For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    हर फिल्म में पति के साथ करना है रोमांस..डायरेक्टर हुए परेशान!

    By Shweta
    |

    बिपाशा बसु करण सिंह ग्रोवर से कितना प्यार करती हैं ये बात किसी से छिपी हुई नहीं है। जब से इस कपल ने शादी की है हमेशा कहीं ना कहीं घूमते रोमांस करते ही नजर आते हैं। दोनों साथ में बिल्कुल मेड फॉर इच अदर कपल लगते हैं। दोनों ही इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें फैन्स के साथ शेयर करते रहते हैं।

    जहां एक ओर बिपाशा बसु कई बॉलीवुड फिल्मों में आ चुकी हैं और काफी नाम कमा चुकी हैं वहीं करण सिंह ग्रोवर टेलीविजन के जाने माने चेहरे हैं और कुछ फिल्मों में भी आ चुके हैं। वैसे तो इनकी केमेस्ट्री का कोई जवाब नहीं है लेकिन इनकी शानदार केमेस्ट्री की वजह से प्रॉब्लम अब डायरेक्टर्स को होने लगी है।

    दरअसल कई डायरेक्टर्स ऐसे हैं जो बिपाशा बसु के साथ काम करना चाहते हैं, उन्हें कास्ट करना चाहते हैं लेकिन खबरों की माने तो बिपाशा ने ऐसी शर्त रखी है जो डायरेक्टर पूरा नहीं कर सकते हैं। उनकी अनोखी शर्त के आगे डायरेक्टर भी सोच में पड़ गए।

    Karan-Bipasha

    दरअसल बिपाशा बसु की शर्त ये है कि फिल्म में करन सिंह ग्रोवर को भी लिया जाए। परंतु अभी तक उन्हें कामयाबी नहीं मिली है। सूत्रों के अनुसार हाल में निर्देशक-लेखक मिलाप जवेरी ने बिपाशा को अपनी अगली फिल्म का प्रस्ताव दिया था मगर बिपाशा ने तुरंत उनके सामने ऐसी शर्त रख दी।

    बिपाशा की इस शर्त को मानने से मिलाप ने तुरंत ही मना कर दिया तो वहीं बिपाशा बसु का कहना है कि वो अपने पति से दूर ज्यादा दिन नहीं रहना चाहतीं। अब ऐसे में भला डायरेक्टर करे तो करे क्या।

    वैसे बिपाशा बसु पहली एक्ट्रेस नहीं हैं जिन्होंने ऐसा किया है। पहले भी कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जो शादी के बाद सिर्फ अपने पति के साथ फिल्मों में नजर आना चाहती थी लेकिन जल्दी ही उन्हे अपने गलती का एहसास हो गया। हम उम्मीद करते हैं कि बिपाशा को भी जल्द ही समझ आए कि उनसे क्या गलती हो रही है।

    वैसे बिपाशा बसु खुद इस तरह की अफवाहों से इंकार कर रही हैं। करण और बिपाशा पिछले साल अलोन में आए थे और फिल्म कुछ खास नहीं चली थी इसलिए कोई भी इस जोड़ी तो फिल्म में लेकर रिस्क नहीं लेना चाहता।खैर, जो भी हो बिपाशा और करण सिंह ग्रोवर के फैन्स तो यही चाहेंगे कि दोनों परदे पर दोबारा दिखें।

    English summary
    Bipasha Basu wants director to cast Karan Singh Grover in her every film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X