For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ऐश्वर्या राय और दीपिका पादुकोण के बाद, संजय लीला भंसाली के साथ आलिया भट्ट की फिल्मों की हैट्रिक!

    |

    संजय लीला भंसाली के साथ काम करना हर कलाकार का ख्वाब होता है। उनकी फिल्में जितनी भव्य होती हैं, उतनी ही विषय में भी पक्की होती हैं। खामोशी, हम दिल दे चुके सनम, देवदास से लेकर बाजीराव मस्तानी और पद्मावत तक.. भंसाली के बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। ऐसे में दर्शकों को हमेशा उनकी आने वाली फिल्मों का बेसब्री से इंतजार रहता है।

    संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में आलिया भट्ट मुख्य किरदार निभाते नजर आएंगी। कहा जा रहा है कि फिल्म में आलिया के अभिनय से भंसाली इतने प्रभावित हुए हैं कि उन्होंने अपने अगले प्रोजेक्ट हीरा मंडी के लिए भी आलिया को फाइनल कर लिया है।

    हालांकि हीरा मंडी फिल्म नहीं, एक वेब सीरिज होने वाली है। इस सीरिज में 10-12 अभिनेत्रियां होंगी, जिसमें से एक किरदार के लिए आलिया को लिया जा रहा है। चूंकि यह एक सीरिज होगी, कहानी में हर किरदार के लिए अच्छा खासा स्कोप रहेगा। ऐसे में आलिया का किरदार भी काफी महत्वपूर्ण होने वाला है।

    आलिया की हैट्रिक

    आलिया की हैट्रिक

    हीरा मंडी ही नहीं.. बल्कि आलिया भट्ट के साथ संजय लीला भंसाली अपनी बंद हुई फिल्म 'इंशाल्लाह' को भी दोबारा शुरु करने वाले हैं। और इसी के साथ आलिया भट्ट- संजय लीला भंसाली की फिल्मों की हैट्रिक लगभग फाइनल मानी जा रही है।

    दीपिका पादुकोण

    दीपिका पादुकोण

    इससे पहले संजय लीला भंसाली ने ऐश्वर्या राय और दीपिका पादुकोण के साथ भी फिल्मों की हैट्रिक दी है। दीपिका और भंसाली की जोड़ी ने.. 'गोलियों की रासलीला- रामलीला', 'बाजीराव मस्तानी' और 'पद्मावत' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं।

    ऐश्वर्या राय

    ऐश्वर्या राय

    वहीं, ऐश्वर्या राय के संजय लीला भंसाली ने.. हम दिल दे चुके सनम, देवदास और गुजारिश जैसी यादगार फिल्मों की हैट्रिक दी हैं।

    गंगूबाई काठियावाड़ी

    गंगूबाई काठियावाड़ी

    संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी यह फिल्म 30 जुलाई 2021 को रिलीज होने वाली है। फिल्म में आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं, जबकि सह कलाकार होंगे अजय देवगन।

    रियल घटनाओं पर आधारित

    रियल घटनाओं पर आधारित

    आलिया लंबे समय से भंसाली के साथ फिल्म करना चाहती थीं। जाहिर है इस फिल्म को लेकर वो काफी उत्साहित हैं। फिल्म में उनका किरदार काफी दमदार होने वाला है। राजी के बाद अब यह भी आलिया की रियल लाइफ घटनाओं पर बनी फिल्म होगी। ये फ‍िल्‍म हुसैन जैदी की क‍िताब पर आधारित है।

    गंगूबाई कोठेवाली

    गंगूबाई कोठेवाली

    गंगूबाई मुंबई के कमाठीपुरा एरिया में अपना कोठा चलाकर उन लड़कियों की मदद करती थी जिन्हें पैसों की सख्त ज़रूरत होती थी। वहीं गंगूबाई इन लड़कियोंं के हक के लिए भी लड़ती थी।

    राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई- रिलीज के एक महीने में ही ओटीटी पर आ जाएगी सलमान खान की फिल्म!राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई- रिलीज के एक महीने में ही ओटीटी पर आ जाएगी सलमान खान की फिल्म!

    English summary
    After Aishwarya Rai Bachchan and Deepika Padukone, will Alia Bhatt complete a hattrick of films with Sanjay Leela Bhansali?
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X