»   » ये होगी 2018 की #BestFilm - अवार्ड भी....400 करोड़ का बॉक्स ऑफिस भी!

ये होगी 2018 की #BestFilm - अवार्ड भी....400 करोड़ का बॉक्स ऑफिस भी!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

आलिया भट्ट के हाथ एक बहुत ही बड़ी उपलब्धि लग गई है। अगर सूत्रों की मानें तो अमिताभ बच्चन - आमिर खान स्टारर ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के लिए उन्हें फाइनल कर लिया गया है।

लेकिन खबर आमिर खान स्टारर ठग्स ऑफ हिंदुस्तान अब 2018 की सबसे अलग फिल्म होगी। क्योंकि एक तरफ ये बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाएगी वहीं दूसरी तरफ फिल्म 2018 के अवार्ड्स पर भी कब्ज़ा करेगी।

alia-bhatt-is-almost-final-thugs-of-hindostaan
 

अब आप सोच रहे होंगे आमिर खान और अवार्ड! आमिर तो केवल बॉक्स ऑफिस पर फोकस करेंगे। अवार्ड ले जाएंगी आलिया भट्ट क्योंकि सूत्रों की मानें तो फिल्म की हीरोइन आलिया ही होंगी।

वहीं सपोर्टिंग अवार्ड्स अमिताभ बच्चन ले जाएंगे। तो हुआ ना फिल्म के लिए फायदा ही फायदा। माना जा रहा है कि आदित्य चोपड़ा ने फिल्म के लिए आलिया को साइन करने का मूड बना लिया है और आमिर को भी आलिया काफी पसंद हैं।

हालांकि पहले फिल्म के लिए आमिर खान की दंगल बिटिया फातिमा सना शेख को लेने की बात थी लेकिन आदित्य चोपड़ा का मानना था कि बेटी बनने के बाद वो आमिर की हीरोइन बनने के लिए ठीक नहीं है।

हालांकि इससे पहले फिल्म में श्रद्धा कपूर और वाणी कपूर भी रेस में थीं। लेकिन फिलहाल तो आलिया का ही खान खाता खुलता दिख रहा है -

श्रद्धा Vs आलिया

श्रद्धा Vs आलिया

इस फिल्म से श्रद्धा कपूर का बैन अभी भी खत्म नहीं हुआ जो यशराज फिल्म्स ने उन पर लगाया था। गौरतलब है कि श्रद्धा कपूर ने अपने करियर की शुरूआत यशराज फिल्म्स की लव का दी एंड से की थी। फिल्म आई और चली गई, किसी को पता नहीं चला। लेकिन श्रद्धा यशराज फिल्म्स के साथ तीन फिल्म के कॉन्ट्रैक्ट में थीं जो उन्होंने आशिकी 2 के लिए तोड़ा था।

 प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा आज अपनी जिंदगी में जिस मुकाम पर हैं वो अपनी वजह से हैं।अपनी मेहनत की वजह से हैं। उन्होंने शाहरूख के साथ काम किया है लेकिन इसके पहले हीं वो मुकाम हासिल कर चुकी थीं ।

तापसी पन्नू

तापसी पन्नू

तापसी को अक्षय की फिल्म में केवल 20 मिनट के रोल की ज़रूरत पड़ी और इसके बाद तो सब इतिहास है। अब लगता नहीं कि उन्हें किसी भी खान के सहारे की ज़रूरत पड़ेगी।

विद्या बालन

विद्या बालन

विद्या बालन ने परिणीता, कहानी, डर्टी पिक्चर, पा सहित कई फिल्मों में काम किया और लेकिन इन्होंने सारी फिल्में अपने दम पर की और शाहरूख, सलमान या आमिर के बिना की ।

 कंगना रनौत

कंगना रनौत

तीन नेशनल अवॉर्ड जीच चुकी कंगना रनौत ने भी बॉलीवुड में करियर बिना किसी गॉडफादर के बनाया। धीरे धीरे मेहनत के बल पर उन्होंने इस मुकाम को हासिल किया। आज वो जो फिल्में करती हैं उसको हिट कराने के लिए वो अकेले हीं काफी हैं।

सोनम कपूर

सोनम कपूर

सोनम कपूर की पहली फिल्म में भले सलमान का हों लेकिन उन्होंने भी बिना किसी खान के बदौलत अपनी करियर बनाई।दिल्ली 6, आएशा, नीरजा सहित सोनम कपूर कई अच्छी फिल्में कर चुकी हैं। पिछले साल उन्होंने सलमान खान के साथ प्रेम रतन धन पायों में काम जरूर किया लेकिन फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी।

सनी लियोन

सनी लियोन

सनी लियोन आज बॉलीवुड में जो भी है अपने बुते हैं। बिग बॉस में उन्हें पहचान मिली तो उसके बाद उन्हें धड़ाधड़ फिल्में मिलती गई। उनकी फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर एवरेज अच्छी कमाई रहती हैं।

यामी गौतम

यामी गौतम

यामी गौतम भी धीरे धीरे बॉलीवुड में अपनी धाक जमा रहीं हैं। विक्की डोनर, एक्शन जैक्सन, बदलापुर सहित इस साल भी वो सनम रे के अलावा और भी फिल्मों में नजर आने वाली है। वहीं ऋतिक के साथ काबिल में भी वो पसंद की गई हैं।

परिणीति चोपड़ा

परिणीति चोपड़ा

परिणीति चोपड़ा भी कई फिल्मों में दिख चुकी हैं। उनकी भी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है लेकिन उन्होंने भी शाहरूख, सलमान आमिर या किसी बड़े स्टार के बिना यह कर दिखाया है।

 श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर भी इस लिस्ट में शामिल हैं जिन्होंने अपने दम और अपने एक्टिंग के दम पर यह कर दिखाया ।

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट

डियर ज़िंदगी से पहले आलिया भट्ट भी इस लिस्ट में शामिल थीं। लेकिन अब उनका प्रॉपर खान हीरोइन वाला खाता खुलने वाला है शायद।

 
English summary
Alia Bhatt is almost final for Thugs of Hindostaan.
Please Wait while comments are loading...