For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रणबीर कपूर- आलिया भट्ट की जोड़ी को लेना चाहते थे ये निर्देशक, लेकिन कर दिया रिजेक्ट?

    By Staff
    |

    रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ऑफ स्क्रीन जोड़ी जितनी खबरों में है, उतना ही इंतजार फैंस को इनकी पहली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का है। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी यह फिल्म 2021 में रिलीज होने वाली है। फिलहाल लॉकडाउन की वजह से फिल्म की शूटिंग रूकी हुई है।

    रणबीर- आलिया की जोड़ी को लेकर अक्सर ही चर्चा होती रहती है। लेकिन क्या आपको पता है कि ब्रह्मास्त्र से पहले, इस जोड़ी को निर्देशक इम्तियाज अली ने अपनी एक फिल्म ऑफर की थी? एक वेब पोर्टल पर आई रिपोर्ट के अनुसार, इम्तियाज अली ने दोनों सितारों अप्रोच किया था लेकिन रणबीर और आलिया.. दोनों ही सहमत नहीं हो पा रहे थे। लिहाजा, फिल्म को वहीं बंद कर दिया गया।

    यह रणबीर- आलिया की पहली फिल्म होती। खास बात है कि रणबीर ने इम्तियाज अली के साथ रॉकस्टार और तमाशा जैसी फिल्में दी हैं। वहीं, आलिया ने निर्देशक के साथ हाईवे फिल्म की है। लेकिन अब दोनों सितारे अयान मुखर्जी की फिल्म के लिए साथ आए हैं और फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

    ब्रह्मास्त्र

    ब्रह्मास्त्र

    वेक अप सिड और ये जवानी है दिवानी जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके अयान मुखर्जी इस फिल्म पर काफी मेहनत कर रहे हैं। यह एक एक्शन- एडवेंचर फिल्म है, जो कि तीन भाग में रिलीज होगी। पहले भाग के बाद.. दो- दो सालों के गैप पर बाकी दो फिल्में रिलीज होगीं।

    तीन पार्ट में बनेगी फिल्म

    तीन पार्ट में बनेगी फिल्म

    बॉलीवुड में पहली बार ऐसा होने जा रहा है.. जब एक फिल्म तीन पार्ट (trilogy) में रिलीज होगी। यह करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन की सबसे मंहगी फिल्मों में शामिल है। फिल्म में वीएफएक्स पर काफी काम किया जा रहा है।

    रणबीर- आलिया

    रणबीर- आलिया

    रणबीर- आलिया लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों ने बातों बातों कई बार अपनी रिश्ते को ऑफिशियली स्वीकारा है।

    परिवार में स्वागत

    परिवार में स्वागत

    नीतू कपूर पहले ही आलिया भट्ट का स्वागत परिवार में बांहें फैलाकर कर चुकी हैं। वहीं, इस रिश्ते को आलिया के माता पिता महेश भट्ट और सोनी राज़दान की मंज़ूरी भी मिल चुकी है। महेश भट्ट ने कहा कि दोनों प्यार में हैं।

    साथ में मनाया न्यू ईयर

    साथ में मनाया न्यू ईयर

    न्यू ईयर के मौके पर आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी के साथ किसी दूर द्वीप पर छुट्टियां मना रही थीं, जहां से आलिया ने अपनी, अयान और रणबीर की एक बेहद प्यारी सी तसवीर शेयर की थी।

    आलिया- रणबीर की शादी

    आलिया- रणबीर की शादी

    पिछले कुछ महीनों से रणबीर- आलिया के सगाई और शादी की खबरें सुर्खियों में थी। लेकिन इस बारे में आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा गया है।

    सुशांत की 'दिल बेचारा' ट्रेलर का धमाकेदार रिकॉर्ड- बॉलीवुड ही नहीं, हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर्स भी हुए पीछे

    English summary
    According to reports, before Ayan Mukerji's Brahmastra, Imtiaz Ali had offered Ranbir kapoor and Alia Bhatt their first film together.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X