»   » Ooo: सलमान से पूरा हुआ बदला...आ गया नया सुलतान....टाईगर सलमान पर पड़ेगा भारी!

Ooo: सलमान से पूरा हुआ बदला...आ गया नया सुलतान....टाईगर सलमान पर पड़ेगा भारी!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड में कुछ ही ऐसे लोग हैं जो सीधा सलमान खान से पंगा ले पाते हैं। देखा जाए तो यही लोग बॉलीवुड के असली दबंग हैं। और इन्हीं लोगों में शामिल हैं अनुराग कश्यप।

अब ये तो हम आपको बता ही चुके हैं कि अनुराग कश्यप अपनी नई फिल्म ला रहे हैं जिसका नाम है मुक्काबाज़। लेकिन इससे भी ज़्यादा दिलचस्प है फिल्म का प्लॉट।

anurag-kashyap-s-mukkabaaz-has-long-lost-collection-with-salman-khan

दरअसल, फिल्म एक प्रेम कहानी है। यूपी के लड़के की प्रेम कहानी। वो यूपी का लड़का जो कि एक रेसलर है। बस इसी कारण से हमें अनुराग कश्यप और सलमान खान एक साथ याद आ गए।

अब देखिए जो बात आगे हम कहेंगे वो है बेहद बेतुकी और बचकानी। पर भैया क्या किया जाए, सलमान में बात ही कुछ ऐसी है, उनके छींकने की खबर लिखेंगे तो भी आप पढ़ लेंगे। और फिर ये बात बेतुकी भले ही है पर किस्सा बड़ा मज़ेदार है।

पहली बात तो ये कि अनुराग कश्यप का हीरो अगर रेस्लर है तो ज़ाहिर सी बात है कि वो सुलतान से बेहतर होगा। यानि कि सुलतान का सिंहासन तो गया। वहीं दूसरी तरफ ये फिल्म 10 नवंबर को रिलीज़ हो रही।

अगर इसमें अनुराग कश्यप ने गैंग्स ऑफ वसेपुर वाला जलवा बिखेर दिया तो फिर एक महीने बाद आ रही टाईगर ज़िंदा है पर ग्रहण लगना तय है। लेकिन अनुराग और सलमान का दिलचस्प किस्सा यहीं खत्म नहीं होता।

तेरे नाम का मज़ेदार किस्सा

तेरे नाम का मज़ेदार किस्सा

सलमान खान ने अनुराग कशयप की एक बात दिल पर ले ली थी। और इसी वजह से सलमान खान ने इस फिल्म में इतनी जान लगा दी कि फिल्म ठीक ठाक बन गई। अब अनुराग कश्यप की वो बात भी बता दें। दरअसल, अनुराग ने सलमान को साफ कहा था कि आप फिल्म के हीरो नहीं लग पाएंगे। जानिए तेरे नाम का ये पूरा मज़ेदार किस्सा -

रीमेक फिल्म थी तेरे नाम

रीमेक फिल्म थी तेरे नाम

तेरे नाम तमिल की एक फिल्म सेतु का रीमेक थी। इसके राइट्स रामगोपाल वर्मा ने खरीदे थे और मैं इसे लिख रहा था। फिल्म किसी और को डायरेक्टर करनी थी। उस समय फिल्म के हीरो संजय कपूर थे और सलमान खान नहीं।

अचानक हुई सलमान की एंट्री

अचानक हुई सलमान की एंट्री

इसके बाद प्रोजेक्ट में कई बदलाव होने लगे। स्क्रिप्ट कई जगह घूमने लगी औऱ नए प्रो़ड्यूसर फिल्म में आ गए। बाद में मुझे पता चला कि फिल्म का हीरो सलमान खान है और फिल्म को मुझे डायरेक्ट करने को कहा गया!

छाती के बाल उगाने पड़ेंगे

छाती के बाल उगाने पड़ेंगे

अब अनुराग कश्यप की मानें तो फिल्म का हीरो मथुरा, आगरा का था। अनुराग खुद यूपी के हैं तो सलमान को यूपी वाले लड़के के किरदार में अनुराग नहीं देख पा रहे थे। फिर भी वो कोशिश करना चाहते थे तो उन्होंने सलमान को छाती के बाल उगाने की सलाह दी।

सलमान बस मुझे घूरता रहा

सलमान बस मुझे घूरता रहा

इस घटना के बारे में अनुराग ने बताते हुए कहा कि जब मैंने सलमान को समझाया कि फिल्म में वो यूपी के लड़के नहीं लगेंगे और इसलिए थोड़ा छाती पर बाल उगा ले तो वो मुझे देखता रहा और मेरी पूरी बात उसने सुनी।पर कुछ बोला नहीं।

अगले दिन आया फोन

अगले दिन आया फोन

अगले ही दिन अनुराग कश्यप को प्रोड्यूसर का फोन आया। अनुराग उससे मिलने पहुंचे। तो उनकी तरफ एक कांच की बोतल उड़ते हुए आई। इसके बाद प्रोड्यूसर चीखा - साले तू सलमान को बाल उगाने को बोलेगा!

मैं बिना बताए रिप्लेस हुआ

मैं बिना बताए रिप्लेस हुआ

अनुराग कश्यप की मानें तो उन्हें बिना बताए ही फिल्म से रिप्लेस कर दिया गया। इसके बाद फिल्म किसी औऱ डायरेक्टर ने बनाई और ताबड़तोड़ चली भी।

सलमान मुझे बिल्कुल पसंद नहीं

सलमान मुझे बिल्कुल पसंद नहीं

सलमान के बारे में अनुराग कश्यप ने एकदम दो टूक बात कही कि हम दोनों ही एक दूसरे को पसंद नहीं करते हैं। मुझे नहीं लगता कि वो भी मुझे पसंद करते हैं। वो मेरी तरफ देखना भी पसंद ना करें!

भाई ने बनाई दबंग

भाई ने बनाई दबंग

अनुराग कश्यप के भाई अभिनव कश्यप ने दबंग बनाई लेकिन दबंग 2 को लेकर कुछ गड़बड़ हुई और अभिनव कश्यप ने दबंग 2 छोड़ दी। लेकिन अनुराग को बताया गया कि अभिनव को फिल्म से निकाला गया है जिस पर अनुराग ने भड़क कर कुछ ट्वीट कर डाले।

सलमान के फैन्स ने तमाशा बना दिया

सलमान के फैन्स ने तमाशा बना दिया

अनुराग ने बताया कि उस दौरान सलमान फैन्स ने ट्विटर पर तमाशा बना दिया था। सब मेरी तरफ पत्थर फेंक रहे थे। बाद में मुझे पता चला कि अभिनव को निकाला नहीं गया है तो मैंने ट्वीट डिलीट कर दिए।

हमेशा कही है दो टूक

हमेशा कही है दो टूक

अनुराग कश्यप ने सलमान हों या कोई औऱ हर एक्टर के बारे में दो टूक बात कही है और यही कारण है कि बॉलीवुड के असली दबंग वही कहे जाते हैं। वैसे हम तो अभी भी सोच रहे हैं कि अगर तेरे नाम पर अनुराग कश्यप की मोहर होती तो फिल्म कैसी होती!

Anurag Kashyap DATING 22years Younger Shubhra Shetty; Watch | FilmiBeat
English summary
Anurag Kashyap's Mukkabaaz has a long lost collection with Salman Khan.
Please Wait while comments are loading...