For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Anees Bazmee rejects Hera Pheri 3: कार्तिक आर्यन के भूल भुलैया 2 डायरेक्टर ने क्यों रिजेक्ट कर दी हेरा फेरी 3?

    |

    Anees Bazmee rejects Hera Pheri 3: इस समय सबसे बड़ी फिल्म जो चर्चा में है वो है हेरा फेरी 3 [Hera Pheri 3]। अक्षय कुमार [Akshay Kumar] के रिजेक्ट करने के बाद और फिल्म में कार्तिक आर्यन [Kartik Aaryan] की एंट्री होने के बाद ये फिल्म और भी ज़्यादा बड़ी हो चुकी है। अब खबर है कि अक्षय कुमार के रिजेक्ट करने के बाद एक और सुपरस्टार ने ये फिल्म रिजेक्ट कर दी है। वो सुपरस्टार हैं अनीस बज़्मी। वही अनीस बज़्मी जिन्होंने कार्तिक आर्यन को भूल भुलैया 2 में डायरेक्ट किया है।

    गौरतलब है कि भूल भुलैया 2 भी अक्षय कुमार की फीस बढ़ने के बाद काफी महंगी फिल्म हो रही थी और इसलिए फिल्म में अक्षय कुमार को रिप्लेस कर कार्तिक आर्यन को ले लिया गया। इसी तरह, हेरा फेरी 3 भी अक्षय कुमार ने रिजेक्ट की और फिल्म में कार्तिक आर्यन को फाईनल कर लिया गया।

    दोहराना चाहते थे इतिहास

    दोहराना चाहते थे इतिहास

    हेरा फेरी 3 के प्रोड्यूसर फिरोज़ नाडियाडवाला चाहते थे कि जिस टीम ने इस साल की सबसे सफल फिल्म भूल भुलैया 2 दी है, उसी टीम के साथ हेरा फेरी 3 बनाई जाए और सफलता को वापस दोहराया जाए। इसलिए फिरोज़ नाडियाडवाला ने भूल भुलैया 2 के डायरेक्टर अनीस बज़्मी को हेरा फेरी 3 ऑफर की। लेकिन अनीस बज़्मी ने डेट्स का हवाला देते हुए हेरा फेरी 3 रिजेक्ट कर दी।

    ऑफर्स की भरमार

    ऑफर्स की भरमार

    दरअसल, भूल भुलैया 2 की सफलता के बाद अनीस बज़्मी के पास भी ढेर सारी फिल्मों के ऑफर हैं और इसलिए फिलहाल उनके पास हेरा फेरी 3 डायरेक्ट करने का समय ही नहीं है। अनीस बज़्मी, शाहिद कपूर के साथ अपनी अगली फिल्म शुरू कर चुके हैं। वहीं वो लगातार सलमान खान के साथ नो एंट्री सीक्वल बनाने का भी प्रयास कर रहे हैं।

    फिरोज़ नाडियाडवाला के साथ पुराना है साथ

    फिरोज़ नाडियाडवाला के साथ पुराना है साथ

    हालांकि, अनीस बज़्मी और फिरोज़ नाडियाडवाला का साथ काफी पुराना है। अनीस बज़्मी ने फिरोज़ नाडियाडवाला के लिए वेलकम और वेलकम 2 भी बनाई है और ये दोनों ही फिल्में सुपरहिट थीं। कॉमेडी में अनीस बज़्मी का हाथ पकड़ पाना नामुमकिन सी बात है। सलमान खान, अनिल कपूर और फरदीन खान के साथ अनीस बज़्मी नो एंट्री जैसी ब्लॉकबस्टर कॉमेडी फिल्म भी बना चुके हैं।

    अनीस बज़्मी को कार्तिक आर्यन पर पूरा भरोसा

    अनीस बज़्मी को कार्तिक आर्यन पर पूरा भरोसा

    बात करें कार्तिक आर्यन की तो जब उन्होंने भूल भुलैया 2 में अक्षय कुमार को रिप्लेस किया था तो उनके ऊपर काफी ज़्यादा प्रेशर था। कार्तिक आर्यन ने एक इंटरव्यू में ये बात मानी भी थी कि अक्षय कुमार को रिप्लेस करना नामुमकिन सा काम है। ना ही वो ऐसा करना चाहते थे और ना ही वो ऐसा कभी कर पाएंगे। इसलिए कार्तिक भूल भुलैया 2 के साथ केवल अपनी अलग पहचान बनाना चाहते थे और अनीस बज़्मी की मदद से कार्तिक ऐसा करने में सफल हो गए।

    अक्षय कुमार के उत्तराधिकारी कार्तिक आर्यन?

    अक्षय कुमार के उत्तराधिकारी कार्तिक आर्यन?

    अक्षय कुमार की छाप जिस फिल्म पर पड़ी हो, उस पर अपनी छवि बना पाना बेहद मुश्किल काम है। ये काम, अनीस बज़्मी ने वेलकम 2 में जॉन अब्राहम के साथ करने की कोशिश की थी और वो बुरी तरह विफल हो गए थे। लेकिन कार्तिक आर्यन इस काम में सफल हो गए। भूल भुलैया 2 में कार्तिक ने अपनी छवि भी बनाई और छाप भी छोड़ी और इसलिए सही मायनों में उन्हें अक्षय कुमार का उत्तराधिकारी कहा जाने लगा। कहा तो ये भी जा रहा था कि अक्षय कुमार की हाउसफुल सीरीज़ में कार्तिक आर्यन उन्हें रिप्लेस कर सकते हैं। अब हाउसफुल ना सही लेकिन हेरा फेरी 3 में कार्तिक आर्यन की एंट्री हो चुकी है। देखना है कि अनीस बज़्मी के रिजेक्ट करने के बाद इस फिल्म की सत्ता किसके हाथ में आती है।

    English summary
    Anees Bazmee rejects Hera Pheri 3: Kartik Aaryan pleads Bhool Bhulaiyaa 2 director for his next comedy film but the director politely declines the offer.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X