For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Call द मीडियाज़, राखी सावंत का Happy Birthday है!

    |

    ड्रामा क्वीन राखी सावंत बॉलीवुड में एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो शायद बोलने से पहले कुछ नहीं सोचती। तभी हमेशा वह विवादों में फंस, जाती हैं। कभी उनका दिल रामदेव बाबा पर आ जाता है तो कभी अन्ना हजारे को सच्चा मर्द बता करा चर्चाओं में रहती हैं। आज है कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत का जन्मदिन।

    बॉलीवुड की इस आइटम गर्ल को हमेशा सुर्खियों में बने रहने का हुनर आता है। राखी सावंत और विवादों का चोलीदामन का साथ रहा है। कभी उन के बॉयफ्रेंड अभिषेक से उन का ब्रेकअप के कारण तो कभी मीका के चुम्बन विवाद से वे हमेशा लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचती रही हैं। राखी ने फिल्मों में काम करने के बाद टीवी का रुख करते हुए कई शो किये, जिन से उन की लोकप्रियता खूब बढ़ी। देखिए राखी और उनका बड़बोलापन....

    आमिर खान को बताया अपना कॉपीकैट

    आमिर खान को बताया अपना कॉपीकैट

    अपनी बेबाकी व बड़बोलेपन के लिए सुर्खियों में आईं राखी ने मिस्टर परफेक्शनिस्ट को नकलची बताया। दरअसल आमिर के रिएलटी शो सत्यमेव जयते की वाहवाही राखी को नहीं पच पाई। बस उन्होंने झट आमिर पर आरोप लगाया कि टीवी शो सत्यमेव जयते उनके शो राखी का इंसाफ की कॉपी है। राखी का मानना था कि आमिर खान ने उनके शो का कॉन्सेप्ट चुराया है। राखी ने कहा मेरा शो भी ऐसा ही था। तब लोगों के दुख को देखकर मैं इतनी परेशान हो गई थी कि मुझे डिप्रेशन हो गया और हॉस्पिटल में एडमिट होना पड़ा।

     जो भगवान नहीं देता वो डॉक्टर दे देता

    जो भगवान नहीं देता वो डॉक्टर दे देता

    अगर आपके पास कुछ कमी है...होंठ, नाक, कान..सबका इलाज है डॉक्टर। राखी कंट्रोवर्सी ही नहीं सर्जरी क्वीन भी है। अब उन्होंने कहां कहां सर्जरी करवाई है, ये तो मत ही पूछिए।

    ए भाई तूने पप्पी क्यों ली!

    ए भाई तूने पप्पी क्यों ली!

    राखी सावंत का सबसे विवादस्पद मुद्दा राखी और मीका का चुम्बन रहा, जिसके बाद से विवादों ने उन का साथ नहीं छोड़ा। इससे पहले राखी का विवाद उनके बॉयफ्रेंड अभिषेक को लेकर रहा। काफी लम्बे समय तक राखी का अभिषेक के साथ अफेयर आखिरकार नच बलिए शो के बाद खत्म हो गया। बिग बॉस रियलिटी शो में राखी सावंत का विवाद कश्मीरा शाह के साथ शुरू हुआ, जो अब तक चला आ रहा है। अपने बड़बोलेपन और तेज स्वभाव की वजह से आए दिन राखी किसी न किसी नए विवाद को जन्म दे देती हैं।

    रामदेव बाबा बनाम राखी

    रामदेव बाबा बनाम राखी

    टीवी शो में बाबा रामदेव ने राखी सावंत को उनके बारे में ओछी बातें न कहने की नसीहत क्या दी, कि राखी उन पर और फिदा हो गई हैं। राखी के मुताबिक बाबा रामदेव ने ओछी बात कह कर एक तरह से प्यार का इजहार कर दिया है। बस उनका दिल कर गया बाबा रामदेव से शादी करने का। उन्होंने बाबा रामदेव को अपने साथ बिग बॉस के घर में आने का चैलेंज दिया। दरअसल राखी मेनका बनकर उनकी तपस्या भंग करना चाहती थीं। राखी की ख्वाहिश थी कि कलर्स चैनल बिग बॉस-5 में बाबा रामदेव के साथ वाइल्ड कार्ड ऐंट्री दे।

