For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बादशाह को मिलते थे सिर्फ ऐसे किरदार, बोले- मुझे क्या पता मेरा एक्टिंग करियर मिट जाएगा

    |

    'केस तो बनता है' एक साप्ताहिक कॉमेडी शो है जिसमें रितेश देशमुख और वरुण शर्मा पब्लिक की ओर से और बचाव पक्ष के लिए भी भी वकील की भूमिका निभाते हैं। प्रीमियर के दिन से ही यह शो लगातार सुर्खियों में हैं। रैपर बादशाह इस शो के नए एपिसोड के नए सेलिब्रिटी गेस्ट थे। इस शो में वो बेबाक अंदाज में नजर आए और उन्होंने कई खुलासे भी किए।

    बादशाह ने अपने एक्टिंग करियर के बारे में भी बात की और कहा उन्हें सेक्सुअल समस्याओं से जूझ रहे शख्स के काफी रोल ऑफर हुए थे। बादशाह ने बताया कि सोनाक्षी सिन्हा स्टारर फिल्म 'खानदानी शफाखाना' से उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसमें भी उन्हें एक ऐसे शख्स का किरदार निभाया था जो सेक्सुअल समस्याओं से जूझ रहा है।

    वहीं, बादशाह ने ये भी बताया कि उन्हें लस्ट स्टोरी में विक्की कौशल का किरदार और गुड न्यूज में दिलजीत दोसांझ का किरदार ऑफर किया था। 36 वर्षीय सिंगर ने शो में कहा, 'मुझे सबसे पहली फिल्म ऑफर हुई थी लस्ट स्टोरीज, उसमें विक्की कौशल का रोल मुझे ऑफर किया गया था, जिसमें वो अपनी वाइफ को संतुष्ट नहीं कर पाता है, लेकिन मैंने उसे मना कर दिया।'

    आगे बादशाह ने कहा, 'और दूसरी फिल्म मुझे 'गुड न्यूज़' ऑफर हुई थी। जिसमें दिलजीत पाजी का रोल दिया जा रहा था। इसमें वो बच्चे नहीं पैदा कर पाते। ये तीसरा रोल था। मैंने इसे भी मना कर दिया। मुझे लगा मेरे चेहरे पर कुछ लिखा है। इसलिए मैंने बाद में इस बदकिस्मती को मिटाने के लिए फिल्म की लेकिन मुझे क्या पता था कि करियर (एक्टिंग) ही मिट जाएगा।'

    आपको बता दें कि बादशाह अपने पॉपुलर रियलिटी शो हस्टल 2.0 में नजर आएंगे। इस शो में 16 प्रतिभागी हिस्सा लेंगे, जिन्होंने जाने माने रैपर से ट्रेनिंग ले रखी है। उन्हें उनके कंपोजिशन, लेखनी और रैपिंग के आधार पर जज किया जाएगा।

    English summary
    badshah reveals on case to banta hai show that He Was Offered Roles Of Men With Sexual Issues
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X