For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अर्जुन कपूर का बायकॉट ट्रेंड पर फूटा गुस्सा, बोले- लोगों को सबक सिखाना जरूरी, अब ज्यादा हो गया

    |

    अर्जुन कपूर बॉलीवुड के सबसे टैलेंटेड एक्टर्स में से एक हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 'इश्कज़ादे' से की थी। इसके बाद उन्होंने कई अच्छी फिल्में की और साबित कर दिया कि वो कितने शानदार एक्टर हैं। हालांकि, अर्जुन कपूर की पिछली कुछ फिल्में फ्लॉप जरूर हुई लेकिन उनके फैंस को उम्मीद है कि वो आगे इसे भी ठीक कर लेंगे। हाल ही में उनकी फिल्म 'एक विलेन रिर्टन्स' भी रिलीज हुई थी।

    अर्जुन कपूर लगातार अपनी फिल्में और रिलेशनशिप की वजह से चर्चा में रहते हैं। अब उन्होंने सोशल मीडिया पर फिल्मों को लेकर चल रहे बायकॉट ट्रेंड पर अपनी राय बड़ी बेबाकी से रखी है। दरअसल, पिछले दिनों 11 अगस्त को दो बड़ी फिल्में ,'रक्षाबंधन' और 'लाल सिंह चड्ढा' रिलीज हुई। दोनों फिल्मों को लेकर सोशल मीडिया पर बायकॉट ट्रेंड चला था और दोनों ही फिल्में बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई है।

    हमने चुप रहकर गलती की

    ऐसे में अर्जुन कपूर ने अब बायकॉट ट्रेंड पर कहा- 'मुझे लगता है कि हमने इस चीज के बारे में चुप रहकर गलती कर दी और यह हमारी शालीनता थी। लेकिन लोगों ने इसका फायदा उठाना शुरू कर दिया है। हमें लगा कि हमारा काम बोलेगा। अपने हाथ गंदे करने की जरुरत नहीं होती है। लेकिन हमने बहुत सहन कर लिया और इसे आदत बना लिया गया है।'

    सरनेम के कारण बायकॉट करना गलत

    अर्जुन कपूर ने आगे कहा कि अब यह बहुत ज्यादा हो रहा है और ये काफी गलत भी है। उन्होंने ये भी कहा है कि बॉलीवुड को साथ आकर इसके बारे में कुछ करने की जरूरत है। लोग स्टार्स के बारे में क्या लिखते हैं या हैशटैग जो वो ट्रेंड करते हैं, वास्तविकता से बहुत दूर होते हैं। एक्टर्स के सरनेम के कारण फिल्में बायकॉट करना गलत है।'

    वर्क फ्रंट

    अर्जुन कपूर ने ये भी कहा है कि लोग लगातार कीचड़ उछालेंगे तो नई गाड़ी भी गंदी ही होगी। वहीं, वर्कफ्रंट की बात करें तो अर्जुन कपूर के पास फिलहाल दो फिल्में हैं। वो 'लेडी किलर' और 'कुत्ते' में नजर आएंगे।

    English summary
    Bollywood Actor Arjun Kapoor talks about boycott trend said its too much now we must speak.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X