For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    32 साल बाद अक्षय के 4 एब्स और 3 महीने में शाहरुख के 8!

    |

    बॉडी बनाना भला किसे अच्छा नहीं लगता, सिक्स पैक एब्स और ऐेट पैक एब्स सुनने भर से ही लगता है कि जैसे जोश सा आ गया हो। लेकिन इन पैक्स को पाने के लिए जितनी मेहनत करनी पड़ती है उसे करने के लिए आपके पास वक्त और धैर्य होना बेहद जरुरी है वरना आप अपने ही शरीर के साथ इतना बुरा कर जाएंगे कि उसे ठीक भी नहीं कर सकेंगे। कम से कम अक्षय कुमार का तो यही मानना है।

    बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार का कहना है कि पिछले करीब 32 साल से वो एक्सरसाइज कर रहे हैं और साथ ही स्ट्रिक्ट डायट फॉलो कर रहे हैं लेकिन आज उनके सिर्फ 4-6 पैक्स ही हैं। इससे ज्यादा नहीं। जो एक्टर्स कुछ ही महीनों में और 8-10 पैक्स बनाते हैं वो अपने शरीर के साथ खिलवाड़ ही कर रहे हैं। अक्षय कुमार ने ये भी बताया कि पंजाबी होने के नाते उन्हें मीठा बेहद पसंद है लेकिन अपनी स्ट्रिक्ट डायट के चलते वो मीठा बहुत कम खाते हैं।

    अक्षय ने बताया कि जो लोग जल्दबाजी में अपने 8 पैक्स बनाना चाहते हैं वो कृत्रिम तरीकों का प्रयोग करके अपने ही शरीर को नुकसान पहुंचाते हैं जो कि बाद में उन्हें ही तकलीफ देता है।

    वैसे अक्षय कुमार का इशारा कहां था ये तो आप भी समझ ही गये होंगे। पहला इशारा तो है शाहरुख खान की तरफ जिन्होंने हैप्पी न्यू ईयर के लिए 8 पैक बनाए है और वादा किया है कि अपनी अगली फिल्म में वो 10 पैक के साथ नज़र आएंगे।

    फरहान अख्तर ने अपनी फिल्म भाग मिल्खा भाग के लिए भी कुछ ही महीनों की कड़ी मेहनत के साथ अपने 6 पैक्स बनाए।

    सलमान खान यूं तो बॉडी बिल्डर हैं लेकिन उनके भी 8 पैक्स के रियल होने पर लोगों को काफी शक है।

    English summary
    Akshay Kumar says he followed strict diet and exercise for 32 years and still he has only 4-6 packs. Akshay said stars who make 8-10 packs in few months they do wrong to themselves.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X