For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'सलमान' ने करवाया 'अमिताभ'को आईफा से बेदखल!

    |
    salman-khan-amitabh-bachchan
    कल तक खबर ये थी कि बॉलीवुड के शंहशाह अमिताभ बच्चन प्रमुख अवार्ड समारोह आईफा से अलग हो गए हैं। चारों ओर ये खबर थी आखिर ये कैसे हो गया? पिछले दस सालों से आईफा और अमिताभ दो जिस्म और एक आत्मा रहे हैं, फिर दोनों के बीच में दरार कहां से आ गई जिसकी वजह से अमिताभ को आईफा से अलग होना पड़ा।

    <strong>पढ़े : इस बार कनाडा के टोरंटो में होगा 'आईफा'</strong>पढ़े : इस बार कनाडा के टोरंटो में होगा 'आईफा'

    फिल्मी गलियारों में अफवाओं का बाजारा गर्म है, लेकिन फिल्मी पंडितों ने इसके पीछे बॉलीवुड के दंबग सलमान खान को कारण बताया है। खबर ये आ रही है कि पिछली बार अमिताभ इस अवार्ड फंक्शन के ब्रांड एंबेसडर होने के बावजूद भी श्रीलंका नहीं गये थे, वो भी बिना कोई वाजिब कारण बताये। ये बात अलग है कि उस समय उनके सुपुत्र और बहुरानी की फिल्म रावण को प्रदर्शित होना था जिसके चलते वो वहां नहीं गए थे।

    लेकिन अमिताभ ने आईफा को कोई सूचना नहीं दी, आईफा ने उनकी जगह सलमान को मौका दे दिया, सलमान ने स्टेज और मंच दोनों को ही बखूबी संभाल लिया, और तो और बॉलीवुड के इस प्लेबॉय ने सबका दिल भी जीत लिया। कहा ये भी जा रहा है सलमान से होस्टिंग कराये जाने की वजह से अमिताभ काफी क्रोधित थे।

    सूत्रों की मानें तो बिग बी आईफा के इस फैसले से बेहद दुखी थे कि उनकी सलाह लिए बिना ही आयोजकों ने न सिर्फ श्रीलंका में समारोह आयोजित कराने का फैसला किया बल्कि सलमान खान को बतौर होस्ट भी साइन कर लिया। आईफा के इस फैसले के बाद ही अमिताभ ने नाता तोड़ने का मन बना लिया। इन बातों से तो यही लग रहा है कि बॉलीवुड के दंबग से डर गया शहंशाह।

    English summary
    Amitabh Bachchan dumped IIFA because of Salman Khan. News source said, 'Without taking Bachchan's opinion, IIFA not only held in Sri Lanka but also signed up Salman Khan to host it.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X