India
    For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आलिया भट्ट की प्रेगनेंसी, रणबीर कपूर से शादी के बाद कंफर्म थी, मेकअप आर्टिस्ट ने किया था खुलासा

    |

    आलिया भट्ट ने जब से अपनी प्रेगनेंसी अनाउंस की है तब से केवल उनके आने वाले कपूर जूनियर और उससे जुड़े गॉसिप चर्चा में है। आलिया और रणबीर ने अप्रैल में ही शादी की है और जून में उन्होंने अपनी प्रेगनेंसी अनाउंस कर दी। लेकिन अब एक Reddit User ने अप्रैल में ही इस बात की पुष्टि की थी।

    इस यूज़र ने साफ लिखा था - मिस भट्ट प्रेगनेंट हैं। ये बात उनके साथ काम करने वाले एक मेकअप आर्टिस्ट और असिस्टेंट ने कंफर्म की है। गौरतलब है कि इस खुलासे के बाद इस Reddit User का अकाउंट ब्लॉक कर दिया गया था।

    अब आलिया के अनाउंसमेंट के बाद इस अकाउंट को Unblock किया गया है। गौरतलब है कि जब से आलिया ने प्रेगनेंसी अनाउंस की तब से उन्हें बेवजह ट्रोल किया जा रहा है। कुछ ने लिखा कि रणबीर और आलिया ने इसलिए ही चुपचाप जल्दी जल्दी में शादी की क्योंकि आलिया प्रेगनेंट थीं। वहीं दूसरी तरफ, आलिया के फैन्स का मानना था कि करियर के इस पड़ाव पर आलिया को इस ज़िम्मेेदारी में नहीं उलझना चाहिए था।

    तरह तरह की बातें

    तरह तरह की बातें

    गौरतलब है कि प्रेगनेंसी के अनाउंसमेंट के बाद आलिया भट्ट के बारे में काफी कुछ लिखा गया। कुछ का कहना था कि अब वो करियर से ब्रेक लेंगी वहीं कुछ का मानना था कि उनकी फिल्में अब पोस्टपोन हो जाएंगी। इतना ही नहीं चूंकि, आलिया भट्ट लंदन में थीं, ये भी लिखा गया कि रणबीर कपूर उन्हें पिक अप करने लंदन जाएंगे।

    फूट पड़ा आलिया का गुस्सा

    फूट पड़ा आलिया का गुस्सा

    अपनी प्रेगनेंसी के बाद आलिया ने जब ये खबरें पढ़ीं तो उनका गुस्सा लाज़िमी था। उन्होंने लिखा - कितने दुख की बात है कि हम इतना आगे बढ़ चुके हैं लेकिन फिर भी अभी तक एक पुरूष प्रधान समाज में रहते हैं जहां मर्दों को औरतों को संभालने की आदत होती है। मुझे पिक अप करने कोई नहीं आ रहा है, मैं कोई पार्सल नहीं हूं। ना ही मैंने ब्रेक लिया है और ना ही मेरी कोई फिल्म पोस्टपोन हुई। सब कुछ वैसा ही चल रहा है।

    रणबीर कपूर का टैटू?

    रणबीर कपूर का टैटू?

    एक इंटरव्यू में बात करते हुए रणबीर कपूर ने बताया था कि अगर वो कभी टैटू बनवाते हैं तो वो या तो उनका लकी नंबर 8 होगा या फिर हो सकता है कि वो अपने बच्चे के नाम का टैटू करवा लें। बस ये बात फैन्स को अब तक याद है और वो इस बात पर यकीन कर चुके हैं कि रणबीर का ये टैटू जल्दी ही दिख सकता है।

    बेहद खुश है परिवार

    बेहद खुश है परिवार

    करण जौहर के शो कॉफी विद करण में आलिया भट्ट ने 21 साल की उम्र में बताया था कि वो रणबीर कपूर से शादी करना चाहती हैं लेकिन रणबीर को इस बारे में कोई आईडिया नहीं। खैर, अब 29 साल की आलिया भट्ट, मिसेज़ रणबीर कपूर बन चुकी हैं और मां बनने वाली हैं। इस बात से पूरा कपूर परिवार और भट्ट परिवार की खुशी का ठिकाना नहीं। कुछ ने ये खुशी अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है तो कुछ ने इंटरव्यू के ज़रिए बताया कि वो कितने खुश हैं।

    आलिया - रणबीर की पहली तस्वीर

    आलिया - रणबीर की पहली तस्वीर

    शादी के बाग रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की पहली तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हुई। ये तस्वीर संजय लीला भंसाली ने आलिया भट्ट को इस साल उनके जन्मदिन पर गिफ्ट की थी। संजय लीला भंसाली ने करीब 18 साल पहले, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को बालिका वधू रीमेक में इमैजिन किया था।इतना ही नहीं, दोनों साथ में कैसे लगेंगे ये देखने के लिए संजय लीला भंसाली ने 12 साल की आलिया भट्ट और 22 साल के रणबीर कपूर का एक लुक टेस्ट भी किया था।

    जूनियर कपूर का इंतज़ार

    जूनियर कपूर का इंतज़ार

    अब फैन्स को इंतज़ार है तो केवल जूनियर कपूर का। इस बीच आलिया भट्ट की नेटफ्लिक्स फिल्म डार्लिंग्स और रणबीर कपूर के साथ अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज़ होगी। इसके अलावा, आलिया भट्ट, करण जौहर के लिए रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की भी शूटिंग कर रही है। लेकिन सबसे ज़्यादा धमाकेदार होगा आलिया भट्ट का हॉलीवुड डेब्यू, जिसकी शूटिंग आजकल आलिया भट्ट लंदन में कर रही हैं।

    English summary
    Alia Bhatt recently announced her pregnancy but a reddit user confirmed the news in April itself after Alia Bhatt married Ranbir Kapoor in a hush hush ceremony.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X