For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कोरोना का फिल्मों पर असर: बंद हो जाएंगे इंटीमेट सीन्स, किसिंग के लिए आजमाएंगे ये ट्रिक्स !

    |

    कोरोना वायरस का कहर विश्वभर में थमता नजर नहीं आ रहा है। इसके चलते तमाम काम धंधे, अर्थव्यवस्था व एंटरटेंमेंटे इंडस्ट्री थप हो गई है। इस महामारी से छुटकारा कब तक मिलेगा अभी ये कहना मुश्किल है। इस बीच फिल्म डायरेक्टर का बयान सामने आया है जोकि इंटरनेट पर खासा वायरल हो रहा है। मशहूर डायरेक्टर ने हाल में ही कहा कि कोरोना वायरस के चलते फिल्में बदली बदली नजर आएंगी।

    'जिन हीरोइनों के हाथ पर थूका वे नंबर वन बन गईं'- आमिर खान'जिन हीरोइनों के हाथ पर थूका वे नंबर वन बन गईं'- आमिर खान

    मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक निर्देशक ने बताया कि फिल्मों में अब कई तरह के बदलाव देखने को मिलेंगे। बहुत कम ही फिल्मों में इंटीमेंट सीन होंगे। उन्होंने कहा कि सेट पर मास्क ग्लव्स पह के ही शूटिंग हुआ करेंगी।

    दरअसल हाल में ही फिल्म डायरेक्टर शूजित सरकार ने कोरोना महामारी के बीच फिल्मों और इंटीमेट सीन पर चिंता जाहिर की। इसी सवाल पर एक निर्देशक ने फिल्मों के आगे होने वाले हाल के बारे में बताया।

    सेट पर सोशल डिस्टेंसिंग

    सेट पर सोशल डिस्टेंसिंग

    निर्देशक ने कहा कि पहले की तरह कुछ दिन चीजें न हो। अब सेट पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन हुआ करेगा। हर कोई नियमों का पालन करेगा और सेट पर तभी आएंगे जब उनका सीन हुआ करेगा।

    सीन्स में होंगे बदलाव

    सीन्स में होंगे बदलाव

    निर्देशक ने खुद कहा कि वह एक फिल्म बना रहे थे जिसमें लवमेकिंग सीन थे लेकिन अब वह कोरोना संकट को देखते हुए सीन बदलने की सोच रहे हैं।

    वही जमाना लौट आएगा

    वही जमाना लौट आएगा

    निर्देशक ने कहा कि इंटीमेट सीन के लिए वही पहले वाला जमाना आ सकता है। जब फूल की मदद के लेकर लव मेकिंग यानी किस के सीन दर्शाए जाते थे।

    इंटीमेट सीन नहीं होंगे

    इंटीमेट सीन नहीं होंगे

    डायरेक्टर ने कहा कि अब ये तो साफ है कि इंटीमेट सीन नहीं दिखा पाएंगे। हो सकता है कि ऐसे सीन के लिए कंप्यूटर ग्राफिक्स की मदद ली जाए।

    मास्क-ग्लव्स

    मास्क-ग्लव्स

    उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के सभी नियमों के पालन के तहत सभी क्रू मेंबर और टीम को मास्क ग्लव्स आदि लगाने पड़ेंगे। कम से कम बातचीत हुआ करेगी।

    English summary
    bollywood intimate scene will not shoot due to Coronavirus impact on bollywood
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X