For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Shhh..बॉलीवुड के 10 डर्टी अफेयर..नाम जानकर चौंक जाएंगे आप !

    By Utkarsh
    |

    बॉलीवुड में लिंकअप और ब्रेकअप की गॉसिप तो आए दिन आती रहती हैं। वहीं इनमें कई ऐसे अफेयर भी होते हैं जिनमें कहीं न कहीं सच्चाई होती है। फिल्म इंडस्ट्री में कई अफेयर तो ऐसे भी हैं जिनकी सच्चाई को लेकर शक होता है। बड़े-बड़े और मैरीड स्टार्स भी इस अफेयर की गॉसिप से दूर नहीं हैं।

    [दो एक्ट्रेस के साथ अफेयर.. हो गए बर्बाद.. अब रो रहे हैं ये डाइरेक्टर]

    कई अफेयर ऐसे हैं जिनके बारे में मीडिया में जमकर खबरें चली हैं, सबको पता है लेकिन फिर भी स्टार्स ने कभी इसे लेकर बात नहीं की है। कई अफेयर इतनी बढ़ गए कि घर टूट गया और कई अफेयर सही वक्त पर संभल गए।

    बॉलीवुड में ऐसे फिल्मी अफेयर कई हैं। सदी के महानायक से लेकर किंग खान तक..जिनके बारे में खबरें उड़ीं तो लोग चौंक गए। हालांकि ये खबरें पूरी तरह सच भी नहीं होतीं लेकिन कई बार कहीं न कहीं सच्चाई भी होती है। आगे जानिए बालीवुड के ऐसे ही अफेयर्स के बारे में जिन्होंने एक वक्त पर खूब सुर्खियां बटोरीं और आज क्या है हालत-

    करीना कपूर और ऋतिक रोशन

    करीना कपूर और ऋतिक रोशन

    ये उस वक्त की बात है जब करीना की लाइफ में न शाहिद थे न सैफ लेकिन ऋतिक की शादी हो चुकी थी। शादी के बाद भी ऋतिक करीना के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर में थे। यहां तक बताया जाता है कि दोनों को कई बार कार में मेकआउट करते भी देखा गया था।

    [कैट-रणवीर नजदीकियां..आगे बढ़ गई बात..चढ़ा दीपिका का पारा]

    लारा दत्ता और महेश

    लारा दत्ता और महेश

    महेश की शादी टूटने के पीछे लारा के साथ उनका अफेयर था। इस बाद को लंबे समय बाद खुद महेश की एक्स वाइफ श्वेता जयशंकर ने एक्सेप्ट किया था। हालांकि इस बयान को लारा ने पूरी तरह नकार दिया था।

    गोविंदा और रानी मुखर्जी

    गोविंदा और रानी मुखर्जी

    वहीं अभिनेता गोविंदा का भी रानी मुखर्जी के साथ एक्स्ट्रा मैरिटर अफेयर था। ये दोनों फिल्म हद कर दी आपने के बाद बेहद करीब आ गए थे। कई बार गोविंदा को रानी के फ्लैट पर नाइट ड्रेस में भी देखा गया था। वहीं रानी के पेरेंट्स को दोनों का ये रिश्ता पसंद नहीं था।

    अमिताभ बच्चान और रेखा

    अमिताभ बच्चान और रेखा

    बॉलीवुड के सबसे सफल अभिनेता भी पफेक्ट नहीं हैं। वे भी अभिनेत्री रेखा के साथ शादी के बाद भी रिश्ता रखते थे। इन दोनों का किस्सा तो यहां तक पहुंच गया था कि जया को अपना घर संभालना मुश्किल लग रहा था। हालांकि दोनों बाद में अलग हो गए लेकिन माना जाता है कि दोनों अब भी एक दूसरे से प्यार करते हैं।

    प्रियंका चोपड़ा और शाहरुख खान

    प्रियंका चोपड़ा और शाहरुख खान

    जी हां इस लिस्ट में शाहरुख और प्रियंका भी शामिल हैं। इन दोनों के लिए तो यहां तक कहा जाता है कि दोनों ने शादी भी कर ली थी। क्योंकि शाहरुख के मुस्लिम हैं तो उनके लिए दो शादियां कानून के खिलाफ नहीं हैं। हालांकि कई सालों तक रिश्ते में रहने के बाद दोनों अलग हो गए थे।

    जीनत अमान और संजय खान

    जीनत अमान और संजय खान

    ये रिश्ता शायद बॉलीवुड का सबसे ड्रामेटिक रिश्ता था। बताया जाता है कि दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते थे लेकिन संजय जीनत को पीटते थे। यहां तक कि संजय ने जीनत को होल में सबके सामने भी पीटा है।

    शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार

    शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार

    ये दोनों एक समय पर सबसे चर्चित कपल थे। बताया जाता है कि दोनों की सगाई भी हो चुकी थी। फिल्म मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी के बाद जब ट्विंकल और अक्षय को लेकर खबरें आई तब भी अक्षय शिल्पा के साथ रिलेशन में थे।

    एश्वर्या राय और सलमान खान

    एश्वर्या राय और सलमान खान

    बॉलीवुड का सबसे चर्चित और ट्रैजिक रिश्ताएश्वर्या राय और सलमान खान का है। ये दोनों एक समय पर एक-दूसरे से बेहद प्यार करते थे। सलमान ने एश्वर्या पर हाथ उठाया और दोनों का ये रिश्ता टूटने लगा बाद में सलमान को छोड़कर एश्वर्या ने अभिषेक बच्चन से शादी कर ली।

    प्रीती जिंटा और शेखर कपूर

    प्रीती जिंटा और शेखर कपूर

    फिल्म डाइरेक्टर शेखर कपूर और प्रिती जिंटा के रिश्ते की वजह से शेखर की शादी टूट गई थी। इस बात का खुलासा खुद शेखर कपूर की वाइफ सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने किया था। वहीं प्रीती ने सुचित्रा के इस बयान को पागलपन बताया था।

    श्रीदेवी और मिथुन चक्रवर्ती

    श्रीदेवी और मिथुन चक्रवर्ती

    बताया जाता है कि शादी के बाद भी मिथुन श्रीदेवी के प्यार में ऐसे पागल थे कि घर छोड़कर श्रीदेवी के पास आ गए थे और दोनों ने शादी भी कर ली थी। वहीं जब योगिता ने आत्महत्या की कोशिश की तो मिथुन सब छोड़कर घर लौट आए और श्रीदेवी ने बोनी कपूर से शादी कर ली।

    English summary
    bollywood most secret dirty love affairs
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X