»   » राम लखन रीमेक की फाईनल कास्ट से खफा हुए अनिल कपूर!

राम लखन रीमेक की फाईनल कास्ट से खफा हुए अनिल कपूर!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] अगर गपशप गली की मानें तो राम लखन रीमेक के लिए वरूण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा फाईनल हो गए हैं और ये स्टूडेंट अब ब्रदर्स बन कर कमाल करेंगे। हालांकि यह स्टार कास्ट हमें तो कुछ जमी नहीं और ओरिजिनल लखन अनिल कपूर को भी नहीं।

देखा जाए तो सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरूण धवन की पेयरिंग इतनी भी बुरी नहीं है पर बस हमें जमी नहीं। अनिल कपूर को भी लगता है कि रणवीर सिंह को छोड़कर कोई भी और लखन के किरदार को नहीं निभा सकता। और रही बात राम की तो अनिल कपूर की मानें तो राम सिद्धार्थ मल्होत्रा ही परफेक्ट हैं। वैसे हमारे पास कुछ और बेहतरीन ऑप्शन्स हैं -

अर्जुन - रणवीर

अर्जुन - रणवीर

अब इससे ज़्यादा ओरिजिनल कोई राम लखन की जोड़ी नहीं हो सकती। हालांकि अनिल कपूर को लगता है कि अर्जुन सीरियस किरदार नहीं निभा पाएंगे लेकिन हम 2 स्टेट्स एक्टर को एक मौका तो देंगे ना!

शाहिद - रणबीर

शाहिद - रणबीर

अगर रणबीर कपूर बड़े भईया बनें। वही सीरियस सा किरदार जैसा उन्होंने...ओ उन्होंने तो सीरियस किरदार निभाया ही नहीं! और छिछोरे के रोल में शाहिद हमें पहले भी कन्विन्स कर चुके हैं।

 फवाद खान - वरूण धवन

फवाद खान - वरूण धवन

वैसे ये भी एक आईडियल पेयरिंग थी और जो समझदारी फवाद खान की बॉडी लैंग्वेज में है वो किरदारों में कम ही मिलती है। और वरूण तो बस वन टू का फोर करने की देरी है।

 आदित्य रॉय कपूर - सुशांत सिंह राजपूत

आदित्य रॉय कपूर - सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत जब छिछोरे बने तो क्या गज़ब छिछोरे बने थे। और आदित्य रॉय कपूर का लुक ही सीरियस है। वो कभी छोटे लग ही नहीं सकते।

 टाईगर श्रॉफ - सिद्धार्थ मल्होत्रा

टाईगर श्रॉफ - सिद्धार्थ मल्होत्रा

पर बड़े भईया सिड नहीं टाईगर। उनके चेहरे पर वही भोलापन दिखता जो जैकी श्रॉफ के किरदार में था। वहीं थोड़ी छिछोरापंती तो सिड भी कर ही लेते होंगे!

 ऋतिक - शाहिद

ऋतिक - शाहिद

ऋतिक रोशन आज भी उतने ही फिट हैं और शाहिद कपूर तो हर दिन और ज़्यादा स्टाईलिश होते जा रहे हैं ऐसे में इन्हें एक साथ फिल्म में देखना !

  
English summary
Anil Kapoor finds Ram Lakhan remake cast unsatisfactory. He has his list of actors too!
Please Wait while comments are loading...