»   » अनिल ने ही किया माधुरी को मुझसे दूर : आमिर खान

अनिल ने ही किया माधुरी को मुझसे दूर : आमिर खान

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
dil-film
हमेशा शांत रहने वाले और विवादों को नापसंद करने वाले मिस्टर आमिर खान ने खुले आम अनिल कपूर पर इल्जाम लगा डाला और बेचारे अनिल मियां सिर्फ मुस्कुरा कर रह गए। दर असल मौका था डायरेक्टर इंद्र कुमार की फिल्म ' डबल धमाल' की मुहुर्त का, जिसके लिए अनिल कपूर और आमिर खान दोनों ही सेट पर पहुंचे हुए थे। आपको बता दें कि ये वहीं इंद्र कुमार है जिन्होंने दिल और बेटा जैसी गोल्डेन जुबली फिल्में दीं हैं।

देखें : 'माधुरी दीक्षित' की तस्वीरें

दोनों ही फिल्मों की खास बात ये है कि दोनों ही फिल्मों की अभिनेत्री माधुरी दीक्षित थी, जाहिर है जब दोनों ही फिल्मो के कलाकार वहां मौजुद हों तो माधुरी का जिक्र होगा ही और जैसे ही धक-धक गर्ल माधुरी की चर्चा छिड़ी आमिर बोल उठे वाकई माधुरी जैसा कोई नहीं है, वो बेहतरीन और बेमिसाल अभिनेत्री हैं

लेकिन अफसोस है कि मैं उनके साथ ज्यादा फिल्में नहीं कर पाया क्योंकि अनिल कपूर ने उनको किसी और के साथ ज्यादा काम नहीं करने ही नहीं दिया। आपको बता दें कि अनिल और माधुरी ने 13 फिल्मों में साथ काम किया है। बॉलीवुड में एक वक्त था जब दोनों को सफलता की गारंटी माना जाता था। फिलहाल आमिर के इस बयान बाजी से अनिल और वहां खड़े सभी मुस्कुराये बिना नहीं रह पाये।

Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi