For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रणवीर सिंह रावण तो करीना कपूर सीता- क्या ऐसी होगी बाहुबली राइटर की नई फिल्म सीता की कास्ट?

    |

    आजकल सिनेमा गलियारों में बाहुबली राइटर विजयेंद्र प्रसाद की सीता द इनकार्नेशन फिल्म खासा चर्चा में है। एक तो इस फिल्म के लेखक दूसरा अब इस फिल्म की कास्टिंग पर जोरों से चर्चा है। अब लेटेस्ट मीडिया गलियारे में सीता द इनकार्नेशन में रावण के रोल पर चर्चा है। इस रोल के लिए पद्मावत के पद्मावत के खिलजी यानी रणवीर सिंह का नाम सामने आया है।

    बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट की मानें तो रणवीर सिंह को रावण की भूमिका के लिए अप्रोच किया गया है। लेकिन ऑफिशियल तौर पर कोई ऐसी जानकारी सामने नहीं आई है। इसे फिलहाल महज अफवाह ही माना जा रहा है।

    कहा तो ये भी जा रहा है कि सीता के रोल के लिए आलिया भट्ट व करीना कपूर में से एक को लेकर भी चर्चा चल रहा है। खैर ऐसी अफवाहें अगर सच निकली तो कास्ट काफी जबरदस्त रहने वाली है। बाहुबली लेखक विजयेंद्र प्रसाद बड़े पैमाने पर सीता फिल्म को लेकर आ रहे हैं जिसे मेगा बजट के साथ बनाया जा सकता है।

    प्रियंका चोपड़ा की सेक्सी Photos वीडियो, पति निक जोनास के साथ रेड कारपेट पर बिखेरा जलवा- स्टाइल से धूम मचा दीप्रियंका चोपड़ा की सेक्सी Photos वीडियो, पति निक जोनास के साथ रेड कारपेट पर बिखेरा जलवा- स्टाइल से धूम मचा दी

    विजयेंद्र प्रसाद अपनी फिल्म सीता का ऑफिशियल ऐलान कर चुके हैं और एक पोस्टर भी शेयर किया था। हालांकि अभी इस फिल्म की कास्टिंग को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।

    कई भाषाओं में रिलीज होगी सीता फिल्म

    कई भाषाओं में रिलीज होगी सीता फिल्म

    बाहुबली व आरआरआर जैसी बड़ी फिल्मों की तरह सीता फिल्म को भी हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ कई भाषाओं में रिलीज किया जाएगा।

    सीता रोल के लिए आलिया

    सीता रोल के लिए आलिया

    बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से कहना है कि इस फिल्म के निर्माताओं को आलिया भट्ट सीता के रोल के लिए परफेक्ट लग रही हैं। मेकर्स आलिया के नाम पर भी विचार कर रहे हैं।

    करीना है सीता के लिए पहली पसंद

    करीना है सीता के लिए पहली पसंद

    रिपोर्ट्स का दावा है कि फिल्ममेकर्स को सीता के किरदार के लिए करीना कपूर खान काफी जच रही हैं। मेकर्स करीना कपूर के संपर्क में भी हैं।

    रणवीर सिंह रावण

    रणवीर सिंह रावण

    अब लेटेस्ट रिपोर्ट्स दावा करती है कि सीता फिल्म निर्माताओं ने रणवीर सिंह से रावण किरदार के लिए संपर्क किया है। लेकिन रणवीर, करीना व आलिया से लेकर सीता फिल्ममेकर्स की ओर से अभी इस तरह की खबरों को लेकर कोई जानकारी शेयर नहीं की गई है।

    एपिक फिल्मों का चलन

    एपिक फिल्मों का चलन

    सिनेमा में इन दिनों एपिक फिल्मों का चलन बढ़ता जा रा है। सीता के अलावा ओम राउत की आदिपुरुष भी आ रही है। जिसमें सैफ रावण तो प्रभास राम की भूमिका में दिखेंगे। वहीं मधु मंटेना की रामायण भी कतार में है।

    English summary
    baahubali writer kv vijayendra prasad sita the incarnation ranveer singh may play ravan role
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X