»   » 'रेस 3' के बाद.. 2019 में भी सलमान खान के साथ धमाका करेंगे ये स्टार!

'रेस 3' के बाद.. 2019 में भी सलमान खान के साथ धमाका करेंगे ये स्टार!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
Salman Khan wants to cast Bobby Deol in Bharat & Loveratri; Here's why | FilmiBeat

यह तो सभी जानते हैं कि सलमान खान जिस पर मेहरबान हो जाते हैं.. उसकी अलावा फिर उन्हें कोई और नहीं सूझता। खैर, अफवाहों की मानें तो फिलहाल सलमान खान अपने रेस 3 को-स्टार बॉबी देओल से काफी खुश हैं। 

अक्षय कुमार के बाद.. अब सलमान खान के साथ 'किक 2' में FINAL

रेस 3 में तो दोनों सितारे साथ काम कर ही रहे हैं। लेकिन खबरें तेज है कि बॉबी देओल अली अब्बास जफर की 'भारत' में भी नजर आने वाले हैं। फिल्म में बॉबी देओल के किरदार को लेकर चर्चा भी शुरु हो चुकी है। सूत्रों की मानें तो फिल्म में बॉबी एक अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। 

Bobby Deol

फिल्म के निर्माता- निर्देशक बॉबी देओल से डेट्स की बात भी करने वाले हैं। हम्मम.. यानि की अली अब्बास जफर की भारत में सलमान के साथ साथ बॉबी देओल भी हो सकते हैं। हालांकि अली अब्बास जफर ने यह ट्विटर कर बताया कि फिलहाल फिल्म में सिर्फ सलमान फाइनल हैं।

यहां जानें भारत से जुड़ी दिलचस्प बातें- 

फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी

कहानी की बात करें तो भारत 70 सालों में बंधी कहानी है। लिहाजा, कई ऐतिहासिक घटनाओं को इनमें जोड़ा गया है। अली अब्बास जफर ने एक वेबसाइट से बात करते हुए बताया कि फिल्म में भारत के आज़ादी की कहानी भी है।

फिल्म की शूटिंग

फिल्म की शूटिंग

फिल्म में भारत का बंटवारा दिखाया जाएगा। जिसकी शूटिंग पंजाब में की जाएगी। पिछले तीन महीने से फिल्म के लोकेशन की खोज जारी थी।

आजादी के समय का भारत

आजादी के समय का भारत

फिल्म को उस समय का दिखाने के लिए काफी बड़ा सेट भी तैयार किया जाएगा। स्टीम इंजिन, कॉस्टयूम, घर, बाजार.... सभी कुछ तैयार किया जाएगा।

फिल्म के लोकेशन

फिल्म के लोकेशन

अतुल अग्निहोत्री ने कहा,फिल्म की शूटिंग अबु ढ़ाबी, स्पेन और दिल्ली, पंजाब में की जाएगी। फिल्म की शूटिंग 2018 अप्रैल से शुरु हो जाएगी। अगले तीन महीनों में फिल्म की कास्टिंग पूरी हो जाएगी।

अतुन अग्निहोत्री के साथ काम

अतुन अग्निहोत्री के साथ काम

लगभग 6 सालों के बाद एक बार फिर अतुल अग्निहोत्री और सलमान खान जुड़ेंगे।अतुल अग्निहोत्री ने कहा, मैं सलमान खान को ही फिल्म के किरदार में फिट देख सकता हूं। सलमान के साथ फिल्म बनाना बहुत बड़ी जिम्मेदारी हो जाती है.. क्योंकि लोगों की उम्मीदें काफी बढ़ जाती है।

ऑफिशियल रीमेक

ऑफिशियल रीमेक

बता दें, यह फिल्म 2014 में आई कोरियन फिल्म Ode To My Father की ऑफिशियल रीमेक होगी।फिल्म को अतुल अग्निहोत्री और भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं।

English summary
If reports are to be believed, After Race 3, Salman Khan wants Bobby Deol to play an important character in Bharat.

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi