For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मुझे किसी को लुभाने की जरूरत नहीं है: बिपाशा बसु

    |
    बॉलीवुड की बिपाशा बसु का जब से जॉन के साथ ब्रेकअप हुआ है वो कुछ ज्यादा ही एक्टीव हो गयी हैं। एक तरफ तो उन्हें नये नये फिल्मों के ऑफर मिल रहें हैं वही चर्चा भी जोरों से आ रही है कि बिपाशा खुद को पर्दे पर जवां और कमसीन दिखाने के लिए अपने से कम उम्र के एक्टर्स के साथ फिल्में कर रही है इतना ही नहीं अब बिपाशा शाहिद कपूर और रणबीर कपूर के साथ समय भी बिता रही हैं।

    आए दिन ऐसी खबरों से तंग आकर बिपाशा ने ट्विटर पर ट्वीट कर ही दिया कि मैं इन सारी खबरों से परेशान हो चुकी हूं कि मैं रणबीर कपूर को लुभाने में लगी हूं। ये भी तब कहा गया जब मैंने रणबीर के रॉकस्टार का ट्रेलर देखा मुझे अच्छा लगा तो उसकी तारीफ भी कर दी।

    बिपाशा ने रणबीर के तरीफ में कहा था कि रणबीर का लुक इस फिल्म में अच्छा लग रहा है वो रीयल रॉकस्टार लग रहे हैं। इस बात से उड़ी अफवाह का खंडन करते हुए बिपाशा कहती है कि रणबीर कमाल के शख्स हैं, लेकिन मुझे उनको लुभाने की जरूरत नहीं है मुझे ऐसे लोग पसंद आते हैं जो मुझे लुभाएं।

    English summary
    After gossips of Ranbir Kapoor and Bipasha Bassu, Bipasha tweet on her tweeter that i dont need attract any one not atleast Ranbir.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X