For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    हाउसफुल 2 में होंगी असिन

    By Neha Nautiyal
    |

    इन दिनों दीपिका पादुकोण अपने ब्वॉयफ्रेंड सिद्धार्थ माल्या के साथ कुछ ज्यादा ही व्यस्त हैं जिसका सीधा असर उनके करियर पर देखने को मिल रहा है। साजिद खान 'हाउसफुल 2' में दीपिका की जगह असिन नजर आएंगी।

    जबकि पहले इस फिल्म में दीपिका को लेने की बात चल रही थी मगर अब साजिद ने उनकी जगह असिन को अक्षय के अपोजिट फाइनल कर लिया है। सूत्रों के मुताबिक फिल्म के लिए दीपिका के पास डेट्स नहीं थे। अब ये तो सभी जानते हैं कि इन दिनों दीपिका आखिर कहां बिजी हैं।

    <strong>असिन के लिए परेशान सलमान खान</strong> असिन के लिए परेशान सलमान खान

    सुनने में आया है कि दीपिका साजिद नाडियावाला की फिल्म '2 स्टेट्स' में शाहरुख के अपोजिट काम करना चाहती थीं मगर यहां से भी उन्हें बाहर का दरवाजा दिखा दिया गया। ये फिल्म चेतन भगत के नॉवल पर आधारित होगी। इस फिल्म से दीपिका को इसलिए बाहर कर दिया गया क्योंकि वो इस रोल में सूट नहीं कर रही थी।

    ये दीपिका के लिए ये खतरे की घंटी है अगर अपने करियर के लिए उनका ऐसा ही लापरवाही वाला रवैया रहा तो बाकी फिल्में जो उनके हाथ मे हैं उनके हाथ से निकलते भी ज्यादा देर नहीं लगेगी।

    English summary
    Deepika Padukone, who was supposed to play the female lead role in Housefull 2, the sequel to the comedy Housefull, has opted out of the project. Instead of Deepika, Asin has been paired opposite Akshay Kumar for the sequel.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X