For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान की फिल्म में श्वेता तिवारी की बेटी, करण जौहर की पार्टी में 55 लोगों को कोरोना - इस हफ्ते के तगड़े Rumors

    |

    बॉलीवुड की गपशप गली हमेशा ही मशहूर है, कभी विवादों के लिए तो कभी ऐसी खबरों के लिए जिनमें एक चुटकी नमक डालकर परोसने में गपशप गली के मुसाफिरों को बड़ा मज़ा आता है तो उतना ही मज़ा आता है इन खबरों को चटखारे लेकर पढ़ने वालों को। तो इस हफ्ते भी बॉलीवुड में ढेरों अफवाहें उड़ीं।

    इनमें से कितनी सच हैं पता नहीं लेकिन इन अफवाहों का अभी तक ना तो किसी ने खंडन किया है और ना ही किसी ने पुष्टि। गपशप गली में इस हफ्ते चर्चा रही आर्यन खान के उनके ड्रग्स केस पर बयान की और शाहरूख खान के टूट जाने की।

    वहीं दूसरी तरफ, करण जौहर के 50वें जन्मदिन की पार्टी तो चर्चा से दूर होने का नाम ही नहीं ले रही। इस हफ्ते इस पार्टी की खूब चर्चा हुई कुछ रिपोर्ट्स के बाद जिनका दावा था कि इस पार्टी से फूट चुका है कोरोना बम। जानिए फटाफाट, इस हफ्ते की सबसे तगड़ी अफवाहें।

    सोनाक्षी सिन्हा का बॉयफ्रेंड

    सोनाक्षी सिन्हा का बॉयफ्रेंड

    सोनाक्षी सिन्हा के जन्मदिन पर ज़हीर इक़बाल ने एक I Love You पोस्ट के साथ उनके लिए एक नोट लिखा और सोनाक्षी का एक मज़ेदार वीडियो शेयर किया। इसके बाद से सोनाक्षी और ज़हीर के शादी की चर्चा होने लगी और ज़हीर इक़बाल को आधिकारिक तौर पर उनका बॉयफ्रेंड मान लिया गया है। इस मामले पर सोनाक्षी और ज़हीर दोनों ने फिलहाल कोई टिप्पणी नहीं की है लेकिन शादी की बात पर सोनाक्षी ने टिप्पणी करते हुए कहा कि हम सब क्यों उनकी शादी करवाने के पीछे पड़े रहते हैं।

    करण जौहर की पार्टी में कोरोना बम

    करण जौहर की पार्टी में कोरोना बम

    जहां बॉलीवुड में कैटरीना कैफ, आदित्य रॉय कपूर और शाहरूख खान के कोरोना पॉज़िटिव होने की खबर थी वहीं रिपोर्ट्स की मानना था कि ये कोरोना का बम फूटा है करण जौहर की पार्टी में। करण जौहर की 50वें बर्थ डे पार्टी में ढेरों मेहमान पहुंचे थे और अफवाहें थीं कि इस पार्टी से 55 लोग कोरोना पॉज़िटिव हो गए। हालांकि, सब अपने अपने घरों में चुपचाप क्वारंटीन हो गए थे और अब सब कुछ ठीक है।

    अस्पताल पहुंचे धर्मेंद्र

    अस्पताल पहुंचे धर्मेंद्र

    एक बार फिर से धर्मेंद्र के अस्पताल में होने की खबरों से फैन्स काफी परेशान थे लेकिन फिर उनके बेटे बॉबी देओल और खुद धर्मेंद्र ने इस बात की पुष्टि की और बताया कि ये सारी खबरें केवल अफवाहें हैं। बॉबी देओल ने इस बात का भी आश्वासन दिया कि धर्मेंद्र बिल्कुल ठीक हैं और घर पर आराम कर रहे हैं। धर्मेंद्र ने भी ट्वीट करते हुए लिखा - चुप हूं लेकिन बीमार नहीं हूं। हालांकि, कुछ ना कुछ बातें चलती रहती हैं, हवा उड़ती रहती है।

    कभी ईद कभी दिवाली का नाम

    कभी ईद कभी दिवाली का नाम

    खबरें हैं कि सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली का नाम बदलकर आधिकारिक रूप से अब भाईजान हो गया है। सलमान खान काफी समय से फिल्म का नाम बदलना चाहते थे। हालांकि, अभी तक ना ही इस फिल्म की और ना ही इसके नए टाईटल की कोई भी घोषणा हुई है। लेकिन रिपोर्ट्स का दावा है कि सलमान खान का मानना है कि भाईजान लोग उन्हें प्यार से बुलाते हैं लेकिन ये शब्द अपने आप में एक ब्रांड है और फिल्म का टाईटल यही होना चाहिए।

    आर्यन खान ड्रग्स केस

    आर्यन खान ड्रग्स केस

    रिपोर्ट्स की मानें तो आर्यन खान ने ड्रग्स केस में अपनी चुप्पी तोड़ दी है। NCB के डिप्टी डायरेक्टर जनरल संजय सिंह ने एक वेबसाइट से बातचीत के दौरान इस बात का दावा किया है कि ड्रग्स केस में अपने नाम के आने पर आर्यन बेहद दुखी हैं। उनके अंदर गुस्सा भी है। आर्यन ने संजय सिंह से कहा, सर आपने मुझे इंटरनेशनल ड्रग तस्कर बना दिया। मेरी कोई इज़्जत नहीं बची। जो मेरे साथ हुआ क्या मैं उसके लायक था। वहीं शाहरूख खान भी इस बातचीत के दौरान रो पड़े और उनका कहना था कि उन्हें राक्षस बता रहे हैं लेकिन ये कठिनाईयां उन्हें और मज़बूत बनाएंगी।

    कभी ईद कभी दिवाली में पलक तिवारी की एंट्री

    कभी ईद कभी दिवाली में पलक तिवारी की एंट्री

    सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली, अपनी कास्टिंग की वजह से शुरू से ही चर्चा में रही है। अब रिपोर्ट्स का दावा है कि फिल्म में शहनाज़ गिल के बाद श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी की भी एंट्री हो चुकी है। कुछ रिपोर्ट्स का मानना है कि पलक को फिल्म में जस्सी गिल के अपोज़िट कास्ट किया गया है वहीं बाकी रिपोर्ट्स का कहना है कि पलक फिल्म में सिद्धार्थ निगम को रोमांस करेंगी। इस मामले में अभी तक पलक ने कोई टिप्पणी नहीं की है।

    English summary
    Bollywood had some bizarre gossips this week including Sonakshi Sinha Zaheer Iqbals's wedding to Aryan Khan's reaction to his drugs case. Here is a quick update on all the rumors.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X