»   » ब्लॉकबस्टर KHAN फिल्म.. 300 करोड़ी.. फिर भी सब कर रहे हैं REJECT

ब्लॉकबस्टर KHAN फिल्म.. 300 करोड़ी.. फिर भी सब कर रहे हैं REJECT

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

यशराज बैनर की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' सुर्खियों में बनी हुई है। हो भी क्यों ना.. आखिर फिल्म की एक्ट्रेस का खुलासा अब तक नहीं हो पाया है। महीनों पहले ही आमिर खान ने ट्विट के जरीए फाइनल किया था कि इस फिल्म में वे और अमिताभ बच्चन हैं। 

''मैं 22 साल से यही सुन रहा हूं.. कि मेरा करियर खत्म हो चुका है..''

फिर क्या था.. लोगों कयास लगाना शुरु कर दिया कि फिल्म में हीरोइन कौन होगी। कभी फिल्म से दीपिका पादुकोण का नाम जोड़ा जा रहा है, तो कभी आलिया भट्ट, श्रद्धा कपूर। यहां तक कि दंगल गर्ल फातिमा सना शेख का नाम भी इस फिल्म से जुड़ चुका है। 

Thugs of Hindostan

खैर, यशराज बैनर ने खुद ही यह घोषणा कर दी है कि फिल्म के लिए अभी कोई एक्ट्रेस फाइनल नहीं है। खबरों की मानें तो आलिया भट्ट ने इस फिल्म को रिजेक्ट कर दिया था क्योंकि वो दूसरी फिल्मों में व्यस्त हैं।

बहरहाल, यहां जानें फिल्म से जुड़ी दिलचस्प खबरें- 

बिग बी का किरदार

बिग बी का किरदार

फिल्म में बिग बी आमिर के पिता के किरदार में नजर आएंगे। बिग बी के साथ काम करने को लेकर आमिर बेहद उत्साहित हैं।

फिल्म की शूटिंग

फिल्म की शूटिंग

इस फिल्म पर बात करते हुए आमिर खान ने कहा कि फिल्म की शूटिंग जुलाई से शुरु हो जाएगी। और फिलहाल इस फिल्म को छोड़कर मैंने कोई फिल्म साइन नहीं की है। वहीं, फिल्म के लिए अब तक किसी हीरोइन को फाइनल नहीं किया गया है।

400 करोड़ क्लब

400 करोड़ क्लब

ठग्स ऑफ हिंदुस्तान से बॉक्स ऑफिस ने भी काफी उम्मीदें लगा रखी है। माना जा रहा है कि फिल्म 400 करोड़ क्लब की शुरूआत करेगी। फिल्म 2018 नवंबर में रिलीज होगी।

दिवाली रिलीज

दिवाली रिलीज

क्रिसमस से हटकर अब आमिर खान दिवाली पर अपनी फिल्म रिलीज करने वाले हैं। कोई शक नहीं कि फेस्टिवल सीजन का फायदा तो फिल्म को मिलेगा ही मिलेगा।माना जा रहा है कि ये फिल्म यशराज फिल्म्स का काफी महंगा प्रोजेक्ट है।

ब्लॉकबस्टर जोड़ी

ब्लॉकबस्टर जोड़ी

इससे पहले आमिर खान ने निर्देशक विजय कृष्णा आचर्या और यशराज बैनर के साथ फिल्म धूम 3 किया है। यह फिल्म ब्लॉकबस्टर रही थी। और 250 करोड़ क्लब की शुरुआत की थी।

350 करोड़ पार

350 करोड़ पार

दंगल से आमिर खान ने 350 करोड़ क्लब की शुरुआत कर दी है। बता दें, इससे पहले आमिर ने ही 100, 200, 300 करोड़ क्लब की शुरुआत की है। लिहाजा, कोई शक नहीं कि 400 करोड़ कमाने की उम्मीद हम आमिर से ही कर सकते हैं।

हॉलीवुड फिल्म से प्रेरित

हॉलीवुड फिल्म से प्रेरित

माना जा रहा था यह फिल्म पाइरेट्स ऑफ कैरेबियन से प्रेरित है। हालांकि इस लेकर अभी तक कोई खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन यदि ऐसा है तो फिल्म को लेकर फैंस का आर्कषण दुगुना हो सकता है।

English summary
No Alia Bhatt or Shraddha Kapoor, Thugs of Hindostan's leading lady is not finalised.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi