For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आर्यन खान का डेब्यू, श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी के बॉयफ्रेंड, अक्षय कुमार बैन: इस हफ्ते की तगड़ी अफवाहें

    |

    बॉलीवुड के गपशप गलियारों में हर दिन कोई ना कोई स्टार सुर्खियों में रहता है। वहीं स्टार्स से ज़्यादा तो आजकल स्टार किड्स खबरों में रहते हैं। इस हफ्ते दो स्टार किड्स सुर्खियों में रहे - पहले शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान और दूसरी श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी। गपशप गली में इस समय आर्यन खान के डेब्यू की खबरें ज़ोरों पर हैं।

    वहीं दूसरी तरफ, काफी समय पहले, श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी और सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान को साथ में डिनर करते देखा गया था जिसके बाद दोनों के कपल होने की चर्चा थी। लेकिन पलक ने इस बात का खंडन किया था। अब पलक के बॉयफ्रेंड और रिलेशनशिप की खबरें सुर्खियों में हैं।

    सम्राट पृथ्वीराज के फ्लॉप होने के बाद से अक्षय कुमार को लेकर ढेर सारी अफवाहें बाज़ार में हैं। इनमें से कुछ अफवाहें अच्छी हैं और कुछ सुनने में अच्छी नहीं हैं। फटाफट जानिए इस हफ्ते की सारी तगड़ी अफवाहें।

    पलक तिवारी का बॉयफ्रेंड

    पलक तिवारी का बॉयफ्रेंड

    श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी, एक्टर वेदांग रैना को डेट कर रही हैं। वेदांग, ज़ोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज़ से अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। माना जा रहा है कि पलक और वेदांग एक ही टैलेंट एजेंसी द्वारा मैनेज किए जाते हैं और दोनों इसी टैलेंट एजेंसी की पार्टी में एक दूसरे से मिले थे और दोनों की दोस्ती काफी गहरी हो गई। रिपोर्ट्स की मानें तो पलक और वेदांग एक दूसरे को दो सालों से डेट कर रहे हैं।

    आर्यन खान का डेब्यू

    आर्यन खान का डेब्यू

    आर्यन खान के ड्रग्स केस में उन्हें पूरी तरह से निर्दोष साबित कर दिया गया है और इसके बाद अब उनसे जुड़ी पॉज़िटिव खबरें सामने आ रही हैं। इनमें सबसे ऊपर है आर्यन का डेब्यू। रिपोर्ट्स की मानें तो आर्यन खान आजकल एक स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। आर्यन इस कहानी को ना सिर्फ लिख रहे हैं बल्कि वो इसे डायरेक्ट भी करना चाहते हैं। आर्यन को एक्टिंग से ज़्यादा डायरेक्शन का मन है और इसलिए वो पूरी तरह इसी फील्ड पर फोकस करना चाहते हैं। आर्यन, करण जौहर को उनकी आने वाली फिल्म तख्त में असिस्ट करने वाले थे लेकिन वो फिल्म डिब्बाबंद हो गई।

    अक्षय कुमार बैन

    अक्षय कुमार बैन

    सम्राट पृथ्वीराज के बुरी तरह फ्लॉप होने के बाद यशराज फिल्म्स को लगभग 120 करोड़ का नुकसान हुआ है। रिपोर्ट्स की मानें तो इस का पूरा ठीकरा, आदित्य चोपड़ा ने अक्षय कुमार के सर पर फोड़ा है। वहीं दबी ज़ुबान में खबरें फैल रही हैं कि अक्षय इस फिल्म को लेकर सीरियस नहीं थे। इतनी बड़ी फिल्म की शूटिंग उन्होंने 40 दिन में ही निपटा दी और असली मूंछें तक उगाने को तैयार नहीं हुए। अफवाहों की मानें तो आदित्य चोपड़ा, अक्षय कुमार से इतना नाराज़ हैं कि उन्होंने अक्षय को हमेशा के लिए यशराज फिल्म्स से बैन कर दिया है।

    अक्षय कुमार की अगली फिल्म

    अक्षय कुमार की अगली फिल्म

    अक्षय कुमार की फिल्म भले ही फ्लॉप हो गई हो लेकिन इसके बावजूद, उनके पास फिल्मों की कमी नहीं है। अगर अफवाहों की मानें तो अक्षय कुमार को अब दिनेश विजान ने अपनी अगली फिल्म ऑफर की है। ये फिल्म भारत के सबसे कठिन एयरफोर्स मिशन की कहानी होगी। अब देशभक्ति फ्लेवर में अक्षय कुमार कितने ज़बरदस्त लगते हैं इसका सुबूत तो उनकी पुरानी फिल्में दे ही चुकी हैं। तो बस एक बार फिर से उनके देशभक्ति फ्लेवर में लौटने का इंतज़ार करना है।

    प्रभास की फीस

    प्रभास की फीस

    इस समय कोरोना के बाद से फिल्में थिएटर में रिलीज़ होते ही दम तोड़ रही हैं या एक ही हफ्ते में अपनी आखिरी सांसे लेने लग रही हैं। ऐसे में सबसे ज़्यादा नुकसान हो रहा है बड़े बजट की फिल्मों को। प्रभास - कृति सैनन और सैफ अली खान स्टारर आदिपुरूष 350 करोड़ के बजट पर बन रही फिल्म है और प्रभास इस फिल्म के लिए 100 करोड़ रूपये ले रहे हैं। लेकिन अफवाहों की मानें तो फिल्म के बीच में ही प्रभास ने अपना कॉन्ट्रैक्ट बदलवाने की डिमांड की है और 20 करोड़ ज़्यादा फीस लेने की बात रखी है जिससे फिल्म के प्रोड्यूसर काफी ज़्यादा परेशान हैं।

    कॉफी विद करण में ऐश्वर्या - सुष्मिता

    कॉफी विद करण में ऐश्वर्या - सुष्मिता

    करण जौहर का शो कॉफी विद करण वापसी कर रहा है और इस वजह से इस चैट शो के बारे में आए दिन कोई ना कोई खबर सामने आ जाती है। पिछले हफ्ते गपशप गली में अफवाहें थीं कि करण जौहर के इस शो में ऐश्वर्या राय बच्चन और सुष्मिता सेन, दोनों एक साथ नज़र आएंगी। ये सुनकर फैन्स इस एपिसोड में कुछ ज़्यादा ही दिलचस्पी दिखाने लगे लेकिन करण जौहर ने इन बातों का खंडन करते हुए इन्हें कोरी बकवास बताया।

    English summary
    Akshay Kumar banned in YRF, Prabhas' Adipurush demand, Palak Tiwari's boyfriend, Aishwarya - Sushmita in Koffee with Karan, know all the trending rumours of this week in Bollywood.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X