For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Ooo: तो बहन की अंशुला की वजह से टल गई है अर्जुन कपूर - मलाईका अरोड़ा की शादी

    By Staff
    |

    अर्जुन कपूर और मलाईका अरोड़ा की शादी का इंतज़ार फैन्स बेसब्री से कर रहे थे। खबरें यहां तक थीं कि 20 अप्रैल को अर्जुन कपूर और मलाईका अरोड़ा, चर्च में एक सादे समारोह में अंगूठियां बदलकर एक दूसरे को पति - पत्नी के तौर पर स्वीकार करने वाले हैं। इसके बाद मलाईका अरोड़ा की दोस्तों के साथ छुट्टियों ने इस अफवाह को और मज़बूत कर दिया।

    लेकिन ये सारी अफवाहें, अफवाहें ही रह गईं। अब फैन्स इंतज़ार कर रहे हैं कि आखिर अर्जुन और मलाईका शादी कब करेंगे। वैसे भी अर्जुन कपूर की दादी उनकी शादी का बेसब्री से इंतज़ार कर रही हैं। तो अर्जुन कपूर ने आखिरकार अपनी शादी पर खुलकर बात की और कुछ दिलचस्प बातें बताईं।

    छोटी बहन अंशुला

    छोटी बहन अंशुला

    एक रिपोर्टर ने अर्जुन कपूर से पूछा कि कहीं उनके शादी ना करने का कारण उनकी बहन अंशुला तो नहीं है। दरअसल, ज़्यादातर भारतीय परिवारों में बहनें विदा होने के बाद ही भाईयों की शादी की जाती है।

    कायदे से बहन की शादी

    कायदे से बहन की शादी

    अर्जुन कपूर ने बात का जवाब देते हुए कहा कि कायदे से तो यही होना चाहिए लेकिन मैंने अंशुला से इस बारे में अभी तक बात नहीं की है। आज आपने याद दिलाया है तो मैं ज़रूर उससे ये बात करूंगा।

    करियर पर फोकस

    करियर पर फोकस

    अर्जुन कपूर का कहना है कि फिलहाल अंशुला अपने काम पर ध्यान दे रही है। अगर वो अभी शादी करना चाहेगी तो अर्जुन पहले उन्हें विदा करेंगे। लेकिन अगर अंशुला इंतज़ार करना चाहेंगी तो वो उन पर कोई प्रेशर नहीं डालना चाहेंगे।

    शादी पूछना लाज़िमी है

    शादी पूछना लाज़िमी है

    अर्जुन का कहना है कि बार बार शादी के बारे में पूछे जाने पर वो बिल्कुल भी नाराज़ नहीं होते क्योंकि उनके घर में भी सब उनसे यही पूछते रहते हैं। ये हमारी भारतीय सभ्यता का हिस्सा हो गया है।

    शादी पर पूरा भरोसा

    शादी पर पूरा भरोसा

    अर्जुन का कहना है कि भले ही उनकी और उनकी बहन की ज़िंदगी में जो भी हुआ है उसके बावजूद वो और अंशुला, शादी पर पूरा भरोसा रखते हैं। और यही कारण है कि वो शादी के लिए कभी मना नहीं करते।

    मीडिया ने दी पूरी इज़्जत

    मीडिया ने दी पूरी इज़्जत

    अर्जुन कपूर का कहना है कि मीडिया ने उनके और मलाईका के रिश्ते को पूरी इज़्जत दी और उनकी निजता को पूरी तरह बरकरार रखा। यही कारण है कि अर्जुन मीडिया के सामने अपने रिश्ते को बाहर लाने में एक बार भी नहीं हिचकिचाए।

    कभी कुछ नहीं छिपाया

    कभी कुछ नहीं छिपाया

    अर्जुन का कहना है कि जब अभी तक उन्होंने अपने रिश्ते को नहीं छिपाया और ना ही वो अपनी शादी के बारे में छिपाएंगे। लेकिन फिलहाल ऐसा कोई प्लान नहीं है।

    पहले भी की बात

    पहले भी की बात

    अर्जुन ने पहले भी अपनी शादी के बारे में बात करते हुए मज़ाक किया कि कौन लड़का गंजे लुक में शादी करना चाहेगा। दरअसल, फिलहाल अर्जुन कपूर, आशुतोष गोवारिकर की फिल्म पानीपत की शूटिंग कर रहे हैं जिसके लिए उनका लुक गंजा है।

    दोस्तों में स्वागत

    दोस्तों में स्वागत

    अर्जुन कपूर का स्वागत, मलाईका अरोड़ा के दोस्तों का गैंग कर चुका है। यही कारण है कि अब उनकी हर पार्टी में अर्जुन कपूर का दिल खोलकर स्वागत किया जा सकता है।

    सबको शादी का इंतज़ार

    सबको शादी का इंतज़ार

    फिलहाल तो हर कोई अर्जुन कपूर और मलाईका अरोड़ा के सात फेरों का इंतज़ार है। अब देखना है कि 2019 में ही दोनों पति - पत्नी की भूमिका में आते हैं या फिर फैन्स को 2020 तक का इंतज़ार करना होगा।

    अर्जुन कपूर और मलाईका अरोड़ा काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन मीडिया के सामने उन्होंने खुलकर अपने रिश्ते को कुछ ही समय पहले स्वीकार किया है। इसके पहले अर्जुन कपूर के अफेयर की खबरें भले ही उड़ी रहती थीं लेकिन वो आधिकारिक तौर पर किसी को डेट नहीं कर रहे थे।

    [मलाईका अरोड़ा की शादी पर अरबाज़ खान का रिएक्शन देख आप भी लोटपोट हो जाएंगे]

    वहीं मलाईका अरोड़ा, अरबाज़ खान के साथ तलाक लेने के बाद, जीवन में एक नई शुरूआत कर रही थीं। अर्जुन कपूर, मलाईका और अरबाज़ के बेटे, अरहान खान के साथ भी करीब होते नज़र आए। वहीं अर्जुन मलाईका एक साथ छुट्टियां मनाते भी दिखे। फिलहाल अर्जुन कपूर, अपनी फिल्म पानीपत की शूटिंग कर रहे हैं।

    [हम दोनों एक दूसरे को केवल दुखी करते थे - अरबाज़ से तलाक पर क्या क्या बोलीं मलाईका]

    English summary
    Arjun Kapoor and Malaika Arora's wedding rumor fizzled and one of the major reasons seem to be sister Anshula Kapoor whom Arjun wishes to get married before.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X