»   » कैटरीना का पत्ता साफ..इस एक्ट्रेस ने बाजी मारी..बाहुबली के साथ करेंगी रोमांस

कैटरीना का पत्ता साफ..इस एक्ट्रेस ने बाजी मारी..बाहुबली के साथ करेंगी रोमांस

Written By: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

बाहुबली 2 की सफलता के बाद इस ऐतिहासिक फिल्म के लीड एक्टर प्रभास की जहां तारीफें हो रही हैं, वहीं बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस उनके साथ काम करने की ख्वाहिश भी जता चुकी हैं। प्रभास की आने वाली फिल्म साहो की अब तक एक्ट्रेस फाइनल नहीं हुई है। जिसे लेकर हर दिन किसी न किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस का नाम सामने आता रहता है।

[No.1 Rumour.. सलमान खान की मां पर बॉयोपिक.. और कैटरीना कैफ बनेंगी हीरोइन!]

बीते कई दिनों से कैटरीना को लेकर खबर वायरल हो रही है कि वे प्रभास के साथ उनकी अगली फिल्म साहो में नजर आ सकती हैं। जिसके बाद से फिल्म में कैटरीना रोल से लेकर बाहुबली के साथ रोमांस की खबरें वायरल हो रही थीं। हाल ही में सामने आया है कि कैटरीना को इस फिल्म में नहीं लिया जा रहा है।

baahubali-2-actor-prabhas-romance-with-pooja-hegde

खबरें हैं कि अब प्रभास की इस फिल्म में कैटरीना की जगह किसी और एक्ट्रेस को फाइनल कर लिया गया है। खबरें तो ये भी हैं कि कैटरीना को कभी फिल्म के लिए एप्रोच किया ही नहीं गया था। प्रभास के साथ काम करने की अफवाह कैटरीना खुद ही फैला रही हैं। आगे जानें किस एक्ट्रेस ने साफ किया कैटरीना का पत्ता-

बाहुबली ने कर लिया करोड़ों का बिजनेस

बाहुबली ने कर लिया करोड़ों का बिजनेस

फिल्म ने दुनियाभर में करीब 1400 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। ये पहली भारतीय फिल्म होगी जो 1500 करोड़ की कमाई करेगी।

[इमरान हाशमी की एक्ट्रेस..दिए थे कई हॉट सीन..तस्वीरों में देखें SEXY अंदाज]

फिल्म को दिए पांच साल

फिल्म को दिए पांच साल

फिल्म के लीड एक्टर प्रभास के इस फिल्म को पूरे 5 साल दिए। 5 साल तक प्रभास ने किसी दूसरी फिल्म के बारे में सोचा तक नहीं लेकिन अब जबकि बाहुबली का काम पूरा हो चूका है तो वो दूसरे प्रोजेक्ट्स में दिलचस्पी ले रहे हैं।

फिल्म मेकर्स की लाइन

फिल्म मेकर्स की लाइन

‘बाहुबली 2' के बाद प्रभास के घर के बाहर फिल्ममेकर्स की लाइन लगी हुई है। उनके साथ हर बॉलीवुड हसीना स्क्रीन शेयर करना चाहती है। हर कोई इसी फिराक में है कि बस किसी तरह प्रभास के साथ काम करने का मौका मिल जाए।

आलिया ने जताई थी ख्वाहिश

आलिया ने जताई थी ख्वाहिश

हाल ही में आलिया भट्ट ने भी कहा था कि उन्हें प्रभास के साथ काम करना है। फिल्म साहो के लिए फिल्ममेकर्स कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से बात कर रहे हैं।

कैटरीना को लेकर अफवाह

कैटरीना को लेकर अफवाह

हाल ही में खबर आई थी कि इस फिल्म में प्रभास के अपोजिट कैटरीना कैफ नजर आने वाली हैं लेकिन फिर पता चला की वो खबर सिर्फ अफवाह थी।

प्रियंका दीपिका का भी नाम

प्रियंका दीपिका का भी नाम

जहां एक तरफ इस फिल्म के लिए कई एक्ट्रेसेस का नाम आ रहा है कि वहीं इस रोल के लिए प्रियंका और दीपिका भी लाइन में हैं।

ये एक्ट्रेस हो गई फाइनल

ये एक्ट्रेस हो गई फाइनल

असल में फिल्ममेकर्स ने कैटरीना नहीं बल्कि मोहेंजोदड़ो एक्ट्रेस पूजा हेगड़े से इस फिल्म के लिए बात की है। पूजा साउथ की दो फिल्म ‘ओका लैला कोसम' और ‘मुकुंदा' में काम किया है।

इन एक्ट्रेसेस से भी की गई बात

इन एक्ट्रेसेस से भी की गई बात

खबर है कि साहो में प्रभास के अपोजिट काम करने के लिए दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा और एमी जैक्सन से भी बात की गई लेकिन बात नहीं बनी। हो सकता है पूजा हेगड़े बाजी मार ले जाए।

English summary
katrina out, baahubali 2 actor prabhas to romance with pooja hegde
Please Wait while comments are loading...