For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    प्रेगनेंट हैं बिपाशा बसु, तस्वीरें हुईं वायरल, फैन्स ने दी बधाई

    By Staff
    |
    Bipasha Basu is PREGNANT ! spotted with husband Karan Singh Grover; Watch video | FilmiBeat

    बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल्स में से एक हैं। हाल ही में दोनों को एक साथ देखा गया रमेश तौरानी की पार्टी में जहां बिपाशा बसु को देखकर हर कोई चौंक गया। लेकिन ये चौंकना, खुशी वाला था।

    यानि कि बिपाशा को देखकर फैन्स हैरान भी थे और खुश भी और इसलिए तुरंत ही सोशल मीडिया पर बिपाशा बसु को प्रेगनेंसी की बधाई देना शुरू हो गया।

    प्रेगनेंट हैं बिपाशा?

    प्रेगनेंट हैं बिपाशा?

    बिपाशा बसु हाल ही में रमेश तौरानी की दीवाली पार्टी में पहुंची और उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल होने लगीं। इन तस्वीरों में बिपाशा प्रेगनेंट नज़र आ रही हैं जिसके बाद फैन्स ने उन्हें बधाई देना शुरू कर दिया।

    बेहद खूबसूरत आउटफिट

    बेहद खूबसूरत आउटफिट

    अब पता नहीं ये आउटफिट का दोष है या कैमरा के एंगल का लेकिन फिलहाल बिपाशा बसु की प्रेगनेंसी की खबरें पूरे सोशल मीडिया पर छाई हुईं हैं। उनकी तसवीरें से भी यही दिख रहा है।

    साध रखी है चुप्पी

    साध रखी है चुप्पी

    फिलहाल तो बिपाशा बसु ने भी इस मामले में चुप्पी साध रखी है इसलिए लोगों को और इस बात पर विश्वास हो गया है कि जल्दी ही ग्रोवर - बासु परिवार में किलकारियां गूंज सकती हैं।

    बेहद क्यूट कपल

    बेहद क्यूट कपल

    गौरतलब है कि करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु बेहद क्यूट कपल हैं और दोनों ने 2016 में एक दूसरे से शादी कर ली थी। इसके पहले दोनों ने कुछ महीना एक दूसरे को डेट किया था।

    पहले भी उड़ चुकी हैं अफवाहें

    पहले भी उड़ चुकी हैं अफवाहें

    ये पहली बार नहीं है कि बिपाशा बसु के प्रेगनेंट होने की अफवाहें उड़ी हों। पहले भी मीडिया में कई बार बिपाशा की कई तस्वीरें वायरल हुईं हैं जहां उन्हें प्रेगनेंट बताया गया है।

    हर बार दी है सफाई

    हर बार दी है सफाई

    बिपाशा बसु ने हर बार सफाई दी है कि वो फिलहाल फैमिली आगे बढ़ाने के बारे में नहीं सोच रही हैं। शादी के कुछ महीनों बाद भी उनकी प्रेगनेंसी की अफवाहें उड़ी थीं।

    हाल ही में मनाया त्योहार

    हाल ही में मनाया त्योहार

    बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर, हाल ही में बिजॉय दशमी के त्योहार पर सिंदूर खेला खेलते हुए नज़र आए थे। इस दौरान दोनों की तस्वीरें काफी वायरल हुई थीं।

    कैमरे से दूर हैं बिपाशा

    कैमरे से दूर हैं बिपाशा

    बिपाशा बसु काफी समय से कैमरे से काफी दूर हैं। हालांकि वो अपनी फिटनेस का पूरा ख्याल रखती हैं। खबरें थीं कि वो जल्दी ही किसी वेब सीरीज़ से वापसी कर सकती हैं।

    परिवार के साथ समय

    परिवार के साथ समय

    बिपाशा बसु आजकल अपना ज़्यादातर समय परिवार के साथ बिताती दिख जाती हैं। माता - पिता के साथ बिपाशा की एक तस्वीर!

    बनी रहे जोड़ी

    बनी रहे जोड़ी

    अब प्रेगनेंसी है या अफवाह, हमारी तरफ से इस जोड़ी को हमेशा खुश रहने की दुआएं।

    बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की पहली मुलाकात एक हॉरर फिल्म के सेट पर हुई थी। अलोन नाम की इस फिल्म में बिपाशा और करण ने एक साथ काम किया था। इसके बाद दोनों में गहरी दोस्ती हो गई।

    उस दौरान, बिपाशा बसु का जॉन अब्राहम से ब्रेकअप हुआ था और करण सिंह ग्रोवर का जेनिफर विंगेट से तलाक। बिपाशा और करण की दोस्ती कुछ ही समय में आगे बढ़ गई और आज दोनों बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल हैं।

    English summary
    Bipasha Basu and Karan Singh Grover attended Ramesh Taurani's Diwali bash after which the actress is said to be pregnant. Fans congratulated Bipasha after these pics went viral on the internet.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X