»   » अब बनेगा बाहुबली का तीसरा पार्ट...ये रहे पूरे 6 सबूत

अब बनेगा बाहुबली का तीसरा पार्ट...ये रहे पूरे 6 सबूत

Written By: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा इस राज से तो पर्दा उठ चुका है। दो साल के लंबे इंतजार के बाद बाहुबली के फैंस ने आखिरकार ये खुलासा अपनी आंखों से देख लिया। वहीं उनकी आखों के सामने कुछ ऐसा भी हुआ जिससे ये साबित हो रहा है कि इस ऐतिहासिक फिल्म का तीसरा पार्ट भी आने वाला है।

[बाहुबली और देवसेना की Super Hot लवस्टोरी..फर्स्ट हाफ में नजरें नहीं हटा पाएंगे आप]

जी हां, आपने सही पढ़ा फिल्म का तीसरा पार्ट भी आ सकता है। हालांकि इस बात को लेकर कोई ऑफिशियल एनाउंसमेंट नहीं हुआ है। दूसरी तरफ इस फिल्म के तीसरे भाग को लेकर बाहुबली 2 में कई इशारे किए गए हैं। ये इशारे ठीक उसी तरह हैं जिस तरह बाहुबली के पहले पार्ट में बाहुबली 2 के लिए किए गए थे।

baahubali-2-is-indicating-the-making-baahubli-third-part

फिल्म बाहुबली द कनक्लूजन के सेकेंड हाफ में इस्तेमाल किए गए कई डायलॉग और कई बातें इस फिल्म का तीसरे भाग आने का सबूत हैं। आगे जानिए कौन से वो डायलॉग और सीन जो इस बात का सबूत हैं कि बाहुबली का तीसरे भाग की एनाउंसमेंट भी जल्द ही हो सकती है।

अभी तक जिंदा हैं बिज्जलदेव और कटप्पा

अभी तक जिंदा हैं बिज्जलदेव और कटप्पा

बाहुबली 2 में भल्लाव देव की मौत हो जाती है और इसी से फिल्म का अंत भी होता है। हालांकि इस फिल्म में भल्लाल देव के पिता बिज्जलदेव जिंदा हैं। बिज्जलदेव बाहुबली के राजतिलक में शामिल तो हुआ लेकिन उसके हाव-भाव बता रहे थे कि वो बदला जरूर लेगा। वहीं कटप्पा के किरदार में भी काफी कुछ दिखाया जाना बाकी है।

[बाहुबली का इतना बड़ा राज़..और सब कटप्पा कटप्पा करते रहे !]

अहम है फिल्म का लास्ट डायलॉग

अहम है फिल्म का लास्ट डायलॉग

बाहुबली का राजतिलक होने के बाद फिल्म का अंत बाहुबली के एक डायलॉग से होता है। जिसमें वे कहत हैं कि "मेरा वचन ही है शासन" इस डायलॉग में ही कुछ छुपा और अधूरा रह गया लगता है, जो फिल्म के तीसरे भाग देखा जा सकता है।

शिव की मर्जी

शिव की मर्जी

वहीं फिल्म खत्म हो जाने के बाद एक बच्चे की आवाज आती है जो सवाल उठाता है कि इसके बाद माहिष्मती पर शासन किसने किया...क्या महेंद्र बाहुबली और उनके बच्चों का राज चलेगा। इस सवाल पर संन्यासी की आवाज में जवाब आता है कि शिव की मर्जी मैं क्या जानूं...? ये सवाल और ये जवाब बहुत कुछ छोड़ जाते हैं।

फिल्म के लिए पागलपन

फिल्म के लिए पागलपन

फिल्म के लिए लोगों में इतना पागलपन है कि सभी किसी कीमत पर फिल्म देखने के लिए बेकरार हैं। अगर मेकर्स इसका लाभ नहीं उठा पाते हैं तो बुद्धिमानी की बात नहीं होगी। इसके अलावा करण जौहर जैसे मार्केट‍ की समझ रखने वाले फिल्म मेकर जरूर बाहुबली के सेट हुए नाम को आगे ले जाना चाहेंगे।

हॉलीवुड फ्रैंचाइजी ट्रेंड

हॉलीवुड फ्रैंचाइजी ट्रेंड

बाहुबली का पहला हिस्सा हो या दूसरा, तकनीकी कौशल में फिल्म हॉलीवुड के कई बड़े प्रोजेक्ट्स को टक्कर देती है। ऐसे में पूरी उम्मीद है कि इसे अगली कड़ियों में बढ़ाया जा सकता है।

महेंद्र व अवंतिका की शादी

महेंद्र व अवंतिका की शादी

बाहुबली में महेन्द्र बाहुबली की प्रेमिका के किरदार में दिखीं तमन्ना भटिया यानी अवंतिका की बस झलक भर है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि बाहुबली के अगले पार्ट में दोनों का मिलन करा दिया जाए। महेंद्र भले ही अपनी मां देवसेना से मिल गया हो लेकिन प्रेमिका अवंतिका से उसका मिलन अभी अधूरा है।

राजामौली का सस्पेंस

राजामौली का सस्पेंस

बाहुबली 2 को लेकर हुए तमाम प्रमोशनल इवेंट्स में राजामौली के सामने ये सवाल आया कि क्या बाहुबली 3 बनेगी। इसको लेकर उन्होंने कुछ स्पष्ट नहीं कहा। उन्होंने यह बात कबूली कि पहले बाहुबली को लेकर वेब सीरीज बनाएंगे।

English summary
baahubali 2 is indicating the making of baahubali third part, here is the proof
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi