For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अर्जुन रामपाल हुए शारूख खान से खफा!

    |

    शाहरूख खान की मुवी रॉ वन में करीना कपूर के साथ मेन विलन अर्जुन रामपाल यानी इस फिल्म का असली रॉ वन भी मुख्य कलाकार के रूप में नज़र आएंगे। लेकिन अभी तक वो अपने किरदार के रूप में मुवी प्रमोशन में नज़र नहीं आए हैं।

    बीच में कुछ दिनों से ये खबरे आ रही थी कि अर्जुन रामपाल शाहरूख से सख्त नाराज हो चुके हैं क्योंकि वो फिल्म के ट्रेलर में अरिजुन को दिखा ही नहीं रहे हैं। ज ब इस बारे में अर्जुन से बात की गयी तो उन्होंने इस बात को सिरे से नकार दिया।

    इस तरह की गॉसिप्स को रामपाल ने अपनी फिल्म के लिए फायदेमंद बताया और कहा ऐसी गॉसिप्स से हमें ही फायदा मिल रहा है लोग हमारी फिल्म पर और भी ध्यान देने लगे हैं। इसलिए सबसे अच्छा है चुपचाप बैठ कर तमाशा देखा जाए और अपने दिमाग को आराम दिया जाए।

    यह शाहरूख की फिल्म है और वो अच्छी तरह से जानते है कि कब और किस तरह से इस फिल्म के किरदार को लोगों के सामने लाना है। ज्यादा परेशान होने की बात नहीं है, बहुत ही जल्द मैं भी आपको रॉ वन के रूप में लोगों के सामने अपीयर हो ही जाउंगा।

    English summary
    Ra One is the mega budget film of the Shahrukh khan, starring Kareena Kapoor, and Arjun Rampal. Arjun is the villain of the film his character's name is Ra One.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X