For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आधी रात मलाईका के घर से निकलते अर्जुन कपूर की मुंह छिपाते तस्वीरें वायरल!

    |

    बॉलीवुड में आधी रात के तमाशे बड़े दिलचस्प होते हैं। जैसा कि कल रात हुआ। अर्जुन कपूर रात 10:30 बजे मलाईका अरोड़ा की बिल्डिंग में गए और 1:30 बजे निकले। जैसे ही वो निकले स्पॉटबॉय.कॉम ने एक वीडियो बना लिया।

    क्योंकि पिछली बार जब ऐसा हुआ था तो अर्जुन कपूर की टीम ने मीडिया को झूठा और मनगढ़ंत बता दिया था। तो इस बार उनकी तस्वीरें भी खींच ली गईं, सुबूत के लिए, कि मीडिया मनगढ़ंत कुछ भी नहीं कहता है।

    खैर, शुरू से बताते हैं, हुआ यूं कि अर्जुन कपूर रात करीब 10 बजे मलाईका की बिल्डिंग पर पहुंचे औऱ रात डेढ़ बजे वहां से निकले औऱ उन्हें कैमरे में कैद कर लिया गया।
    [MUST READ: सलमान, शाहरूख, मलाईका और बॉलीवुड के गहरे राज़]

    लेकिन वहां इतने कैमरे देखते ही अर्जुन ने अपना मुंह छिपा लिया और बिना टाइम वेस्ट किए वहां से निकल गए।

    arjun-kapoor-spotted-leaving-malaika-arora-khan-s-house-after-midnight

    अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के अफेयर की खबरों ने अरबाज़ से तलाक की खबरों के साथ ही आना शुरू कर दिया था। हालांकि कहा जा रहा था कि इन खबरों में बिल्कुल भी सच्चाई नहीं है। लेकिन फिर भी अर्जुन हर जगह सलमान से भागते दिखे थे।

    कुछ महीनों पहले भी अर्जुन कपूर के सुबह 4 बजे मलाईका की बिल्डिंग से निकलने की खबर उड़ी थी जिसे केवल अफवाह कह दिया गया था।

    खबरों के मुताबिक अर्जुन कपूर देर रात मलाइका अरोड़ा खान की बिल्डिंग टस्कानी पहुंचे जो जिमखाना के पास है। उस वक्त रात के दस बज रहे थे।

    अगर बिल्डिंग के लोगों की मानें तो सोफी चौधरी और मलाईका की कुछ और दोस्त वहां थी लेकिन कोई दिखाई नहीं दिया। शायद वो सब वहीं रूक गए थे। अलबत्ता अर्जुन कपूर ज़रूर सुबह तड़के वहां से निकले थे और उन्हें कुछ लोगों ने देखा भी।

    जब से मलाइका - अरबाज़ में अनबन हुुई है वो इसी घर में रहती हैं। यहां अरबाज़ को कभी नहीं देखा गया बस मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा यहां आती हैं।



    लेकिन मलाईका के खास दोस्त अर्जुन कपूर को यहां कई बार देखा गया है। लेकिन दिक्कत ये है कि अर्जुन और मलाईका दोनों ही इस दोस्ती को दरकिनार कर देते हैं।
    English summary
    Arjun Kapoor spotted leaving Malaika Arora Khan's house at 1:30 in the night.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X