    बढ़ गए राखी के भाव

    बढ़ गए राखी के भाव

    सुनने में आया था कि एक शो के लिए राखी सावंत के कॉस्ट्यूम्स और विग्स का बिल करीब 72 लाख रुपये आया था। गजब देश की अजब कहानियां नाम के इस शो में राखी के नखरे चैनल नहीं संभाल पाया। चैनल ने राखी से रिक्वेस्ट की कि वह अपना खर्च आधा कर दें , क्योंकि इतने ज्यादा अमाउंट की पेमेंट उनके लिए मुश्किल है। लेकिन राखी ने ऐसा करने से साफ इनकार कर दिया। यह शो राखी के पहले वाले शो राखी का इंसाफ का ही दूसरा नाम था।

    टीवी के लिए प्रोडक्शन हाउस

    टीवी के लिए प्रोडक्शन हाउस

    राखी ने टीवी के लिए अपना एक प्रोडक्शन हाउस भी खोलने का प्लान किया। इसके लिए उन्होंने अंधेरी की एक बड़ी बिल्डिंग में फर्स्ट और सेकंड फ्लोर खरीद लिया। जाहिर है, वह टीवी पर रिऐलिटी शो और सीरियल्स का निर्माण करेंगी। बाइबल पर सीरियल बनाने का फैसला वह कर चुकी हैं। हालांकि इतने सारे बिजनस के बीच वह अपने शौक को बिल्कुल नहीं भूली हैं। नहीं समझे...अरे डांस!

    राखी का स्वयंवर

    राखी का स्वयंवर

    अपेक्षा के अनुरूप एनडीटीवी इमेजिन पर करोड़ों टीवी दर्शकों के सामने राखी सावंत ने इलेश पारुजनवाला को अपना वर चुन लिया था । एक होटल में हुए स्वयंवर में राखी के सामने क्षितिज जैन, मानस कत्याल और इलेश पारुजनवाला खड़े थे। राखी नर्वस थीं। उन्होंने निर्णय लेने के पहले भगवान को याद किया, प्रार्थना की और अंत में इलेश के गले में वरमाला डाल दी। बाद में दोनों ने एक-दूसरे को अँगूठी पहनाकर सगाई की रस्म पूरी की। इसके बाद दोनों में हमेशा की तरह ब्रेक अप हो गया।

    स्वयंवर पार्ट टू

    स्वयंवर पार्ट टू

    राखी ने एक टीवी चैनल पर स्वयंवर रचाकर इतिहास बनाया था। लेकिन अगर आप सोच रहे हैं कि राखी स्वयंवर कर पछता रही थीं, तो आप गलत हैं। राखी का तो मानना है कि अगर कोई चैनल उनके दूसरे स्वयंवर की प्लानिंग करता है, तो वह खुशी खुशी तैयार हैं। दिक्कत बस यह है कि फिलहाल उनके स्वयंवर पार्ट टू के लिए कोई चैनल तैयार नहीं हो रहा। क्या पता जल्दी ही कोई चैनल इसके लिए तैयार हो जाए!

    बॉडीगार्ड की तलाश

    बॉडीगार्ड की तलाश

    राखी ने एक बेहद अनोखा ही काम किया। उन्होंने अपने विभिन्न बॉडी पार्ट्स का इंश्योरेंस करवाने की इच्छा जताई। यह कदम उन हॉलीवुड ब्यूटीज से इंस्पायर्ड है जिन्होंने अपने बॉडी पार्ट्स को इंश्योर्ड करवाया है। और वह उत्साहपूर्वक इन विदेशी सुंदरियों को कॉपी करने के लिए पूरी तरह तैयार थीं। राखी ने बताया था - मैं हॉलीवुड स्टार्स की तरह ही अपने बॉडी पार्ट्स का इंश्योरेंस करवाना चाहती हूं। मैंने अपनी लाइफ और एक्सीडेंट इंश्योरेंस करवा रखा है लेकिन अब मैं अपने चेहरे, बाल, क्लीवेज और बट की भी सुरक्षा चाहती हूं।

    हरी मिर्ची, पार्टी और देशप्रेम

    हरी मिर्ची, पार्टी और देशप्रेम

    चुनाव के समय भी राखी सावंत ने लाइमलाइट कैश कर लिया। पहले वो भाजपी दफ्तर में दिखीं। फिर उन्होंने कोई राज़ नहीं खोला
    । फिर अचानक से एक दिन वो तोता बनकर हरी मिर्ची का चुनाव चिन्ह लेकर चुनाव अखाड़े में कूद पड़ीं। अब भई ये तो बस राखी ही कर सकती थीं। वैसे सच सच बताइये, आप भी उन लोगों में से है जिन्होंने राखी को वोट किया...Shhhhh बताना मत :P

    English summary
    Rakhi Sawant, born in 1978 celebrates her birthday on november 25. Reliving her not so successful yet controversial statements.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X