For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर की 'अभिनव बिंद्रा बॉयोपिक' डिब्बाबंद- शुरू की दूसरी फिल्म की शूटिंग!

    By Filmibeat Desk
    |

    भारत के ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट शॉर्प शूटर अभिनव बिंद्रा की बॉयोपिक काफी जोर शोर से शुरु हुई थी। फिल्म में हर्षवर्धन कपूर और अनिल कपूर को फाइनल भी कर लिया गया था। लेकिन लंबे समय तक फिल्म से जुड़ी कोई खबर नहीं आई। वहीं, अब ताजा अफवाहें हैं कि बॉयोपिक ठंडे बस्ते में जा चुकी है।

    बताया जा रहा है कि अनिल कपूर और हर्षवर्धन कपूर ने अब दूसरी फिल्म पर काम शुरु कर दिया है। और इसकी शूटिंग राजस्थान में शुरु भी हो चुकी है। फिल्म का नाम है 'थार', जिसमें हर्षवर्धन के साथ दिखेंगी फातिमा सना शेख। इस फिल्म का निर्देशन राज सिंह चौधरी कर रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो यह नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

    अभिनव बिंद्रा बॉयोपिक की बात करें तो, हर्षवर्धन ने कहा था कि, यह फिल्म उनके करियर की दिशा बदल देगा। वह इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित थे। ऐसे में फिल्म ठंडे बस्ते में क्यों डाल दी गई है, फिलहाल इसके पीछे का कारण सामने नहीं आया है। इस बायॉपिक का निर्देशन कन्नन अय्यर करने वाले थे।

    अभिनव बिंद्रा बॉयोपिक

    अभिनव बिंद्रा बॉयोपिक

    गौरतलब है कि, अभिनव बिंद्रा बॉयोपिक के लिए पहले ऋषि कपूर और रणबीर कपूर को अप्रोच किया गया था। बाद में वरुण धवन से भी अभिनव बिंद्रा के किरदार के लिए बात चली थी। लेकिन वरुण ने बायॉपिक करने से इंकार कर दिया था।

    2016 में डेब्यू

    2016 में डेब्यू

    हर्षवर्धन ने साल 2016 में फिल्म मिर्जिया से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद वह फिल्म भावेश जोशी में नजर आए थे। लेकिन हर्षवर्धन की दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। लिहाजा, वह बड़ी स्क्रीन से गायब ही रहे हैं।

    अनिल कपूर की फिल्म में कैमियो

    अनिल कपूर की फिल्म में कैमियो

    हाल ही में अनिल कपूर की फिल्म AK vs AK में हर्षवर्धन में छोटा सा रोल निभाया था। वहीं, अब फिल्म 'थार' में दोनों साथ नजर आएंगे।

    अनिल कपूर

    अनिल कपूर

    वहीं, अनिल कपूर की बात करें तो वो रणबीर कपूर- परिणीति चोपड़ा के साथ फिल्म एनिमल में नजर आने वाले हैं। फिल्म में वे रणबीर के पिता का किरदार निभाएंगे। वहीं, इनकी दूसरी फिल्म है- जुग जुग जीयो.. जिसमें अनिल कपूर के साथ नीतू कपूर, वरुण धवन और कियारा आडवाणी दिखेंगे।

    शाहरुख खान की पठान VS अक्षय कुमार की पृथ्वीराज- दिवाली पर YRF का ब्लॉकबस्टर धमाका फाइनल ?

    English summary
    According to reports, Anil Kapoor's son Harshvarrdhan Kapoor starrer Abhinav Bindra biopic has shelved. And the father- son duo moved to new project.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X