For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    नई फिल्म के लिए छरहरे हुए अरुणोदय सिंह

    By Neha Nautiyal
    |
    फिल्म 'आयशा' में अपनी भारी-भरकम काया से सभी को प्रभावित कर चुके अभिनेता अरुणोदय सिंह से निर्देशक विवेक अग्निहोत्री की नई फिल्म के लिए दुबला-पतला होने को कहा गया। राजनीतिक रोमांच से भरी इस फिल्म को अब तक कोई शीर्षक नहीं दिया गया है।

    अरुणोदय ने अब तक चार फिल्मों में अभिनय किया है। इस नई फिल्म के लिए अग्निहोत्री ने उन्हें अपने शरीर पर काम करने व अपना वजन कुछ कम करने का निर्देश दिया। फिल्म में वह बिजनेस स्कूल के एक छात्र की भूमिका में हैं।

    <strong>अरुणोदय के Symbiosis किस से हंगामा</strong>अरुणोदय के Symbiosis किस से हंगामा

    अग्निहोत्री ने एक वक्तव्य जारी कर कहा है, "बिजनस स्कूल के छात्र की भूमिका के लिए जो कुछ चाहिए था अरुणोदय में वह सब कुछ था, बस उन्हें अपने शरीर पर थोड़ा काम करना था। हम उन्हें एक छात्र के रूप में दिखाना चाहते हैं जो अपना वजन बढ़ाने की बजाए अवधारणओं में उलझा रहता है।"

    अग्निहोत्री की अंतिम फिल्म 'धन धना धन गोल' थी। अरुणोदय कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अर्जुन सिंह के पोते हैं। उन्होंने पिछले दो सालों में 'सिकंदर', 'आयशा', 'मिर्च' और 'ये साली जिंदगी' में अभिनय किया है। अग्निहोत्री की फिल्म में अरुणोदय के साथ माही गिल और अनुपम खेर भी नजर आएंगे।

    English summary
    Arunoday Singh, who was seen in 'Yeh saali Zindagi' and 'Aisha' is working on his physique. The director of his next film Vivek Agnihotri asked him to reduce fat for his new film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X