»   » सलमान खान को हुई सजा तो लुट जाएगी फिल्म इंडस्ट्री..जानें क्यों!

सलमान खान को हुई सजा तो लुट जाएगी फिल्म इंडस्ट्री..जानें क्यों!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] सलमान खान के हिट एंड रन केस का फैसला 6 मई को आने वाला है। इस फैसले को लेकर सिर्फ सलमान ही नहीं बल्कि उनके फैंस भी काफी परेशान हैं। सभी उनके लिए दुआ कर रहे हैं, लेकिन इस पूरे मामले में सबसे ज्यादा जो परेशान है, वह है फिल्म इंडस्ट्री।

salman khan

जी हां, सलमान खान के फैसले को लेकर फिल्म इंडस्ट्री की सांसे अटकी हुई हैं। बता दें, सलमान बॉलीवुड सुपरस्टार हैं और बॉक्सऑफिस के लिहाज से मसीहा हैं। ताजा बात करें तो सलमान के कंधों पर 200 करोड़ रूपए की जिम्मेदारी है। जी हां, 200 करोड़.. फिल्म इंडस्ट्री ने सलमान पर 200 करोड़ का इंवेस्टमेंट कर रखा है।


बॉलीवुड की दुआ


ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा का कहना है कि, 'फिल्म इंडस्ट्री उम्मीद कर रही है कि सलमान को लेकर कोई बुरी खबर न आए..या तो वो निर्दोष हों या उन्हें कम से कम वक्त की सजा हो..'


अफवाह नहीं सच: सलमान खान सरहद पार भी करेंगे पूरी मदद!


बता दें, फिलहाल सलमान अपनी फिल्म बजरंगी भाईजान की शूटिंग कर रहे हैं, जिसे उन्हें पूरा करना है। वहीं सूरज बड़जात्या की 'प्रेम रतन धन पायो' भी टॉप लिस्ट में है।


4 फिल्में लिस्ट में


वहीं, फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों का कहना है कि, सलमान ने इन दो फिल्मों के अलावा और भी चार फिल्मों पर मोहर लगा रखी है, जिसमें 'दबंग-3', 'एंट्री में नो एंट्री' जैसी फिल्में शामिल हैं। कुल मिलाकर सलमान पर कम से कम 200 करोड़ लगे हुए हैं। वहीं, यह भी साफ है कि सलमान की सारी फिल्में 100 करोड़ से ऊपर का कारोबार करती हैं, उनपर भी ग्रहण लग जाएगी।


बता दें, यदि सलमान दोषी पाए गए तो उन्हें कम से कम 10 साल की सजा होगी। संजय दत्त के बाद सलमान पहले ऐसे एक्टर होंगे। बहरहाल, सलमान के साथ पूरा बॉलीवुड खड़ा है। अनुपम खेर, जैकी भगनानी, सोहा अली खान समेत कई सितारों ने सलमान के लिए दुआ मांगी है।


विशेष नोट- बॉलीवुड की और भी रोचक खबरें सीधे अपने मोबाइल पर पढ़ें। टाइप करें hindi.filmibeat.com और रहें हमेशा अपडेट.

English summary
Verdict on Salman Khan's hit and run case will come on May 6. Film industry is finger crossed it may loose Rs.200 crore if Salman found guilty.
Please Wait while comments are loading...