»   » बाहुबली 2 की बड़ी एक्ट्रेस..फिल्म में कट गया रोल..अब सामने आई सच्चाई

बाहुबली 2 की बड़ी एक्ट्रेस..फिल्म में कट गया रोल..अब सामने आई सच्चाई

Written By: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म बाहुबली ताबड़तोड़ कमाई के साथ-साथ बॉलीवुड के सारे रिकॉर्ड्स तोड़ रही है। वहीं इस फिल्म की कास्ट को भी जमकर तारीफें मिल रही हैं। बाहुबली और कटप्पा से लेकर देवसेना और शिवगामी तक, इस फिल्म के हर किरदार की तारीफों के पुर बांधे जा रहे हैं। वहीं इसी बीच फिल्म के एक किरदार को लेकर चौंकाने वाली खबरें आ रही हैं।

[BOX OFFICE: बाहुबली 2 का पांचवा दिन.. शो हाउसफुल.. ताबड़तोड़ कमाई]

ये किरदार है महेंद्र बाहुबली की प्रेमिका अवंतिका। अवंतिका का किरदार अभिनेत्री तमन्ना भाटिया ने निभाया है। फिल्म के पहले पार्ट यानी बाहुबली द बिगनिंग में अवंतिका को अहम रोल में दिखाया गया था। वहीं अब इस फिल्म यानी बाहुबली द कन्क्लूजन में अवंतिका का रोल महज कुछ मिनटों का ही है। हर कोई इसे फिल्म की स्क्रिप्ट मान रहा है। लेकिन खबरें तो कुछ और ही आ रही हैं।

bahubali-2-actress-tamannaah-role-cut-short-due-clash-with-director

बताया जा रहा है कि फिल्म में तमन्ना का रोल जानबूझ कर काटा गया था। कहा ये भी जा रहा है कि ये काम खुद फिल्म के डाइरेक्टर एसएस राजामौली ने किया था। राजामौली ने तमन्ना के रोल और डायलॉग को काट कर महज कुछ मिनटों का ही बना दिया था। आगे जानें राजामौली ने क्यों किया था ऐसा और इस पर तमन्ना का क्या कहना है-

बाहुबली 2 में इतना छोटा क्यों था रोल

बाहुबली 2 में इतना छोटा क्यों था रोल

'बाहुबली 2' की अभूतपूर्व सफलता से फ़िल्म से जुड़े सभी लोग बहुत उत्साहित हैं। वहीं फिल्म की रिलीज के बाद सामने आया कि 'बाहुबली 1' में लीड रोल में रही अभिनेत्री तमन्ना भाटिया का रोल 'बाहुबली 2' में इतना छोटा सा क्यों था?

['बाहुबली 2' तूफान के सामने.. टिका रहा शाहरूख खान का एक RECORD]

प्रमोशन में भी कम ही दिखाई दीं

प्रमोशन में भी कम ही दिखाई दीं

दरअसल फिल्म में की रिलीज से पहले भी एक और बात जो मीडिया में चर्चा का विषय थी वो यह कि फिल्म प्रमोशन के दौरान भी तमन्ना कहीं नजर नहीं आईं।

डाइरेक्टर से हो गए थे मतभेद

डाइरेक्टर से हो गए थे मतभेद

ऐसे में खबर यह है कि तमन्ना और फिल्म के निर्देशक राजामौली के बीच कुछ मतभेद हो गए थे। इसके चलते तमन्ना का रोल काट दिया गया। साथ ही उनको फिल्म प्रमोशन से भी दूर रखा गया।

क्या कहना है तमन्ना का

क्या कहना है तमन्ना का

हालांकि तमन्ना ने सारी बातों को महज अफवाह बताया है। उन्होंने कहा कि मैं राजामौली सर की बहुत इज्जत करती हूं। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि फिल्म प्रमोशन के लिए जब उनको बुलाया गया, उन्होंने हमेशा शिरकत की।

पहले एक्साइटेड थीं तमन्ना

पहले एक्साइटेड थीं तमन्ना

दरअसल फिल्म की रिलीज से पहले तमन्ना ने इस फिल्म में अपने किरदार को लेकर बहुत उत्साह दिखाया था। जिसके बारे में वो मीडिया से अकसर बातें करती देखी जाती थीं।

क्लाइमैक्स में था रोल

क्लाइमैक्स में था रोल

जहां एक तरफ तमन्ना ने फिल्म से पहले मीडिया को दिए बयानों में क्लाईमैक्स के दौरान अपने रोल की महत्ता को बढ़ा चढ़ाकर बताया था, वहीं दर्शकों ने थिएटर में उनको नदारद ही पाया।

कुछ सेकेंड का रोल

कुछ सेकेंड का रोल

फिल्म रिलीज होने के बाद पता चला कि फिल्म में तमन्ना का किरदार बहुत कम है, मात्र कुछ सेकेंड के लिए ही वो स्क्रीन पर दिखाई देती हैं और वो भी फिल्म के आखिरी आधे घंटे में ही वो नजर आती हैं।

हो रही चर्चा

हो रही चर्चा

तमन्ना के रोल की इस कटाई के चलते अब राजामौली और तमन्ना के बीच के मतभेदों की खबर ने जोर पकड़ लिया है। बताया जा रहा है कि राजामौली तमन्ना से खासा नाराज हैं। जिसके चलते ये सब हुआ है।

तमन्ना की किरकिरी

तमन्ना की किरकिरी

इस मामले में तमन्ना और राजामौली के बीच झगड़ा हुआ हो या न हुआ हो लेकिन तमन्ना की खासी किरकिरी तो हुई है।

English summary
bahubali 2 actress Tamannaah role cut short due to clash with director
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi