For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मैच कमेंट्री में बॉम्बे वेलवेट 'स्टार' रणबीर के 'डबल STANDARDS'

    |

    [गपशप] रणबीर कपूर स्टार हैं और उन्होंने बॉम्बे वेलवेट के ट्रेलर लॉन्च के समय साबित कर दिया। क्योंकि वो कुछ भी कर सकते हैं। दरअसल, भारत बांग्लादेश के मैच के दौरान रणबीर कपूर ने थोड़े टाइम के लिए कमेंट्री की लेकिन इसी थोड़े से टाइम में उनके डबल स्टैंडर्ड सबके सामने आ गए।

    रणबीर का मानना है कि उनकी पर्सनल लाइफ से मीडिया को दूर रहना चाहिए और इसी कारण कुछ दिनों पहले वो रॉय का प्रमोशन छोड़कर चले गए थे। उन्होंने ये भी डिसाइड किया कि वो बॉम्बे वेलवेट का प्रमोशन नहीं करेंगे क्योंकि लोग उनकी लव लाइफ डिस्कस करेंगे।
    ALSO READ: ट्रेलर का SECRET: बॉम्बे वेलवेट में किसी एक का है डबल रोल!

    रणबीर का मानना है कि उनसे पूछे बिना उनकी लव लाइफ डिस्कस नहीं होनी चाहिए लेकिन कमेंट्री के दौरान उन्होंने खुलकर विराट और अनुष्का की लव लाइफ पर कमेंट किया। क्या रणबीर ने इसके लिए किसी की परमिशन ली थी।

    वैसे उनकी इस बात से विराट अनुष्का तो बुरा नहीं मानेंगे क्योंकि वो दोनों ही आजकल एख दूसरे को MY LOVE कहते फिर रहे हैं लेकिन रणबीर जो मीडिया पर इल्ज़ाम लगाते रहते हैं, इस बार मीडिया के निशाने पर आ गए हैं।
    ALSO SEE: ट्विटर पर विराट-अनुष्का का खुल्लम खुल्ला रोमांस

    English summary
    Ranbir Kapoor has openly show cased his double standards while commenting on relationship status of Virat and Anushka during the commentary of India Vs Bangladesh match.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X