For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    2.0 के बाद, इस बड़ी फिल्म में विलेन बनेंगे अक्षय कुमार- अजय देवगन ने किया रिजेक्ट!

    |

    रजनीकांत की फिल्म 2.0 में निगेटिव किरदार निभाने के बाद अब अक्षय कुमार दक्षिण की एक और बड़ी फिल्म में विलेन बने नजर आ सकते हैं। ये फिल्म होगी कमल हसन की इंडियन 2, जिसका निर्देशन शंकर कर रहे हैं। बता दें, 2.0 भी शंकर की ही फिल्म थी। बहरहाल, खास बात है कि इंडियन 2 के लिए अजय देवगन का नाम सामने आ रहा था, लेकिन अब अक्षय कुमार को फाइनल किया जा रहा है।

    'श्रीदेवी बंगलो' ट्रेलर रिलीज होते ही प्रिया प्रकाश वारियर पर भड़के फैंस'श्रीदेवी बंगलो' ट्रेलर रिलीज होते ही प्रिया प्रकाश वारियर पर भड़के फैंस

    रिपोर्ट्स है कि शंकर 2.0 में अक्षय कुमार के काम से बेहद खुश हैं और इंडियन 2 में भी उन्हें अहम रोल दे रहे हैं। पहले उन्होंने इस रोल के लिए अजय देवगन को अप्रोच किया था, लेकिन डेट्स की दिक्कत की वजह से अजय देवगन को ये फिल्म छोड़नी पड़ी। फिल्म में अक्षय कुमार पुलिस के किरदार में दिख सकते हैं।

    फिल्म के हिंदी रीमेक का नाम होगा हिंदुस्तानी 2। यह फिल्म कमल हसन की सुपरहिट फिल्मों में शामिल है। साल 1996 में कमल हसन की यह फिल्म आई थी। फिल्म में मनीषा कोईराला और उर्मिला मातोंडकर भी मुख्य किरदारों में थीं। फिल्म की हिंदी डब 'हिंदुस्तानी' नाम से रिलीज की गई थी। फिल्म को तीन राष्ट्रीय पुरस्कारों और कई अवार्ड्स से नवाजा गया था। लिहाजा, निर्देशक शंकर अब फिल्म के सीक्वल पर काम कर रहे हैं।

    इंडियन

    इंडियन

    बता दें, इंडियन में कमल हसन डबल रोल में नजर आए थे। फिल्म की कहानी पूर्व स्वतंत्रता सेनानी के इर्द गिर्द घूमती है, जो भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ता है। वहीं, उसका बेटा बेइमानी का रास्ता पकड़ लेता है।

    अक्षय कुमार की दूसरी फिल्म

    अक्षय कुमार की दूसरी फिल्म

    फिल्म को तमिल, तेलुगु और हिन्दी भाषा में रिलीज किया जाएगा। खास बात है कि यह अक्षय कुमार की बैक टू बैक दूसरी तमिल होगी।

    बिग बजट फिल्म

    बिग बजट फिल्म

    कमल हसन- अक्षय कुमार स्टारर यह एक बिग बजट पॉलिटिकल थ्रिलर फिल्म होगी।

    अक्षय कुमार का धमाका

    अक्षय कुमार का धमाका

    फिल्म 2.0 में मेगास्टार रजनीकांत के बाद.. अब अक्षय कुमार साउथ के सुपरस्टार कमल हसन के साथ नजर आएंगे। जाहिर है अक्षय फैंस के लिए यह बड़ी खबर है। अक्षय पहले ऐसे बॉलीवुड सुपरस्टार होंगे.. जो दक्षिण की भी बड़ी फिल्मों से जुड़े हैं।

    बनेंगे विलेन

    बनेंगे विलेन

    सालों के बाद अक्षय कुमार ने 2.0 में विलेन का किरदार निभाया था। जिसे लोगों ने इतना पसंद किया.. कि अब निर्देशक फिर से अक्षय को विलेन के रोल के लिए ही फाइनल किया है।

    कमल हसन की अंतिम फिल्म

    कमल हसन की अंतिम फिल्म

    फिल्म को लेकर ऐसी अफवाहें भी हैं कि राजनीत‍ि में व्यस्तता के चलते ये कमल हासन की आखिरी फिल्म होगी। यदि ऐसा है.. तो जाहिर तौर पर यह फिल्म काफी खास होने वाली है।

    English summary
    According to rumours, Not Ajay Devgn but Akshay Kumar to play a negative role in Kamal Haasan's 'Indian 2' ?
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X