उन्होने वहां प्रदर्शन शुरू होने के काफी पहले लिया था।

    बहुत कम लोगों का पता होगा कि मैडम सेलिना के इस पैसले की मुख्य वजह क्या है? दरअसल बात ये है कि कजरारी आंखों और घने-काले खूबसूरत बोलों वाली हसीना सेलिना मिस्र की पर्यटन ब्रैंड एंबैस्डर हैं। उन्हे मिस्र बेहद पसंद है और वह 3 महीने पहले ही वहां से एक फोटो शूट कराके लौटी हैं। मिस्र की हसीन वादियों और शांत माहौल उन्हे हमेशा रास आते रहे हैं। इसलिए सगाई के बाद जब शादी की बात आई तो सेलिना और उनके मंगेतर पीटर ने मिस्र को चुना।

    यूं तो पीटर ऑस्ट्रेलिया के हैं। लेकिन सेलिना के इस फैसले में वह उनके साथ हैं। सेलिना का कहना है कि वह मिस्र के राजदूत के साथ लगातार संपर्क में हैं और वहां के राजनीतिक घटनाक्रम का सिलसिलेवार ब्यौरा हमेशा लेती रहती हैं। मैडम को आसा है कि उनकी शादी की तारीख से पहले मिस्र में सब कुछ पहले की तरह शांत और खूबसूरत हो जाएगा। सेलिना ने अपनी वेबसाइट पर मिस्र में शांति के लिए पोल भी डा ला है। अगर आप भी मिस्रवासियों के लिए दुआएं कर रहे हैं तो सेलिना के लिए भी प्रे करना ना भूलें।

    English summary
    Bollywood actress Celina Jaitley has been decided to marry in September month of this year in Egypt. She is a tourism brand ambassador of Egypt.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X